सिनेमा झलक

कैटरीना कैफ ने देखी रूमर्ड बॉयफ्रेंड विक्की कौशल की फिल्म ‘सरदार उधम’, देखें स्क्रीनिंग की तस्वीरें…

कैटरीना कैफ की तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली:

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म ‘सरदार उधम’ रिलीज हो चुकी है. फिल्म में उनके अलावा बनिता संधू लीड रोल में हैं. बीते गुरुवार को इस फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें विक्की कौशल की रूमर्ड गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ ( Katrina Kaif) भी पहुंचीं. कैटरीना के अलावा स्क्रीनिंग पर सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, राजकुमार हिरानी, अंगिरा धर और आनंद तिवारी जैसे सितारे नजर आए. कैटरीना और विक्की कौशल की डेटिंग की अफवाहें साल 2019 में उस समय उड़नी शुरू हुईं जब दोनों एक साथ मुंबई में डिनर डेट पर स्पॉट हुए.

pmgm20do
hg6gd6dg
0g0brlr

यह भी पढ़ें

कैटरीना कैफ ( Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की उस दौरान कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं थीं. एक इंटरव्यू में हर्षवर्धन कपूर से पूछा गया था कि इंडस्ट्री की ऐसी कौन सी अफवाह है, जो उन्हें लगता है सही है. इस सवाल पर हर्षवर्धन ने कहा था, “विक्की कौशल और कैटरीना कैफ साथ हैं और यह सच है. इतना कहते ही एक्टर ने आगे कहा, “क्या मैं इसके लिए मुसीबत में पड़ जाऊंगा? शायद.”

afj13ivg
tusauqgo

कैटरीना कैफ ( Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को हाल ही में शेरशाह की स्क्रीनिंग पर भी साथ देखा गया था. सरदार उधम की कहानी के बात करें तो यह शेर सिंह यानी उधम सिंह की है. जिसे जलियांवाला हत्यकांड का बदला लेना है. 1919 के जलियांवाला हत्याकांड के लिए पंजाब का पूर्व लेफ्टिनेंट गवर्नर माइकेल ओ’ड्वायर जिम्मेदार है. उधम सिंह को उसे मौत के घाट उतारना है. उधम ऐसा खुलेआम कर देता है. इस तरह फिल्म की कहानी उधम सिंह के चारों बुनी गई है. शुरुआत में ही उधम किस तरह ओ ड्वायर को मार देता है. इसे दिखाया गया है और उसके बाद फिल्म बैकग्राउंड और वर्तमान में चलती रहती है.

Rohit Bose Roy ने बताया क्या है उनकी सनक और किस बात का है पछतावा


Source link

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.