सिनेमा झलक

नोरा फतेही अब Pachtaoge के फीमेल वर्जन में आएंगी नजर, इस अवतार में Photo हुई वायरल

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ‘पछताओगे (Pachtaoge)’ गाने के फीमेल वर्जन में आएंगी नजर

खास बातें

  • नोरा फतेही की फोटो हुई वायरल
  • ‘पछताओगे’ गाने में कुछ इस अंदाज में आएंगी नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photo

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ‘पछताओगे (Pachtaoge)’ के फीमेल वर्जन में बेहद ही अलग अंदाज में नजर आएगी. पिछले साल नोरा फतेही और विक्की कौशल अभिनीत सॉन्ग ‘पछताओगे’ की सफलता के बाद, निर्माताओं ने उसी सॉन्ग के एक फीमेल वर्जन के साथ आने का फैसला किया, जो जल्द ही डिजिटल प्लेटफार्म पर आएगा. इस नए म्यूजिक वीडियो में प्रतिभाशाली नोरा फतेही (Nora Fatehi Instagram) शामिल हैं. मूल ट्रैक के विपरीत, जहां टीम एक कहानी के माध्यम से भावनाओं और दिल टूटने को पकड़ती है, इस नए म्यूजिक वीडियो को नए अंदाज में कोरियोग्राफ किया गया है और एक अंतरराष्ट्रीय म्यूजिक वीडियो की तरह शूट किया जाता है.

यह भी पढ़ें


इस गाने की सेटिंग से लेकर चित्रांकन तक, ग्राफिक्स से लेकर लुक, सब कुछ अभी तक आधुनिक और उत्तम दर्जे का है. भारत में हमारे पास मौजूद सामान्य कहानी से एक कदम अलग है. नोरा (Nora Fatehi) रचनात्मक रूप से वीडियो को अधिक वैश्विक रूप देने में शामिल है. नोरा कहती हैं, “मेरा ब्रांड” नोरा फतेही “के रूप में है, चाहे वह एक फिल्म में एक गीत हो, भारत में एक म्यूजिक वीडियो हो या मेरी स्वतंत्र अंतर्राष्ट्रीय परियोजनाएं हों, यह सब नए सिरे से रखने और एक अंतरराष्ट्रीय टच के साथ प्रयोगात्मक होने के बारे में है और यह मेरे ब्रांड ने मुझे बनाया है.

‘पछताओगे (Pachtaoge Song)’ के फीमेल वर्जन को एसेस कौर (Ases Kaur) द्वारा गाया गया और राजित देव द्वारा कोरियोग्राफ और निर्देशित किया गया है. नोरा की शानदार अभिनय कौशल, स्क्रीन उपस्थिति साबित करती है और यह वह है जो एक शानदार प्रदर्शन के साथ पूरे वीडियो एक नया आयाम देता है. रजित देव द्वारा निर्देशित, नोरा फतेही पर फिल्माया गया तथा एसेस कौर द्वारा गाया गया पछताओगे का फीमेल वर्जन, 14 अगस्त को टी-सीरीज़ के YouTube चैनल पर प्रर्दशित होगा.


Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close