उज्जैन तड़का

Ujjain-मौत बनकर दौड़ा ट्रैक्टर, भाई-बहन को रौंदा

-बाइक पर बैठाकर बहन को छोड़ने जा रहा था भाई

whatsaap

उज्जैन के नीलगंगा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक जंतर-मंतर के समीप एक हादसा हो गया। ट्रैक्टर ने बाइक सवार भाई-बहन को टक्कर मार दी। जिसममें बहन की मौत हो गई।

उज्जैन। Tue-20 July 2021

तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार भाई-बहन को रौंद दिया। हादसे में बहन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

नीलगंगा पुलिस ने बताया कि ग्राम उमरिया खालसा के पंचायत सचिव भंवरलाल पिता शंकर बामनिया 59 साल निवासी ग्राम असलाना। मंगलवार दोपहर में बहन लीला बाई पति जयराम परमार 60 साल निवासी जयरामपुरा थाना घटिया को बाइक से उसके घर छोड़ने के लिए जा रहे था। चिंतामन मार्ग पर लालपुल ब्रिज पार करने के बाद जंतर मंतर मार्ग की ओर आ आते समय पीछे से ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों बाइक सहित जमीन पर जा गिरे।

भाई गंभीर घायल

पुलिस ने बताया कि दुर्घटना में बहन लीलाबाई को गंभीर चोट लगी जिसके कारण जमीन पर गिरते ही उनकी मौत हो गई। भाई भंवरलाल गंभीर रूप से घायल हुआ है। हादसे की आवाज सुनकर मौके पर लोग दौड़कर पहुंचे। लोगों ने डायल 100 और 108 एम्बुलेंस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची एम्बुलेंस ने घायल भंवरलाल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। कुछ ही देर में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी।

ट्रैक्टर चालक भागा

भाई-बहन को टक्कर मारने के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर मौके से भाग निकला था। दुर्घटना स्थल नीलगंगा थाना क्षेत्र का होने पर पुलिस मौके पर पहुंची। दुर्घटना की जानकारी लगते ही परिजन और पंचायत के लोग जिला अस्पताल पहुंच गए थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर ट्रैक्टर चालक की तलाश शुरू की है। पुलिस का कहना है कि तेज गति के कारण हादसा हुआ है।

जीजा ने किया घायल

चिमनगंज पुलिस ने बताया कि अभिषेक पिता सुभाषचंद्र कुमरावत 29 वर्ष निवासी केसरीपुरा सांवेर का जीजा मधुसूदन पिता मोहनलाल ददरवाल निवासी वर्धमान नगर पत्नी कुसुम अभिषेक की बहन के साथ मारपीट कर प्रताड़ित करता था। बहन कुसुम ने भाई अभिषेक को दी। जिसके बाद भाई रिश्तेदार संगीता, प्रतीक, धर्मेश के साथ सोमवार रात को बहन के घर पहुंचा।

महिला भी घायल

यहां अभिषेक अपने जीजा मधुसुदन को बहन से मारपीट न करने की बात कहते हुए समझा रहा था। कुछ ही देर में बहन का पति मधुसुदन आक्रोशित हो गया और उसने भाई अभिषेक पर हमला कर दिया। इस दौरान घर में हंगामा हो गया। बहन और संगीता ने बीच बचाव किया। जिसमें संगीता को चोट आई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें…

2 शातिर चोर पकड़ाए, इस तरह करते थे चोरी

UJJAIN-वैक्सीनेशन सेंटर पर इसलिए बुलानी पड़ी पुलिस

उज्जैन में पुलिस और नगर निगम की टीम पर पथराव

फिल्मी अंदाज में पुलिस ने किया पीछा, वाहन छोड़कर भागे तस्कर

मामूली विवाद के बाद गांधीनगर में युवक की हत्या

कांग्रेस विधायक ने कहा सोनिया, प्रियंका गांधी को थी गलत फहमी

UJJAIN-पारदी गिरोह से लाखों का माल जब्त

ढाबे पर बदमाशों का उत्पात । आरक्षक की वर्दी फाडी

उज्जैन के मसाला व्यापारी के साथ लाखों की ठगी

Ujjain-अपहरण के बाद किशोर की हत्या

प्रतिबंध पर भारी आस्था, घाटों पर कई लोगों ने किया स्नान

त्रिवेणी घाट पर स्नान किया तो होगी FIR

उज्जैन में जल संकट: 2 दिन छोड़कर होगा जल प्रदाय

उज्जैन ईओडब्ल्यू EOW ने पकड़ा रिश्वतखोर ऑपरेटर

Ujjain-ब्लैक फंगस का कहर: 7 मरीजों की आंख निकाली

वैक्सीनेशन सेंटरों पर हंगामा, पुलिस ने तीन को लोगों को पकड़ा

Tags

Related Articles

Back to top button
Close