उज्जैन तड़का

उज्जैन में लगा 19 अप्रैल तक लॉकडाउन

जिला क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक में लिया गया निर्णय

whatsaap

उज्जैन। Sat 10 Apr 2021

उज्जैन शहर में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए शनिवार को जिला क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक में लॉकडाउन बढ़ाने का निर्णय लिया गया। जिसके तहत 19 अप्रैल तक शहर की राजस्व सीमा में लॉकडाउन रहेगा। हालांकि किस में कई लोगों को छूट भी दी गई है।

शुक्रवार को उज्जैन जिले में 150 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आने के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। यही कारण है कि शनिवार दोपहर को आयोजित की गई जिला क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक में उज्जैन में लॉकडाउन बढ़ाने का निर्णय लिया गया। इसके तहत 19 अप्रैल तक शहर में लॉकडाउन लगा रहेगा। हालांकि बैठक में यह भी स्पष्ट किया गया कि सुबह 11:00 से शाम 6:00 बजे तक आवश्यक वस्तु की बिक्री सब्जी किराना सामान आदि की दुकानें खुली रहेंगी।

बड़े उद्योगों को मिलेगी राहत

गौरतलब है कि लॉग डाउन अवधि के दौरान उज्जैन के औद्योगिक क्षेत्र में किसी भी प्रकार का प्रतिबंध नहीं लगाया गया है। बड़े उद्योगों में काम करने वाले कर्मचारी और स्टाफ लॉकडाउन के अंतर्गत काम करने के लिए जा सकते हैं। उल्लेखनीय है कि सोमवार को सोमवती अमावस्या होने के कारण शहर में स्नान के लिए बड़ी संख्या में श्रद्धालु आ सकते हैं। जिसके कारण उक्त निर्णय लिया जाना बताया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button
Close