उज्जैन तड़काभैंकर

कलेक्टर, एसपी की मौजूदगी में जमींदोज हुआ बदमाश का मकान

-आरोपी की गिरफ्तारी पर है 10 हजार का इनाम, दो दर्जन से अधिक मामले दर्ज

whatsaap
उज्जैन।

कलेक्टर आशीषसिंह और एसपी मनोजसिंह की मौजूदगी में मंगलवार को विराटनगर निवासी कुख्यात बदमाश बिल्ला का मकान नगर निगम की गैंग ने कुछ ही घंटों में जमींदोज कर दिया। बदमाश के खिलाफ चिमनगंज थाने के अलावा अन्य थानों में दो दर्जन से अधिक प्रकरण दर्ज थे। उसकी गिरफ्तारी पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था।

बिल्ला उर्फ इमरान पिता मो. हनीफ निवासी विराट नगर के खिलाफ दो दर्जन से अधिक आपराधिक रिकार्ड थाने में दर्ज हैं जिनमें हत्या का प्रयास, बलात्कार, लूट, चोरी, डकैती, रंगदारी के मामले शामिल हैं। पिछले दिनों बिल्ला ने एक व्यक्ति के साथ घर में घुसकर मारपीट की थी जिसमें उसकी पुलिस को तलाश थी। एसपी द्वारा कुख्यात बदमाश बिल्ला की गिरफ्तारी पर 10 हजार रुपये का ईनाम भी घोषित किया था। लेकिन काफी प्रयास के बाद भी उसका सुराग नहीं मिला। इसी के चलते बिल्ला के विराट नगर स्थित दो मंजिला मकान और इसी के सामने कच्चे मकान को नगर निगम की मदद से तीन जेसीबी और गैंग की मदद से जमींदोज कर दिया। कार्रवाई के पहले नगर निगम ने बिल्ला के मकान पर नोटिस चस्पा कर दिया था।

कार्रवाई का वीडियों भी देखें…

पुलिस बल किया तैनात

मंगलवार सुबह करीब 9 बजे सशस्त्र पुलिस बल, आंसु गैस के गोले चलाने वाले सशस्त्र जवानों के साथ 50 से अधिक थानों के पुलिस जवान, एक दर्जन से अधिक एसआई, आधा दर्जन से अधिक थाना प्रभारी, चिमनगंज और जीवाजीगंज सीएसपी भी मौके पर पहुंच गए थे। इसके साथ ही कलेक्टर आशीषसिंह और एसपी मनोजसिंह भी मौके पर पहुंच गए थे।

broken house
तीन जेसीबी ने तोड़ा मकान

घर में से निकले हथियार

मकान तोड़ने के पहले नगर निगम ने नोटिस उसके मकान में चस्पा कर दिया था। पुलिस को देखकर घर के लोगों ने मकान खाली करना शुरू कर दिया था। जिसमें नगर निगम के कर्मचारी भी उनकी मदद करने पहुंच गए थे। मकान खाली करवाने के दौरान बिल्ला के घर से पुलिस को तलवार और चाकू सहित अन्य हथियार भी मिले।

यह भी पढे…

अश्लील वीडियों दिखाकर एसआई करता था दुष्कर्म

दो मुंहे सांप और दुर्लभ प्रजाति का उल्लू बेच रहे तस्करों को पकड़ा

पैर फिसलते ही ट्रेन और प्लटेफॉर्म के बीच आ गया युवक, जवान ने दौड़कर बचाई जान, देखें Video

MP Weather Update : 9 साल में पहली बार जुलाई में सुस्त है मॉनसून

Tags

Related Articles

Back to top button
Close