उज्जैन तड़का

सहकारी बैंक सुपरवाइजर के घर ईओडब्ल्यू का छापा । Ujjain EOW raid

आय से अधिक संपत्ति के मामले में शिकायत के बाद ईओडब्ल्यू की कार्रवाई।

उज्जैन। आय से अधिक संपत्ति (Disproportionate Assets) संबंधित शिकायत के बाद ईओडब्ल्यू उज्जैन की टीम (EOW Ujjain team)ने कानड़ सहकारी बैंक (Coperative Bank) जिला आगर के बैंक सुपरवाइजर के घर पर छापा मारा। जांच के दौरान सुपरवाइजर के घर से संपत्ति संबंधित दस्तावेज और कई बीघा जमीन की जानकारी सामने आई है।

ईओडब्ल्यू उज्जैन की टीम (EOW Ujjain team ने मंगलवार सुबह 5:30 बजे कानड़ सहकारी संस्था जिला आगर के सुपरवाइजर शंकर लाल शर्मा के घर पर छापा मारा। ईओडब्ल्यू (EOW) के अधिकारियों ने जब शंकर लाल शर्मा के घर पर दस्तक दी तो वह नींद से जागे ही थे। अधिकारियों ने जब शंकर लाल शर्मा को अपना परिचय दिया तो उनकी नींद उड़ गई। बैंक सुपरवाइजर शंकर लाल शर्मा को जब बताया गया कि आय से अधिक संपत्ति के मामले में ईओडब्ल्यू का छापा पड़ा है तो उन्होंने कार्रवाई का विरोध भी किया। लेकिन अधिकारियों कि चेतावनी के बाद वे शांत हो गए।

EOW raid
मकान मुख्य रोड पर बना हुआ है

नीचे रेस्टोरेंट्स उपर घर

कानड़ सहकारी बैंक के सुपरवाइजर शंकर लाल के मकान के नीचे महाकाल रेस्टोरेंट एंड आइसक्रीम सेंटर है। मकान मुख्य रोड पर बना हुआ है। कार्रवाई की जानकारी लगते ही परिवार और बैंक कर्मचारियों में हड़कंप मच गया था। सुबह 5.30 बजे से लेकर दोपहर तक ईओडब्ल्यू के अधिकारी शंकर लाल शर्मा की संपत्ति की जांच में जुटे हुए थे।

जांच में मिली 85 बीघा जमीन

शुरूआती जांच के दौरान ईओडब्ल्यू के अधिकारियों ने पड़ताल की तो शंकर लाल शर्मा और उनकी पत्नी के नाम पर 85 बीघा जमीन, दो मकान, एक दुकान, महिंद्रा एक्सयूवी, आईसर ट्रेक्टर और दो बाइक की जानकारी सामने आई है। इसके अलावा दो अलग-अलग बैंकों में लॉकर भी मिले हैं। ईओडब्ल्यू के अधिकारियों का दावा है कि नौकरी के दौरान जितना वेतन सुपरवाइजर को मिलना था उससे अधिक संपत्ति जांच के दौरान सामने आ चुकी है।

ये भी पढ़े  ऑनलाइन करने होेंगे भगवान नागचंद्रेश्वर के दर्शन

40 साल से अधिक की नौकरी

बताया जा रहा है कि सहकारी बैंक के सुपरवाइजर शंकर लाल शर्मा पिछले 40 साल से अधिक समय से बैंक में पदस्थ हैं। उनके खिलाफ पूर्व में भी एक किसान द्वारा 26 हजार की धोखाधड़ी की शिकायत की गई थी। उसके बाद आय से अधिक संपत्ति की शिकायत के बाद उक्त कार्रवाई की गई है। कार्रवाई में ईओडब्ल्यू डीएसपी अजय कैथवास, निरीक्षक अजय संकत, अनिल शुक्ला, एसआई अर्जुन मालवीय, प्रधान आरक्षक विशाल बादल, आरक्षक मनोज और चंद्रशेखर शामिल रहे।

पढतें रहे thetadkanews.com  देखें खबरे हमारे यूट्यूब चेलन  the tadka news पर, जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरें, जुडिएं हमारे फेसबकु tadka news पेज से…

आय से अधिक संपत्ति की शिकायत के बाद मंगलवार सुबह ईओडब्ल्यू की टीम ने सुपरवाइजर शंकरलाल के घर कार्रवाई की है। सुबह से जांच की जा रही है। 85 बीघा जमीन और मकान के अलावा कई संपत्ति की जानकारी सामने आई है।

अजय कैथवास, DSP EOW

यह भी पढ़ें…

राज्य सायबर पुलिस ने पश्चिम बंगाल से पकड़ा ऑनलाइन ठग । Online Fraud

थाने के पास नकली सीआईडी ऑफिसर ने किसान को ठगा । Fake CID officer cheated the farmer

देवास रोड पर हादसा-आशयर की टक्कर से ऑटो के हो गए दो टुकड़े

कारोबार, व्यापार, ग्राहकी बढ़ाने के साथ नौकरी के लिए करे यह उपाय, दूर होगी सभी समस्या

उज्जैन में हनीट्रेप-वीडियो बनाकर युवती कर रही ब्लेक मेल

12 घंटे में दो युवकों ने लगाई फांसी 

नागौर हादसा-पीएम और सीएम ने जताया दुख, परिजनों को आर्थिक सहायता 

Good News उज्जैन-नागदा फोरलेन की योजना बनाने के निर्देश

ये भी पढ़े  रेलवे फाटक पर ट्रक फंसा, ट्रेन को स्टेशन पर रोका

VIDEO-32 साल बाद कश्मीर में मनाई श्री कृष्ण जन्माष्टमी

श्री कृष्ण इस उम्र में शिक्षा प्राप्त करने के लिए आए थे उज्जैन

कॉलोनाइजर ने फर्जी हस्ताक्षर कर किया संपत्ति हड़पने का प्रयास

भेरूगढ़ जेल में विवाद, एक कैदी गंभीर घायल 

हरि फाटक ब्रिज के समीप अतिक्रमण पर चली प्रशासन की जेसीबी । 

शुरू होंगे स्पुतनिक वैक्सीन के रजिस्ट्रेशन, जानिए वैक्सीन से जुडी हर जानकारी 

कांग्रेस नेता ने की 30 करोड से अधिक की चोरी, केस दर्ज 

PUBG 1.5 अपडेट-डाउनलोड करें APK फाइल+ओबीबी, फीचर्स, पैच

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.