देवोलीना भट्टाचार्जी और पारस छाबड़ा की लड़ाई बढ़ी, एक्टर ने बताया- आस्तीन की सांप

[ad_1]

देवोलीना भट्टाचार्जी और पारस छाबड़ा की लड़ाई बढ़ी, एक्टर ने बताया- आस्तीन की सांप

Devoleena Bhattacharjee और पारस छाबड़ा की लड़ाई बढ़ी

नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharje) बिग बॉस के बाद से अकसर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. बिग बॉस सीजन 13 में देवोलीना (Devoleena Bhattacharje) चोट की वजह से ज्यादा समय तक घर के अंदर नहीं रह पाई थी वहीं बीग बॉस सीजन 14 में वह अपने बयानों और लड़ाई की वजह से लगातार सुर्खियों में रही. जैसा कि आपको याद होगा सीजन 13 में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) बहुत अच्छे दोस्त थे लेकिन सीजन 14 में दोनों आपस में काफी भयानक तरीके से लड़ाई करते दिखे. बिग बॉस 14 के वैगन और बोरी टास्क के दौरान पारस ने रुबीना दिलैक को काफी सपोर्ट किया था जिसकी वजह से वह टास्क जीत गई थी इसके बाद से देवोलीना और पारस की लड़ाई बढ़ गई. वहीं दूसरी तरफ जब देवोलीना घर से बाहर आई तो उन्होंने पारस के खिलाफ कई तरह के ट्वीट भी किये. वहीं दूसरी तरफ टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में पारस छाबड़ा ने देवोलीना के साथ लड़ाई के ऊपर बयान दिया हैं. 

यह भी पढ़ें

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने कहा देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) एक डबल फेस वाली शख्स हैं. जो लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए हथकंडे अपनाती है. जब मैं घर के अंदर गया तो मुझे देखकर उसने दो तरह का रिएक्शन दिया, एक तरफ वह मेरे सामने काफी खुश हो रही थीं वहीं दूसरी तफ वह मेरी अनुपस्थिति में बकवास बातें करती थी. इससे पता चलता है कि वह कितनी नकली है और ऐसा करके वह साफ दिखा रही थी. उनका व्यक्तित्व. व्यक्तिगत रूप से कैसा है. लेकिन मैं इस बात से कुछ खास परेशान नहीं हुआ क्योंकि मैं बिग बॉस खेलने गया था. 

आपको बता दें कि पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) का करियर बिग बॉस 13. के बाद काफी बिजी रहा है. शो के बाद वह लगातार म्यूजिक वीडियो में नजर आए. वहीं दूसरी तरफ वह निर्माता भी बन गए हैं. पारस, देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) के बारे में आगे कहते हैं कि अगर वह नहीं होती तो शो में कोई और होता इसलिए मुझे इस बात से ज्यादा फर्क नहीं पड़ा की वह मेरे बारे में क्या सोचती हैं.  देवोलेना भट्टाचार्जी का व्यक्तित्व ‘आस्तीन के सांप’ की तरह है. वह हमेशा मेरे पीछे तरह- तरह की बात बोलती थी. यह तो वहीं बात हो गई कि ऐसे लोगों को आस्तीन का सांप कहते हैं. जो आप को हमेशा डसने के लिए तैयार होते हैं. 

[ad_2]
Source link

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

दीपक भारती

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया में पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.