उज्जैन तड़का

कारोबार, व्यापार, ग्राहकी बढ़ाने के साथ नौकरी के लिए करे यह उपाय, दूर होगी सभी समस्या

-कारोबार भी बढ़ेगा, व्यापार में होगी वृद्धि दुकान में आऐंगे ग्राहक मिलेगी मन चाहिए नौकरी

pandit ji
पंडित श्याम गुरु

उज्जैन के प्रसिद्धि ज्योतिष पंडित श्याम गुरु तीर्थ पुरोहित पंडा लाल घोडी वाला द्वारा प्रतिदिन होने वाली बड़ी समस्यों का सामान्य समाधान ज्योतिष और मंत्र के माध्यम से बताया है। जिन्हे अपने घर में आजमाने से लोगों को राहत और सफलता मिल जाएगी। धार्मिक महत्व में कई ऐसे उपाए है जिनका अनुशरण करने मात्र से हमारे परेशानी दूर हो सकती है।

कई लोग नौकरी ना होने के कारण तो कई लोग व्यापार आदि को लेकर काफी परेशान रहते है। आपकी ऐसी ही कुछ समस्याओं का समाधान खोजने के लिए हम उज्जैन के प्रसिद्धि ज्योतिष पंडित श्याम गुरु तीर्थ पुरोहित पंडा लाल घोडी के पास पहुंचे। जिस पर पंडित श्याम गुरु ने कुछ सरल और सहज उपाए बताए। पूर्ण श्रद्धा और विश्वास के साथ इन उपायों को करने से सफलता अवश्य मिलेगी। तो चलिए आप की समस्याओं का निदान करते है।

तेजी से चलेगा कारोबार

तेजी से चलेगा कारोबार

शुक्ल पक्ष के शुक्रवार को सवा किलो काले चने पानी में भिगो दें। अगले दिन यानि शनिवार को चने को पानी से निकालकर सरसों के तेल में पका लें। जिसके तीन हिस्से कर लें। एक हिस्सा शनिवार के दिन ही किसी घोड़े अथवा भैंस को खिलाएं। दूसरा हिस्सा किसी अंग विहीन भिखारी को दे दें। तीसरा हिस्सा किसी दोने अथवा कागज में रखकर अपने सिर से उलटा फेर कर किसी चौराहे अथवा किसी सुनसान जगह पर रख दें। इस उपाय को 40 शनिवार तक करें। आपको कारोबार में अवश्य लाभ होगा और बन्द पड़ा कारोबार भी रफ्तार पकड़ लेगा।

व्यापार में होगी वृद्धि

व्यापार में होगी वृद्धि

एक मिट्टी का शेर बुधवार को दुर्गा माता के मंदिर में मूर्ति के सामने रखकर चुपचाप घर आ जाएं। ऐसा करने से सभी मनोरथ पूर्ण हो जाते हैं। शनिवार के दिन पीपल का एक पत्ता तोड़कर अपने घर ले आएं। पत्ते को गंगाजल से धो लें। पीपल के पत्ते को 21 बार गायत्री मंत्र से अभिमंत्रित अपनी तिजोरी, कैश बाक्स या ज्वैलरी बॉक्स में रखें। प्रत्येक शनिवार को दोबारा इसी प्रकार से विधि करे। नया पत्ता रखने के बाद पुराना पत्ता निकाल कर नदी अथवा नहर आदि में बहा दें। इस उपाय को करने से आपके व्यापार में आश्चर्यजनक वृद्धि होगी।

ये भी पढ़े  Ujjain News: पत्नी को जबरन ले गए तो पति ने खाया जहर

दुकान में बढ़ाए बिक्री

दुकान में बढ़ाए बिक्री

दुकान पर बिक्री बढ़ाने के लिए लगातार 11 बृहस्पतिवार के दिन आप अपने व्यापार स्थल अथवा दुकान आदि के मुख्य द्वार पर हल्दी से द्वार के दोनों तरफ स्वस्तिक बनाए। स्वास्तिक बनाने के बाद आप इसके ऊपर थोड़ी चने की दाल एवं गुड़ लगा दें। दूसरे सप्ताह आप दाल आदि सभी सामग्री को वहां से हटा कर किसी मन्दिर अथवा केले के पेड़ की जड़ में रख आएं।

