उज्जैन तड़का

Ujjain-बदमाशों की गैंग बना रही थी बैंक डकैती की योजना

-चिंतामन थाना पुलिस ने बदमाशों को हथियारों के साथ पकड़ा

हाईलाईट

  • हथियार और एक जीप जब्त

  • 5 बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा

  • न्यायालय के आदेश पर भेजा जेल

  • बैंक में डकैती की बना रहे थे योजना

उज्जैन और राजस्थान के बदमाशों को पुलिस ने बैंक में डकैती डालने की योजना बनाते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार किया। बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने हथियार भी जब्त किए है।

उज्जैन। Wed-11 Aug 2021

मुखबिर से मिली सूचना के बाद चिंतामन थाना पुलिस (Police) ने 5 बदमाशों (Gangsters) को मंगरोला मार्ग से गिरफ्तार (Arrested) किया। आरोपी कुछ ही दूरी पर स्थित पीएनबी बैंक में डकैती (Robbery) डालने की योजना बना रहे थे। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में एक आरोपी मादक पदार्थ की तस्करी से भी जुड़ा हुआ है।

मंगलवार-बुधवार रात में ग्राम मंगरोला मार्ग के समीप तेजाजी मंदिर के पीछे कुछ बदमाशों के छिपे होने की सूचना चिंतामन थाना पुलिस को मिली थी। जिसके बाद तीन टीम बनाकर बदमाशों की घेराबंदी की गई। पुलिस की टीम जब मौके पर पहुंची तो बदमाशों को भनक लग गई। सभी बदमाशों ने दौड़ लगा दी। लेकिन पुलिस की घेराबंदी के कारण सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया। पकड़े गए बदमाशों की तलाशी लेने पर उनके कब्जे से तलवार, चाकू, डंडे और मिर्ची पाउडर जब्त किया गया। पूछताछ करने पर आरोपियों को पुलिस ने बताया कि वे कुछ ही दूरी पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक में डकैती डालने की योजना बना रहे थे।

यह भी पढ़ें…शराबी ने डायल 100 के कांच फोड़े, आधा दर्जन धाराओ में केस दर्ज

aropi

पुलिस ने जब्त की जीप

पुलिस ने बताया कि मौके से पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से हथियार जब्त होने के बाद उनकी योजना की जानकारी भी लग गई थी। थाने लाकर पुलिस ने बदमाशों से कड़ी पूछताछ की तो उन्होने बताया कि वह भी एक जीप से सवार होकर आए थे। उन्होने उक्त जीप रेलवे क्रॉसिंग के समीप खड़ी की थी। जिसके बाद पुलिस ने मौके से बोलेरो जीप क्रमांक एमपी 09 सीके 9300 जब्त की। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

ये भी पढ़े  Ujjain news शहर की सड़कों पर घूम रहे ठग, वृद्धों को लगा रहे चूना

यह भी पढ़ें…Video-मंडी निरीक्षक ने हम्माल से मांगी 8 हजार की रिश्वत, लोकायुक्त ने दबोचा

इनके खिलाफ हुई कार्रवाई

पुलिस द्वारा पकड़े गए बदमाशों के नाम महेश उर्फ मल्ला पिता रामकिशन धानूक 43 साल निवासी शातिनगर, शाहनवाज खान पिता आजीम खान 32 साल निवासी रामप्रसाद भार्गव माग, प्रदीप विश्वकर्मा पिता बालचन्द विश्वकर्मा निवासी मोडक गाँव जिला कोटा राजस्थान, अरशद खान पिता शफीउल्लाह निवासी डग झालावाड़ और राजेश पिता बनवारी लोधी 22 साल निवासी ग्राम टोककला जिला देवास है। पुलिस ने सभी बदमाशों को न्यायालय में पेश किया, जहां से भी को जेल भेजने के आदेश दिए गए।

यह भी पढ़ें…व्हाट्सऐप से डाउनलोड करे कोरोना वैक्सीन सर्टिफिकेट 

तस्करी में था फरार

गौरतलब है कि डकैती की योजना बनाते हुए पकड़ाए झालावाड़ निवासी अरशद मादक पदार्थ की तस्करी भी करता है। पिछले डेढ़ माह से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। मादक पदार्थ तस्करी में पूर्व में पकड़ाए 8 तस्करों ने ही अरशद की जानकारी दी थी। पुलिस का कहना है कि अरशद टॉयलेट क्लीनर और बेकिंग सोडा मिलाकर मादक पदार्थ बनाता था। जिसे वह उज्जैन में सप्लाई करता था। बदमाशों से जब्त की गई बोलेरो भी अरशद की ही है। पढतें रहे thetadkanews.com  देखें खबरे हमारे यूट्यूब चेलन  the tadka news पर, जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरें, जुडिएं हमारे फेसबकु tadka news पेज से…

यह भी पढ़ें…उज्जैन पुलिस की इस कार्रवाई से टूट गई बदमाशों की कमर

इनका कहना है…

मुखबिर से मिली सूचना के बाद मंगरोला रोड के समीप से बदमाशों को पकड़ा गया है। जिनके कब्जे से हथियार और एक जीप भी जब्त की गई है। बदमाशों द्वारा बैंक में डकैती डालने की योजना बनाई जा रही थी। सभी को न्यायालय के आदेश के बाद जेल भेज दिया गया।

ये भी पढ़े  Ujjain-आगर रोड पर दो कारों की भिड़ंत, एक की मौत
जीवन भिंडोरे, चिंतामन थाना प्रभारी

यह भी पढ़ें…

शिप्रा नदी में तीन युवक डूबे-एक की मौत

पकड़ा ही गया गैस गोदाम का चोर

 पुलिस ने अंर्तराज्यीय गिरोह के 32 बदमाशों को दबोचा

Ujjain पुलिस ने अंर्तराज्यीय गिरोह के 32 बदमाशों को दबोचा

बाइक में डाला पेट्रोल निकला पानी, पंप पर हंगामा

शिप्रा नदी में बारिश से आया उफान, डेम भी हो रही आवक

जिसे महाकाल मंदिर में मान रहे थे संदिग्ध वह निकला भोपाल का छात्र

बदमाशों ने महिला का पर्स छीना, एक्टिवा से गिर कर घायल

Ujjain-मौत बनकर दौड़ा ट्रैक्टर, भाई-बहन को रौंदा

हिरासत में रहेंगे राज कुंद्रा । अश्लील फिल्म मामले में गिरफ्तार

2 शातिर चोर पकड़ाए, इस तरह करते थे चोरी

उज्जैन लॉकडाउन ने ली इंजीनियर की जान

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.