उज्जैन तड़का

लाखों की चोरी के आरोपी गिरफ्तार, सारा माल बरामद

-6 लाख की कार से आए थे बदमाश, सीसीटीवी से हुई पहचान

उज्जैन। एमआर 5 स्थित शारदा होम्स कालोनी में रहने वाले वृद्ध दंपति के सूने मकान में हुई 12 लाख से अधिक की सनसनीखेज चोरी को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी का सारा माल जब्त कर लिया है।

सनसनीखेज चोरी के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसपी सत्येन्द्र कुमार शुक्ल ने टीआई जितेंद्र भास्कर के साथ एक टीम गठित की थी। जिसने मुखबिरों से मिली सूचना के आधार पर आगर जिले के नलखेड़ा में रहने वाले अशोक गायरी 40 वर्ष और गोवर्धन 30 वर्ष को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इनके पास से चोरी गया 12 लाख से अधिक का पूरा सामान भी जब्त कर लिया है।

एसपी सत्येंद्र शुक्ल ने बताया

एसपी सत्येंद्र शुक्ल ने बताया घटना के बाद आसपास लगे सीसीटीवी भी खंगाले गए और मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस आरोपियों तक पहुंच गई। एसपी ने बताया कि दोनों चोर बलेनो कार से चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। इस चोरी की घटना में भी उन्होंने एमपी 13 सीडी 6209 को जब्त किया गया है। साथ ही ये भी पता चला है कि दोनों ने राजस्थान में भी चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।

बेटी के ससुराल गए थे दंपति

चिमनगंज मंडी थाना क्षेत्र के एमआर 5 रोड गंगोत्री परिसर के पास, बी-17 शारदा होम्स कालोनी में रहने वाले लालचंद रजवानी और उनकी पत्नी माया रजवानी अपनी बेटी के ससुराल गोधरा गए थे। जब वे 13 सितंबर को गोधरा से उज्जैन पहुंचे तो घर का दरवाजा खुला देखकर हैरान रह गए।

ये भी पढ़े  जालसाज ने बना डाली उज्जैन SP की फर्जी Facebook ID

घर में अंदर जाकर देखा तो अलमारी टूटी मिली। सारा सामान बिखरा हुआ था। यह देख रजवानी ने तुरंत चिमनगंज पुलिस को सूचित किया। पुलिस के आने पर राजवानी ने बताया कि उनके घर से 25 तोले सोने के जेवरात, 700 ग्राम चांदी के जेवरात सहित 25 हजार नकद चोरी गया है। सामान और नकद मिलाकर कुल 12 लाख रुपए से अधिक की चोरी हुई थी। राजवानी के अनुसार चोर घर के मेन गेट से घुसे थे।

ढतें रहे thetadkanews.com  देखें खबरे हमारे यूट्यूब चेलन  the tadka news पर, जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरें, जुडिएं हमारे फेसबकु tadka news पेज से…

यह भी पढ़ें…

उज्जैन लोकायुक्त ने सीएमओ और पंचायत समन्वयक को पकड़ा

उज्जैन महाकाल मंदिर में मेट्रो स्टेशन की तरह मिलेगी एंट्री 

इंदौर में हुई बारिश से शिप्रा नदी उफान पर गंभीर डेम में आवक जारी

उज्जैन में लाखों की लूट, ड्रायवर की आखों में झोंकी मिर्ची

बॉयफ्रेंड ने चांटा मारा तो चौथी मंजिल से लगाई छलांग, मौत । Boyfriend slapped him then jumped from the fourth floor, died

रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ाया अकाउंट मैनेजर । Account manager caught red handed taking bribe

17 महीने बाद भस्म आरती में जयकारों से गूंजा महाकाल मंदिर

हीरा मिल की चाल में युवक की हत्या

जियो मार्ट का सुपरवाइजर निकला लाखों की चोरी का मास्टर माइंड

जिओ मार्ट में लाखों की सनसनीखेज चोरी । Theft in ujjain jio mart

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.