गले में धारण करे मिलेगी नौकरी

गले में धारण करे मिलेगी नौकरी

आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए शुक्ल पक्ष के शुक्रवार के दिन हरे हकीक से बनी 54 नागों की एक माला मां महालक्ष्मी को अर्पित कर दें। अगर आप बेरोजगार हैं तो प्रत्येक बुधवार के दिन भगवान गणेश को बूंदी के लड्डू चढ़ाएं। बुधवार का उपवास रखें। आपको अतिशीघ्र जैसा आप चाहते हैं वैसे ही रोजगार की प्राप्ति होगी। इसी प्रकार नौकरी पाने के लिए एक बारहमुखी रुद्राक्ष अभिमंत्रित करके अपने गले में धारण करें। ऐसा करने से आपको बहुत जल्दी ही नौकरी की प्राप्ति होगी।

विशेष नोट…

किसी भी प्रकार की जानकारी, अनुष्ठान, ग्रह शांति, ज्योतिष विद्या से जुड़ी समस्याओं के लिए आप प्रसिद्धि ज्योतिष पंडित श्याम गुरु तीर्थ पुरोहित पंडा लाल घोडी के मोबाइल नंबर 9770333381 संपर्क कर सकते है।

पढतें रहे thetadkanews.com  देखें खबरे हमारे यूट्यूब चेलन  the tadka news पर, जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरें, जुडिएं हमारे फेसबकु tadka news पेज से…

यह भी पढ़ें…

उज्जैन में हनीट्रेप-वीडियो बनाकर युवती कर रही ब्लेक मेल

12 घंटे में दो युवकों ने लगाई फांसी 

नागौर हादसा-पीएम और सीएम ने जताया दुख, परिजनों को आर्थिक सहायता 

ये भी पढ़े  टॉप 10 में आने वाली राजनंदनी बनना चाहती है एयरोनॉटिकल इंजीनियर

Good News उज्जैन-नागदा फोरलेन की योजना बनाने के निर्देश

VIDEO-32 साल बाद कश्मीर में मनाई श्री कृष्ण जन्माष्टमी

श्री कृष्ण इस उम्र में शिक्षा प्राप्त करने के लिए आए थे उज्जैन

कॉलोनाइजर ने फर्जी हस्ताक्षर कर किया संपत्ति हड़पने का प्रयास

भेरूगढ़ जेल में विवाद, एक कैदी गंभीर घायल 

हरि फाटक ब्रिज के समीप अतिक्रमण पर चली प्रशासन की जेसीबी । 

शुरू होंगे स्पुतनिक वैक्सीन के रजिस्ट्रेशन, जानिए वैक्सीन से जुडी हर जानकारी 

कांग्रेस नेता ने की 30 करोड से अधिक की चोरी, केस दर्ज 

PUBG 1.5 अपडेट-डाउनलोड करें APK फाइल+ओबीबी, फीचर्स, पैच 

ट्रक में छिपाकर ले जा रहे थे डेढ़ करोड़ से अधिक का गांजा 

पुर्व मंत्री सज्जनसिंह वर्मा ने कैलाश विजयवर्गीय को कहा रावण का अवतारी

महाकाल मंदिर में नेताशाही, आधे घंटे देरी से हुई भस्म आरती

प्रभार बदलते ही अपर आयुक्त ने भी बदला रूख…

शराब दुकानों के बाहर खड़े वाहन पर चोरों की नजर

शराबी ने डायल 100 के कांच फोड़े, आधा दर्जन धाराओ में केस दर्ज

उज्जैन पुलिस की इस कार्रवाई से टूट गई बदमाशों की कमर

कार्तिक मेला ग्राउंड में शुरू होगा मवेशी हाट

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.