उज्जैन तड़का

बदमाशों ने महिला का पर्स छीना, एक्टिवा से गिर कर घायल

-जैन मंदिर से दर्शन कर घर लौट रही थी महिला, इंदिरानगर में हुई वारदात

whatsaap

            सावधान शहर की सड़कों पर सक्रिय है बदमाशों की गैंग

 

हाईलाईट

  • पर्स झपटने के दौरान एक्टिवा गिरी

  • हादसे में महिला हो गई घायल

  • एक्टिवा से जा रही थी घर

  • इंदिरानगर में हुई वारदात

  • 12 दिनों में चौथी घटना

उज्जैन में महिलाओं का अकेले घर से निकलना खतरानाक होता जा रहा है। नजर गढ़ाए बैठे बदमाशों द्वारा चेन झपटने और पर्स झपटने की वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है। मात्र 12 दिनों में बुधवार को चौथी घटना सामाने आई।

उज्जैन। Wed-21 July 2021

इंदिरा नगर में बुधवार शाम को एक्टिवा से जा रही महिला का पर्स अज्ञात बदमाशों ने झपट ने का प्रयास किया। जिसके कारण एक्टिवा का संतुलन बिगड़ गया और महिला सड़क पर गिरकर घायल हो गई। महिला की शिकायत के बाद पुलिस बदमाशों की खोजबीन में जुट गई है।

शहर में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। बदमाशों के निशाने पर वाहन और पैदल जा रही महिलाएं है। यहीं कारण है कि माधवनगर थाने के बाद अब चिमनगंज थाना क्षेत्र में बदमाशों ने महिला को टारगेट किया है। बदमाश राह चलती महिलाओं के गले से चेन स्नैचिंग और पर्स झपट ने की वारदात को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। बुधवार शाम को पुरुषोत्तम सागर स्थित वीर नगर निवासी अंशु पति शिवकुमार ओसवाल 30 साल एक्टिवा से अपने घर की ओर जा रही थी। इसी दौरान इंदिरा नगर में स्थित सिसोदिया नर्सिंग होम के सामने पीछे से आए बदमाशों ने अंशु के कंधों पर टंगा पर्स झपट ने का प्रयास किया। अचानक पर्स झपट ने के कारण अंशु का बैलेंस बिगड़ गया और वह एक्टिवा सहित सड़क पर जा गिरी। जिससे वह घायल हो गई।

ghayal

जैन मंदिर से जा रही थी घर

अंशु ओसवाल शाम को एक्टिवा से क्षीरसागर स्थित जैन मंदिर में दर्शन करने के लिए गई थी। जहां से वह वापस एक्टिवा पर सवार होकर अपने घर की ओर निकली थी। पर झपट ने की वारदात के बाद पुलिस सक्रिय हो गई। पुलिस ने अज्ञात आरोपी की खोजबीन भी शुरू कर दी है। पुलिस को शंका है कि बदमाश महिला का पीछा कर रहे थे। उन्हें जैसे ही मौका मिला तो बदमाशों ने वारदात को अंजाम दे दिया। लेकिन महिला के गिर जाने के कारण वापस नहीं ले जा सके।

फुटेज खंगाल रही पुलिस

क्षीरसागर से एक्टिवा पर सवार होकर अपने घर जा रही महिला के हाथों से पर्स छीनने की वारदात के बाद चिमनगंज पुलिस सक्रिय हो गई। बदमाशों की पहचान के लिए पुलिस ने विभिन्न क्षेत्रों में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाना ने शुरू कर दिए हैं। पुलिस का दावा है कि उन्हें बदमाशों के कुछ फुटेज मिले हैं। जिनके आधार पर बदमाशों की पहचान और खोजबीन की जा रही है।

12 दिन में 4 वारदात

गौरतलब है कि बदमाशों द्वारा महिलाओं के गले से सोने की चेन और पर्स झपटने की वारदात लगातार हो रही है। बीते 12 दिनों में 4 ऐसी वारदातें हो चुकी है। पहली तीन वारदाते तो माधवनगर थाना क्षेत्र में ही हुई है। जबकि बुधवार को चिमनगंज थाना क्षेत्र में भी बदमाशों ने एक्टिवा सवार महिली को निशाना बनाया। जिसमें महिला घायल हो गई।

पहली वारदात- 9 जुलाई की रात करीब आठ बजे लक्ष्मीनगर मार्ग पर स्कूटी से जा रही एक्साइज विभाग की अकाउंटेंट मोहिनी भटनागर के गले से 8 ग्राम की सोने की चेन झपटी।

दूसरी वारदात- 17 जुलाई की शाम करीब 6.30 बजे देवास रोड पर शर्मा परिसर के समीप कालिदास कॉलेज की प्रोफेसर डॉक्टर मीना मोगे के साथ की। चलती गाड़ी पर उनके गले से बदमाशों ने 20 ग्राम की चेन खींच ले गया।

तीसरी वारदात- 19 जुलाई को योग प्रशिक्षिका मेनका के साथ भी बदमाश ने वारदात करीब नौ बजे की। इस समय पुलिस सबसे अधिक फील्ड में सक्रिय रहती है इसके बावजूद बदमाशों  पकड़ पकड़ पाने में सफलता नहीं मिल पा रही है।

 

यह भी पढ़ें…

2 शातिर चोर पकड़ाए, इस तरह करते थे चोरी

UJJAIN-वैक्सीनेशन सेंटर पर इसलिए बुलानी पड़ी पुलिस

उज्जैन में पुलिस और नगर निगम की टीम पर पथराव

फिल्मी अंदाज में पुलिस ने किया पीछा, वाहन छोड़कर भागे तस्कर

मामूली विवाद के बाद गांधीनगर में युवक की हत्या

कांग्रेस विधायक ने कहा सोनिया, प्रियंका गांधी को थी गलत फहमी

UJJAIN-पारदी गिरोह से लाखों का माल जब्त

ढाबे पर बदमाशों का उत्पात । आरक्षक की वर्दी फाडी

उज्जैन के मसाला व्यापारी के साथ लाखों की ठगी

Ujjain-अपहरण के बाद किशोर की हत्या

प्रतिबंध पर भारी आस्था, घाटों पर कई लोगों ने किया स्नान

त्रिवेणी घाट पर स्नान किया तो होगी FIR

उज्जैन में जल संकट: 2 दिन छोड़कर होगा जल प्रदाय

उज्जैन ईओडब्ल्यू EOW ने पकड़ा रिश्वतखोर ऑपरेटर

Ujjain-ब्लैक फंगस का कहर: 7 मरीजों की आंख निकाली

Tags

Related Articles

Back to top button
Close