मप्र तड़का

ग्वालियर: अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से युवती ने लगाई मौत की छलांग, CCTV में कैद हुई घटना

whatsaap

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर (Gwalior) में एक युवती की अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से संदिग्ध परिस्थितियों में गिरकर मौत हो गई. घटना गोला का मंदिर इलाके स्थित साई अपार्टमेंट की है. बताया जा रहा है कि वायु नगर की रहने वाली यह युवती अपने दोस्त से मिलने के लिए घर से निकली थी. अपार्टमेंट में युवती के आने और ऊंचाई से नीचे गिरने की घटना CCTV कैमरे में कैद हुई है. हालांकि यह साफ नहीं है कि युवती दुर्घटनावश नीचे गिरी या वो खुद नीचे कूद गई.

गोला का मंदिर इलाके स्थित साई अपार्टमेंट के बाहर मंगलवार की दोपहर लोग उस वक्त सकते में आ गए, जब अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से एक युवती अचानक नीचे आ गिरी. लोगों के मुताबिक ऊंचाई से गिरने के वजह से युवती की मौके पर ही मौत हो गई. युवती कौन थी यह कोई नहीं जानता था. लोगों की सूचना पर गोला का मंदिर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए जयारोग्य अस्पताल भिजवाया है. सब-इंस्पेक्टर दिनेश सिंह ने बताया कि मृतक युवती का पर्स चेक किया गया तो उसमें मौजूद कागजात से उसकी पहचान ज्योति चंदोलिया के रूप में हुई.

सुबह दोस्त से मिलने घर से निकली थी युवती

खबर मिलने के बाद युवती के पिता ओमप्रकाश चंदोलिया मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि उनकी बेटी ज्योति सुबह 11 बजे अपने दोस्त से मिलने की बात कहकर घर से निकली थी. वो सांई अपार्टमेंट कैसे और क्यों पहुंची इसकी उन्हें और बाकी घरवालों को कोई जानकारी नहीं है.

ज्योति के साई अपार्टमेंट में आने और चौथे फ्लोर से नीचे गिरने की घटना CCTV में कैद हुई है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है. वो यह पड़ताल कर रही है कि ज्योति के बिल्डिंग से गिरने के पीछे की असली वजह क्या है. सब-इंस्पेक्टर दिनेश सिंह ने बताया कि साईं अपार्टमेंट में आने और ज्योति की मौत की मिस्ट्री की जांच के लिए घटनास्थल की फॉरेंसिक जांच कराई जाएगी.

Published by:Manish Kumar

First published:


Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close