उज्जैन तड़का

जियो मार्ट का सुपरवाइजर निकला लाखों की चोरी का मास्टर माइंड । Supervisor of Jio Mart turns out to be the master mind of theft of lakhs

-दोस्त को चाबी देकर जियो मार्ट के लॉकर से चुराए थे लाखों रुपए

उज्जैन में दो दिन पहले जियो मार्ट (Jio Mart) के ग्रेब अ ग्रब सर्विस ऑफिस में हुई सनसनीखेज चोरी का खुलासा (Disclosure of Theft) एसपी सत्येन्द्र कुमार शुक्ल ने कर दिया। जियो मार्ट में चोरी के आरोप में पुलिस ने सुपरवाइजर और उसके दोस्त को गिरफ्तार किया (Supervisor and his friend arrested) है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने चोरी की गई राशि भी जब्त कर ली है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को रिमांड पर लिया है।

एसपी सत्येन्द्र कुमार शुक्ल ने बताया कि बसंत विहार कॉलोनी स्थित रिलायंस जियो मार्ट के ग्रेब अ ग्रब सर्विस ऑफिस के लॉकर से नगदी चोरी होने का सनसनीखेज मामला दो दिन पहले सामने आया था। उक्त मामले में नानाखेड़ा थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू की थी। शुरूआती जांच में ही पुलिस को मार्ट में काम करने वाले किसी कर्मचारी पर शंका थी। यहीं कारण है कि पुलिस ने अपना टारगेट फिक्स करते हुए कर्मचारियों के संबंध में जानकारी ली।

सुपरवाइजर पर थी शंका

गौरतलब है कि नानाखेड़ा पुलिस ने जांच के बाद जियो मार्ट सुपरवाइजर सोनू पिता रमेशचन्द्र व्यास निवासी मक्सी जिला शाजापुर को हिरासत में लिया। प्रारंभिक रूप से की गई पूछताछ में सोनू ने पुलिस को पहले तो बरगलाया। लेकिन पुलिस को उस पर शुरूआत से ही शंका थी। इसलिए कड़ी पूछताछ के बाद वह टूट गया उसने पुलिस को जियो मार्ट में की गई लाखों की चोरी की पूरी कहानी बता दी। जिसके बाद पुलिस ने उसके साथी मनीष पिता विरेन्द्रसिंह रघुवंशी निवासी गोविंदनगर इंदौर को गिरफ्तार कर चोरी गई नगदी जब्त कर ली।

लाखों देख आया लालच

प्रतिदिन का कलेक्शन जियो मार्ट के लॉकर में जमा कर दूसरे दिन बैंक में भेज दिया जाता है। लेकिन 6 सितंबर तक पिछले 4 दिनों का केस जो की 7 लाख 76 हजार 523 रुपए था। बैंक में जमा नहीं हो सका था। जिसकी जानकारी जियो मार्ट के सुपरवाइजर सोनू को थी। लाखों रुपए लॉकर में देखकर उसे लालच आ गया था। जिसके बाद उसने अपने दोस्त को जियो मार्ट में चोरी करने की योजना बताई।

इंदौर से आया चोरी करने

लाखों रुपए का केस देखकर सोनू ने चोरी की योजना बनाई और उसमें इंदौर में रहने वाले मनीष को शामिल किया। जियो मार्ट और लॉकर की चाबी सोनू के पास ही रहती थी। योजना के अनुसार मनीष उज्जैन आया और सोनू ने उसे जियो मार्ट और लॉकर की चाबी दे दी। शाम 6 बजे सीसीटीवी कैमरे बंद करने के बाद मनीष ने मार्ट की शटर खोलकर लॉकर में से रूपए निकाले और बिना ताला लगाए वहां से रुपए लेकर चला गया। बाद में दोनों ने रुपए आपस में बांट लिए।

इनकी रही महत्वपूर्ण भूमिका

जियो मार्ट में हुई सनसनीखेज लाखो रुपए की चोरी की घटना से पुलिस पर आरोपियों को पकड़ने का दबाव था। यहीं कारण है कि पुलिस ने मात्र दो दिनों में ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जियो मार्ट में हुई चोरी में शामिल आरोपियों को पकड़ने में नानाखेड़ा थाना प्रभारी ओपी अहीर, एसआई वेदप्रकाश साहू एएसआई सुनील गोड, प्रधान आरक्षक भवंरलाल, अनिल आर्य आरक्षक पुष्पराज, राधेश्याम और कमल पटेल की मुख्य भूमिका रही।

पढतें रहे thetadkanews.com  देखें खबरे हमारे यूट्यूब चेलन  the tadka news पर, जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरें, जुडिएं हमारे फेसबकु tadka news पेज से…

यह भी पढ़ें…

जिओ मार्ट में लाखों की सनसनीखेज चोरी । Theft in ujjain jio mart

राज्य सायबर पुलिस ने पश्चिम बंगाल से पकड़ा ऑनलाइन ठग । Online Fraud

थाने के पास नकली सीआईडी ऑफिसर ने किसान को ठगा । Fake CID officer cheated the farmer

देवास रोड पर हादसा-आशयर की टक्कर से ऑटो के हो गए दो टुकड़े

कारोबार, व्यापार, ग्राहकी बढ़ाने के साथ नौकरी के लिए करे यह उपाय, दूर होगी सभी समस्या

उज्जैन में हनीट्रेप-वीडियो बनाकर युवती कर रही ब्लेक मेल

12 घंटे में दो युवकों ने लगाई फांसी 

नागौर हादसा-पीएम और सीएम ने जताया दुख, परिजनों को आर्थिक सहायता 

Good News उज्जैन-नागदा फोरलेन की योजना बनाने के निर्देश

VIDEO-32 साल बाद कश्मीर में मनाई श्री कृष्ण जन्माष्टमी

श्री कृष्ण इस उम्र में शिक्षा प्राप्त करने के लिए आए थे उज्जैन

कॉलोनाइजर ने फर्जी हस्ताक्षर कर किया संपत्ति हड़पने का प्रयास

भेरूगढ़ जेल में विवाद, एक कैदी गंभीर घायल 

हरि फाटक ब्रिज के समीप अतिक्रमण पर चली प्रशासन की जेसीबी । 

शुरू होंगे स्पुतनिक वैक्सीन के रजिस्ट्रेशन, जानिए वैक्सीन से जुडी हर जानकारी 

कांग्रेस नेता ने की 30 करोड से अधिक की चोरी, केस दर्ज 

PUBG 1.5 अपडेट-डाउनलोड करें APK फाइल+ओबीबी, फीचर्स, पैच

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.