उज्जैन तड़का

हीरा मिल की चाल में युवक की हत्या

हीरामल की रहने वाले युवक को परिचितों ने उतारा मौत के घाट

उज्जैन के देवास गेट थाना क्षेत्र अंतर्गत हीरा मिल की चाल में गुरुवार रात में कुछ बदमाशों ने हथियारों से हमला कर युवक की हत्या कर दी। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई पुलिस टॉप पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

देवास गेट थाना पुलिस ने बताया कि हीरा मिल की चाल निवासी अमन उर्फ सानू पिता सत्यनारायण बैरागी 25 साल टावर चौक पर ठेला लगाकर अपना गुजर-बसर करता था। गुरुवार रात में घर के बाहर अमन पर कुछ युवकों ने हथियार से हमला कर दिया। हमलावरों ने अमन को बुरी तरह से घायल कर दिया था। जिससे अमन अचेत होकर जमीन पर गिर पड़ा था। यह देखकर आरोपी मौके से भाग निकले। परिजन उसे अचेत अवस्था में इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

क्षेत्र में फैली सनसनी

प्रारंभिक रूप से पुलिस को जानकारी मिली है कि अमन को घर के बाहर उसके कुछ परिचित युवक लेकर आए थे। इस दौरान कहासुनी भी हुई। जिसके बाद युवकों ने ताबड़तोड़ अमन पर हमला कर दिया। चीख-पकार के बाद हीरा मिल क्षेत्र में सनसनी फैल गई। लोगों ने अमन के परिजनों को भी सूचना दी। जिसके बाद परिजन उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए थे।

दो बदमाशों के नाम आए सामने

पुलिस को प्रारंभिक रूप से मिली जानकारी के अनुसार युवक अमन पर हमला करने वाले बदमाशों में सूरज और शेरू का नाम सामने आया है। हालांकि क्षेत्र वासियों का कहना है कि हमलावरों की संख्या चार से पांच के लगभग थी। पुलिस को जानकारी मिली है कि सूरज और शेरू नागझिरी थाना क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं। पुलिस आरोपियों की खोजबीन में जुट गई है। हालांकि हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.