मप्र तड़का

‘प्रभु राम’ और सिंधिया ने फोड़ा कमलनाथ के पाप का घड़ा: CM शिवराज सिंह चौहान

सीएम शिवराज ने रायसेन में दिया बड़ा बयान.

Madhya Pradesh By Election: शिवराज सिह चौहान ने रायसेन के देवनगर में आम सभा को संबोधित किया. सीएम शिवराज ने कहा कि कांग्रेस ने विकास किया नहीं और फिर एक वचन पत्र जारी कर दिया है.

Devraj Dubey

रायसेन: मध्य प्रदेश के रायसेन के देवनगर में सांची से बीजेपी प्रत्याशी प्रभुराम चौधरी के पक्ष में आयोजित आम सभा में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) पहुंचे. मुख्यमंत्री ने कहा कि मेरी बेटियों पढ़ते रहना, मामा मंच से कह रहा है, मैरिट में आने वाले भांजे भांजियों की फीस मामा की सरकार भरेगी. मुख्यमंत्री ने कहा कि बच्चे जनरल के हो या एसटी-एससी के, वह देव नगर से मॉडल स्कूल छिंदवाड़ा ले गए तो मैं अगले साल देवनगर को डिग्री कॉलेज दूंगा. देवनगर की जनता और आस-पास की पंचायतें राजी होंगी तो देवनगर को नगर पंचायत बनाएंगे.

सीएम शिवराज ने इस दौरान विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा. सीएम शिवराज ने कहा कि कमलनाथ को हीरोइनें ही क्यों नजर आती हैं, हमें तो देवियां ही नजर आती हैं. मेरा नरा तो नर्मदा किनारे जेत गांव में गडा है, तुम्हारा नरा कहा गड़ा है कमलनाथ. उन्होंने कहा कि हां मैं भूखा हूं, उद्धोगपति तुमने मेरे भांजे भांजियों की फीस भी छीन ली, उद्धोगपति तुमने किसानों का जीरो परसेंट का कर्जा छीन लिया, उद्धोपति तुमने गरीबों का कफन छीन लिया. हम नंगे भूखे हैं, खराब फसलों का सर्वे कराया है. किसानों को मुआवजा देंगे.

ये भी पढ़ें: बिहार चुनाव 2020: गठबंधन छोड़ने का जवाब सिर्फ चिराग पासवान के पास, होगी सीधी टक्कर: अमित शाहपूर्व सीएम पर साधा निशाना

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व सीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि कमलनाथ के पाप का घड़ा सवा साल में ही भर गया. प्रभु राम और सिंधिया ने पाप का घड़ा फोड़ दिया. सीएम शिवराज ने कहा, किसानों चिंता मत करना, तुम्हारे सिर पर रखा कर्ज का घड़ा मैं हटाऊंगा. गरीबों के लिए शिवराज के पास कोई कमी नहीं है. महिला सशक्तिकरण के लिए स्व सहायता समूहों को 14 करोड़ दिए जाएंगे. जब प्रभु राम क्षेत्र के लिए पैसा मांगते थे, तो कमलनाथ कहते थे पैसा नहीं है. मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं देवनगर में कह रहा हूं मेरे पास पैसे की कमी है. मैं उधार लूंगा और गरीबों की मदद करूंगा. सरकार को स्थायी करना है तो सांची में प्रभु राम का जीतना जरूरी है. ये गए तो हम भी गये. कोई भूल गलती हो तो माफ करना. सीएम शिवराज ने कहा कि कांग्रेस ने एक और वचन पत्र जारी किया है. वादे पूरे किए नहीं वचन निभाए नहीं, अब फिर नया वचन पर जारी कर दिया है.




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close