उज्जैन तड़का

उज्जैन पुलिस ने पाकिस्तान सीमा से पकड़ा शातिर बदमाश

सोशल मीडिया पर महिला से की दोस्त, फोटो एडिट कर मांग रहा था रुपए

उज्जैन की एक महिला को सोशल मीडिया पर अंजान व्यक्ति से दोस्ती करना भारी पड़ गया। आरोपी महिला से मिलने उज्जैन आया और साथ में फोटो लिए। उक्त फोटो को एडिट कर आरोपी ने महिला से रुपयों की मांग की। शिकातय के बाद पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया है।

उज्जैन। Thu- 17 Jun 2021

महिला के अश्लील फोटो वायरल करने वाले आरोपी को पुलिस को गिरफ्तार करने में सफलता हाथ लगी है। आरोपी रुपये की मांग कर रहा था। पुलिस ने उसे राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के पाकिस्तान सीमा से सटे गांव से गिरफ्तार करके लाई है। उज्जैन पुलिस ने आरोपी को राजस्थान पुलिस की सहायता से दबोचा है।

चिमनगंज थाना क्षेत्र में रहने वाले अभिभाषक की पत्नी की सोशल मीडिया पर राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के ग्राम झंडेवालान निवासी बलराज पुत्र ओमप्रकाश उम्र 20 साल से दोस्ती हो गई थी। युवक मार्च में उज्जैन आया था। उस दौरान महिला उससे मिलने गई थी। वहां बलराज ने महिला के साथ फोटो ले लिए थे। इसके बाद उसने फोटो एडिट किए और महिला से रुपये की मांग कर रहा था। महिला ने रुपये देने से इंकार कर दिया तो बलराज ने फोटो महिला के स्वजन व अन्य रिश्तेदार को भेज दिए।

यह भी पढ़ें…चोरों ने मचाया आतंक, परिवार के लोगों को कर दिया कैद

पाकिस्तान सीमा पर पहुंची पुलिस

सायबर सेल ने आरोपी के मोबाइल की लोकेशन ट्रेस की तो वह पाकिस्तान सीमा पर स्थित श्रीगंगानगर जिले में आ रही थी। जिस पर एसआइ विकास देवड़ा टीम के साथ आरोपी को श्रीगंगानगर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को देखकर आरोपी ने बारिश व कीचड़ का फायदा उठाकर भागने का प्रयास किया। लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो सका। पुलिस ने उसके कब्जे से मोबाइल बरामद किया है। आरोपित को गिरफ्तार करने में सायबर सेल प्रभारी एसआइ प्रतीक यादव, मधु बंसल, आरक्षक उदय दिखित, सुनील परमार, राजपाल की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

ये भी पढ़े  Ujjain-माधव नगर थाने से चंद कदमों की दूरी पर चैन स्नैचिंग

यह भी पढ़ें…उज्जैन के वृद्ध का दावा, शरीर पर चिपक रही लोहे की वस्तु

एसपी को की थी शिकायत

चिमनगंज पुलिस ने बताया कि महिला ने एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल से शिकायत की थी। एसपी के निर्देश पर एएसपी अमरेंद्र सिंह के निर्देशन में आरोपी की धरपकड़ के लिए टीम गठित की गई। आरोपी की कॉल डिटेल व उसकी लोकेशन पता करना शुरू किया। अन्य सबूतों को भी एकत्रित किया गया। साइबर सेल की मदद से आरोपी का नंबर चालू होने की स्थिति में उसकी लोकेशन गंगानगर जिला राजस्थान जो पाकिस्तान की बार्डर पर है, वहां पर मिली।

यह भी पढ़ें…देखिए कैसे खुलेआम अवैध वसूली करते हैं बेशर्म खाकी वर्दीवाले, SP को आया गुस्सा और फिर…

सोशल मीडिया पर रखें सावधानी

सायबर सेल अधिकारियों का कहना है कि सोशल मीडिया पर अंजान लोगों से दोस्ती नहीं करनी चाहिए। कई शातिर बदमाश आॅनलाइन धोखाधड़ी करने की फिराक में रहते है। बच्चों और महिलाओं को झांसे में लेकर उनके फोटो, वीडियो लेकर उन्हे एडिट कर देते है। इसके बाद ब्लेकमेल किया जाता है। यहीं कारण है कि सोशल मीडिया का उपयोग करते समय सावधानी रखी जाए।

यह भी पढ़ें…

UJJAIN-चामुंडा माता चौराहे पर दर्दनाक हादसा

Unlock होते ही लूटपाट से दहला भोपाल, देखिए कैसे आधे घंटे में 2 महिलाओं की झपट ले गए चेन

MP News: जब एक दूल्‍हा बारात लेकर मंडप की जगह पहुंचा थाने, जानें क‍िस बात की थी श‍िकायत

 शिप्रा नदी में इसलिए कुद गया इंदौर का युवक, डूबने से हुई मौत

जुआ घर पर पुलिस की दबिश, लाखों रुपए जब्त

ये भी पढ़े  ujjain-सूदखोरों से परेशान यूडीए कर्मचारी ने फांसी लगाई

28 जून से इन मंदिरों में श्रद्धालु कर सकेंगे दर्शन

नशे की लत ने उसे पहुंचा दिया सलाखों के पीछे

उज्जैन में आज से बंद हुआ लेफ्ट-राइट

तेल से भरा टैंकर पलटा, ग्रामीणों ने मचाई लूट

मेडिकल कॉलेज के कर्मचारी ने फांसी लगाई

बेल्ट से बालक कर रहा था स्टंट, फांसी लगने से मौत

नियमों का उल्लंघन, पुलिस ने सील कर दी दुकानें

बाबा महाकाल के होंगे दर्शन…मगर यह रहेगी शर्त

UJJAIN-पुलिस नहीं पहुंचती तो लूट लेते पेट्रोल पंप

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.