सिनेमा झलक

कपिल शर्मा ने 21 दिनों के लॉकडाउन में कमाई को लेकर अक्षय कुमार पर कसा तंज, एक्टर बोले- खुद 365 दिन कमाए, लेकिन…

‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • ‘द कपिल शर्मा शो’ का वीडियो हुआ वायरल
  • अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा को कसा तंज
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की अपकमिंग फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ (Laxmmi Bomb) जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज बना हुआ है. अब अक्षय कुमार अपनी फिल्म के प्रमोशन में जी-जान से लगे हैं. हाल ही में वह ‘लक्ष्मी बम’ के प्रमोशन के लिए ‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)’ में पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सेट पर खूब मस्ती की. अब हाल ही में शो का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अक्षय कुमार कपिल शर्मा पर तंज कसते नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें


वीडियो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) जो भी जोक मारने की कोशिश कर रहे हैं, अक्षय कुमार उस पर पलटवार कर रह हैं. वीडियो में कपिल शर्मा कह रहे हैं, “जब मोदी जी (Narendra Modi) ने अनाउंस किया कि 21 दिन का लॉकडाउन है, तो आपका तो पूरा कैलेंडर ही गड़बड़ हो गया होगा?” इस पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar Video) तंज कसते हुए कहते हैं, “खुद तो 365 दिन कमाए, लेकिन मेरा कैलेंडर छोटा कर दे.” जिस पर कपिल शर्मा कहते हैं कि मुझे बहुत खुशी है पाजी. तभी अक्षय कुमार कहते हैं कि मुझे तो कभी नहीं लगता तू खुश. 

जिसके बाद कपिल शर्मा (Kapil Sharma Video) कहते हैं, “एक विज्ञापन अक्षय पाजी ने किया था, जिसको देखकर मुझे काफी जलन हुई थी.” जिस पर अक्षय कुमार जवाब देते हुए कहते हैं कि उसका ब्रैंड अम्बेसडर पहले ये था. अक्षय कुमार कहते हैं, “जितना ये आदमी शो में लूटता है ना उतना कोई नहीं लूटता. एक बार में इसके घर गया था, इतना बड़ा घर तो मेरा भी नहीं है.” कपिल शर्मा (Kapil Sharma Instagram) और अक्षय कुमार की बात सुन वहां मौजूद सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं.




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close