उज्जैन तड़काटेक तड़का

PUBG 1.5 अपडेट-डाउनलोड करें APK फाइल+ओबीबी, फीचर्स, पैच । How to download pubg 1.5 update apk file

मोबाइल पर मजा ले पबजी के नए वर्जन का, आसानी से करें डाउनलोड

18-Aug 2021

पबजी 1.5 अपडेट डाउनलोड (pubg 1.5 update download) एपीके फाइल+ओबीबी, फीचर्स, पैच (APK File+OBB, Features, Patch) डिटेल्स यहां हैं। अभी आप इस पेज से पबजी 1.5 अपडेट एपीके डाउनलोड कर सकतें है। आपकी सुविधा के लिए हमने अपने ब्लॉग के माध्यम से पबजी 1.5 अपडेट के लिए आवश्यक लिंक भी शेयर की है। पबजी ने हाल ही में मोबाइल गेमिंग ऐप को अपडेट किया है और आप नई पबजी 1.5 पीएके और OBB डेटा फाइल प्राप्त कर सकते हैं। आप जल्द ही इन फाइलों को हमारी वेबसाइट से डाउनलोड कर सकेंगे।

PUBG 1.5 अपडेट डाउनलोड

हाल ही में पबजी का latest version टेस्ला के सहयोग से जारी किया जाना है जिसे इग्निशन नाम दिया गया है। अर्गेल मैप को अपडेट करने के बाद आप इस पबजी मैप में कुछ टेस्ला गिगफस्ट्री लोकेशन भी देख पाएंगे। आप नीचे दिए गए लिंक से फाइल डाउनलोड करके पबजी 1.5 अपडेट डाउनलोड करके अपने पबजी गेम को अपडेट कर पाएंगे।

हमें जो ताजा जानकारी मिली है उसके मुताबिक अब आप अपने पबजी गेम में नए हथियारों और वाहनों का भी इस्तेमाल कर पाएंगे. जारी किए गए अपडेट में अर्गेल मैप नाम से एक नया मैप जारी किया गया है, जिसमें आपको कुछ नए हथियार और वाहन चलाने का मौका दिया जाएगा। इग्निशन नामक इस पबजी टेस्ला सहयोग के कारण गेम बहुत मजेदार होने वाला है।

PUBG 1.5 अपडेट न्यू फिचर

ईवीओ ग्राउंड मोड सहित खेल में कई नई सुविधाएँ जोड़ी गई हैं। मिशन इग्निशन 6 सितंबर 2021 तक गेम में लाइव है। Earngel map में कई नए बदलाव किए गए हैं। ये बदलाव नए शोध के लिए मेप का उपयोग करने के लिए किए गए हैं।

ये भी पढ़े  उज्जैन खास खबर-ऐसी आंटियों से बचाए अपने बच्चों को...

एरंगेल में परिवर्तन जियोगोपोल, स्कूल, यास्नाया पोलीना, माल्टा पावर, पोचिंकी और सैन्य अड्डे में किए गए हैं। खेल में हाइपरलाइन और एयर कन्वेयर भी पेश किए जाते हैं। पबजी ने टेस्ला के साथ मिलकर काम किया है जो एक अमेरिकी ईवी कंपनी है। पबजी 1.5 अपडेट APK टेस्ला गिगफस्ट्री है जिसका इस्तेमाल सेल्फ-ड्राइविंग मॉडल और साइबरट्रक को असेंबल करने के लिए किया जा सकता है।

PUBG 1.5 अपडेट एपीके डाउनलोड

पबजी 1.5 अपडेट के लिए एपीके और ओबीबी फाइल डाउनलोड लिंक इस प्रकार दिए गए हैं:

अपने मोबाइल में पबजी 1.5 अपडेट पीएके फाइल कैसे इनस्टॉल करें?

 

  • आपने पेज पर दिए गए लिंक से पबजी 1.5 APK फाइल download की होगी।
  • इंस्टॉलेशन प्रोसेस करने के लिए APK फाइल पर क्लिक करें।
  • आपका मोबाइल आपको अननोन सोर्सेज से installation एनेबल करने के लिए कह सकता है।
  • सेटिंग > ऐप्स और नोटिफिकेशन > स्पेशल ऐप एक्सेस > अनोन ऐप्स install करें पर जाकर unknown sources से एपीके फाइलों की स्थापना को सक्षम करें।
  • अब ओबीबी फाइल को कॉपी करके Aneroid > OBB > com.pubg.emobile फोल्डर में पेस्ट करें। यदि यह फोल्डर मौजूद नहीं है, तो उसी स्थान पर उसी नाम से एक नया फोल्डर बनाएं।
  • उसके बाद, पबजी Mobile game खोलें और नए बदलाव खोलने के लिए in-app डेटा डाउनलोड करें।

यह भी पढ़ें…

ऑनलाइन करने होेंगे भगवान नागचंद्रेश्वर के दर्शन

शराब दुकानों के बाहर खड़े वाहन पर चोरों की नजर

व्हाट्सऐप से डाउनलोड करे कोरोना वैक्सीन सर्टिफिकेट 

उज्जैन पुलिस की इस कार्रवाई से टूट गई बदमाशों की कमर

ये भी पढ़े  Ujjain-36 घंटे में हुई 5 इंच से अधिक बारिश

शिप्रा नदी में तीन युवक डूबे-एक की मौत

पकड़ा ही गया गैस गोदाम का चोर

 पुलिस ने अंर्तराज्यीय गिरोह के 32 बदमाशों को दबोचा

Ujjain पुलिस ने अंर्तराज्यीय गिरोह के 32 बदमाशों को दबोचा

बाइक में डाला पेट्रोल निकला पानी, पंप पर हंगामा

शिप्रा नदी में बारिश से आया उफान, डेम भी हो रही आवक

जिसे महाकाल मंदिर में मान रहे थे संदिग्ध वह निकला भोपाल का छात्र

बदमाशों ने महिला का पर्स छीना, एक्टिवा से गिर कर घायल

Ujjain-मौत बनकर दौड़ा ट्रैक्टर, भाई-बहन को रौंदा

हिरासत में रहेंगे राज कुंद्रा । अश्लील फिल्म मामले में गिरफ्तार

2 शातिर चोर पकड़ाए, इस तरह करते थे चोरी

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.