उज्जैन तड़का

उज्जैन में रेलवे क्रॉसिंग पर डिलीवरी, नहीं आई 108 एम्बुलेंस

रेलवे रेलवे क्रॉसिंग पर डिलीवरी- प्रसव पीड़ा देखकर बेटी को उठाकर पिता ने लगाई दौड़

उज्जैन रेलवे क्रॉसिंग पर डिलीवरी -शुक्रवार को रेलवे क्रॉसिंग पर एक महिला ने बच्ची को जन्म दिया। उन्हें लेने उनके घर न तो एंबुलेंस आई और न ही डायल 100। जब एक लोडिंग वाहन मिला, तो वह रेलवे क्रॉसिंग के दूसरी तरफ खड़ा हो गया। कीचड़ के कारण वह नहीं आ सके। बेटी और उसकी बच्ची की हालत बिगड़ती जा रही थी।

यह भी पढ़े… मेट्रो ट्रेन -सिंहस्थ के पहले उज्जैन-इंदौर के बीच मेट्रो की सौगात

रेलवे क्रॉसिंग पर डिलीवरी -ऐसे में बेटी का दर्द पिता से नजर नहीं आ रहा था। वह अपनी बेटी को गोद में लेकर 100 मीटर तक दौड़े। उसे लदान वाहन में डाल दो। परिजन नवजात को पीछे से ले आए। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां नवजात बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है। घटना शुक्रवार को हुई। उज्जैन से करीब 50 किलोमीटर दूर बड़नगर रोड पर 50 से ज्यादा घरों वाले गांव पीर झालार में बेटी पूजा भी राजस्थान के भीलगांव से काम पर आए माता-पिता राकेश और सावित्री ठाकुर के साथ आई है।

यह भी पढ़े… 

एंबुलेंस चालक ने आने से मना कर दिया

वह अपने माता-पिता और पति अनिल के साथ खेतों में मजदूरी का काम भी करती है। मां सावित्री ने बताया कि बेटी पूजा को शुक्रवार तड़के प्रसव पीड़ा होने लगी। फिर एंबुलेंस को फोन किया। बुधवार व गुरुवार को दो दिन हुई भारी बारिश के कारण गांव व उसके आसपास कीचड़ हो गया। एंबुलेंस चालक ने कीचड़ होने की बात कहकर आने से मना कर दिया। डायल 100 लोगों ने भी यही बात कही।

यह भी पढ़े…

नवजात की हालत नाजुक

तब पूजा के पिता राकेश और पति अनिल अन्य ग्रामीणों के साथ उसे रेलवे क्रॉसिंग के दूसरी ओर ला रहे थे, तभी पूजा को दर्द हुआ। वहां उसने एक बेटी को जन्म दिया। वहां से लोडिंग वाहन लेकर गुजर रहे कमल गोयल ने गांव से ही अपने वाहन में बिस्तर की व्यवस्था की। इधर पूजा और नवजात की हालत बिगड़ती जा रही थी।

पिता बेटी पूजा को गोद में लेकर दौड़ पड़े। मां और बेटी को बड़नगर के जिला अस्पताल लाया गया। मां सावित्री ने बताया कि बेटी की हालत ठीक है, लेकिन नवजात शिशु प्री-मैच्योर है। उसकी हालत नाजुक है। हम बड़नगर आए थे, लेकिन डॉक्टरों ने बेटी पूजा और उसकी नवजात बेटी को उज्जैन के चरक अस्पताल रेफर कर दिया है। पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर, जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरें, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी अलर्ट, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.