उज्जैन तड़काभैंकर

शराब के नशे में एएसआई ने मचाया थाने में हंगामा

-लोगों ने डायल 100 बुलाकर भेजा माधवनगर थाने

उज्जैन। यातायात थाने में पदस्थ एएसआई योगेश पाण्डे ने गुरूवार को शराब के नशे में जमकर उत्पात मचाया। लोगों ने डायल 100 को इसकी सूचना दी। जिसके बाद पुलिस एएसआई को नशे की हालत में थाने लेकर पहुंची। वहां पर भी उसने पुलिसकर्मियों से अभद्रता की। माधवनगर पुलिस ने एएआई का मेडिकल करवाया है। जबकि इस संबंध में अधिकारियों का कहना है कि एएसआई पर कार्रवाई की जाएगी।
गुरूवार दोपहर में यातायात थाने में पदस्थ एएसआई योगेश पाण्डे संजीवनी अस्पताल के सामने शराब के नशे में हंगामा मचा रहे थे। आरोप है कि इस दौरान उन्होंने लोगों के साथ अभद्रता भी की। कुछ देर चले घटनाक्रम के दौरान लोगों ने डायल 100 को इसकी सूचना दे दी थी। कुछ ही देर में माधवनगर और नागझिरी थाने की डायल 100 मौके पर पहुंंच गई थी। डायल 100 में तैनात पुलिसकर्मी बड़ी मुश्किल से नशे में धुत एएसआई को वाहन में बैठाया और माधवनगर थाने लेकर पहुंचे। लेकिन नशे की हालत में एएसआई ने यहां पर भी हंगामा किया। जब मामले की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को लगी तो उन्होंने एएसआई का मेडिकल करवाने के लिए अस्पताल भेज दिया।

हंगामें का वीडियों देखें…

बाइक की चाबी को लेकर की अभद्रता

माधावनगर थाने में भी नशे की हालत में एएसआई ने जमकर हंगामा मचाया। यहां पर काफी देर तक पुलिसकर्मियों ने उन्हें समझाने का प्रयास किया। लेकिन वह नहीं माने और घर जाने के लिए अपनी बाइक की चाबी मांगते रहे। जब पुलिसकर्मियों ने उन्हें चाबी देने से इंकार कर दिया तो उन्होंने उनके साथ भी अभद्रता की। हालांकि कुछ देर बाद पुलिसकर्मियों ने उन्हे शांत कर दिया और थाने के अंदर बैठा दिया।

आॅफीसर्स मेस के सामने थी ड्यूटी

यातायात थाना पुलिस ने बताया कि गुरूवार को एएसआई पाण्डे की ड्यूटी पुलिस आफिसर्स मेस के सामने तीराहे पर लगाई गई थी। सुबह 8 से दोपहर 3 बजे तक उनकी ड्यूटी थी। लेकिन आॅन ड्यूटी शराब पीने और उसके बाद हंगामा करने पर उनके खिलाफ कार्रवाई हो सकती है।

यह भी पढ़े…

पारिवारिक विवाद में दराता मारकर पत्नी की हत्या

लापता आटा मैदा व्यापारी पहुंचा घर परिजन लेकर पहुंचे थाने

महाकाल मंदिर में घंटी नहीं बजने से नाहरू खान को हो रहा था दुख, लगाई सेंसर वाली घंटी

Tags

Related Articles

Back to top button