उज्जैन तड़का

ऐसे फेसबुक फ्रेंड से बचके, 5 साल के बालक को ले गया उठाकर

-पुलिस की तत्परता से एक घंटे के भितर आरोपी पकड़ाया, बालक को मुक्त करवाया

फेसबुक फ्रेंड ने रुपए वापस नहीं करने पर उज्जैन में रहने वाली महिला के 5 साल के बालक का अपहरण कर लिया। लेकिन पुलिस की तत्परता के कारण आरोपी एक घंटे के भितर पकड़ा गया और बालक को मुक्त करवा लिया गया।

उज्जैन। Fri- 18 Jun 2021

न्यू राजीव गांधीनगर से एक 5 साल का बालक गुरूवार शाम को अचानक लापता हो गया था। शिकायत के बाद पुलिस ने तत्परता के साथ उसकी खोजबीन करते हुए एक घंटे के अंदर बालक को खोज निकाला। पुलिस ने इस दौरान एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है। जिसने बालक का अपहरण किया था। पुलिस ने बताया कि बालक की मां और आरोपी फेसबुक फ्रेंड है।

माधवनगर टीआई मनीष लोधा ने बताया कि न्यू राजीव गांधीनगर में रहने वाले हेमराज मालवीय के 5 साल का बालक काव्यांश शाम को लापता हो गया था। मां माया मालवीय ने थाने पर आकर सूचना दी थी। जिसके बाद एसआई महेन्द्र मकाश्रे ने क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी। जिसमें बाइक पर सवार एक युवक बालक को ले जाता दिखाई दिया। तत्काल दूसरे कैमरे देखे गये और मासूम की तलाश शुरू की गई। बाइक सवार देवासरोड की ओर जाता दिखाई दिया। पुलिस देवासरोड तक पहुंची और विश्वविद्यालय मार्ग पर तलाश शुरू की। विद्यालय के समीप मैदान के पास बगीचे के पास बालक और आरोपी युवक दिखाई दिया। जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया गया। एक से डेढ़ घंटे में एसआई मकाश्रे के साथ आरक्षक पंकज पाटीदार, कुलदीप शैलेष और मुनेंद्र ने मासूम को उसके परिजनों तक पहुंचा दिया।

ये भी पढ़े  मावठा-उज्जैन में बारिश की संभावना, मौसम विभाग से जारी किया अर्ल्ट

यह भी पढ़ें…65 साल के वृद्ध का शातिर दिमाग, दंग रह गए पुलिस अधिकारी

balak

बिस्किट खिला रहा था आरोपी

पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक बालक को बहलाफुसलाकर अपने साथ बाइक पर बैठाकर ले गया था। आरोपी उसे विश्वविद्यालय परिसर में ले गया था। जहां बगीचे में आरोपी ने बालक को बिस्किट-जामुन खाने के लिए दिए थे। पुलिस ने वारदात में उपयोगी की गई आरोपी की बाइक बरामद की, जिसके संबंध में भी जानकारी जुटाई जा रही है। बालक से पूछताछ करने यह भी सामने आया कि अजय ने उसके साथ मारपीट की है।

यह भी पढ़ें…उज्जैन पुलिस ने पाकिस्तान सीमा से पकड़ा शातिर बदमाश

aaropi

उधार लिये थे रुपये

आरोपी का नाम अजय पिता विजयसिंह निवासी ग्राम कढ़ाई मंदसौर है। वह बालक की मां का फेसबुक फ्रेंड है। सालभर पहले माया ने उससे पांच हजार रुपये उधार लिये थे। रुपए नहीं देने पर आरोपी ने बालक की मां को धमकाया था। कुछ माह पूर्व माया ने थाने में शिकायत की थी। उस दौरान समझौता हो गया था। लेकिन गुरुवार शाम अजय बाइक से उज्जैन आया और सीतला माता मंदिर के पास खेल रहे बालक का अपहरण कर लिया।

इनका कहना…

बालक शाम 4.30 बजे लापता हुआ था। मां ने एक घंटे तलाश करने के बाद 5.30 बजे थाने आकर सूचना दी। पुलिस ने शाम 6.30 बजे बालक को तलाश कर आरोपी को पकड़ा है। वह माता-पिता की बिना अनुमित के बालक को ले गया था। उसके खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया गया है।

डॉ. रविन्द्र वर्मा, एएसपी माधवनगर

यह भी पढ़ें…

चोरों ने मचाया आतंक, परिवार के लोगों को कर दिया कैद

उज्जैन के वृद्ध का दावा, शरीर पर चिपक रही लोहे की वस्तु

UJJAIN-चामुंडा माता चौराहे पर दर्दनाक हादसा

 शिप्रा नदी में इसलिए कुद गया इंदौर का युवक, डूबने से हुई मौत

जुआ घर पर पुलिस की दबिश, लाखों रुपए जब्त

28 जून से इन मंदिरों में श्रद्धालु कर सकेंगे दर्शन

नशे की लत ने उसे पहुंचा दिया सलाखों के पीछे

उज्जैन में आज से बंद हुआ लेफ्ट-राइट

तेल से भरा टैंकर पलटा, ग्रामीणों ने मचाई लूट

मेडिकल कॉलेज के कर्मचारी ने फांसी लगाई

बेल्ट से बालक कर रहा था स्टंट, फांसी लगने से मौत

नियमों का उल्लंघन, पुलिस ने सील कर दी दुकानें

बाबा महाकाल के होंगे दर्शन…मगर यह रहेगी शर्त

UJJAIN-पुलिस नहीं पहुंचती तो लूट लेते पेट्रोल पंप

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.