सिनेमा झलक

छठ सांग -पवन सिंह ने जमाई सोनू निगम के साथ जोड़ी

छठ सांग -सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पवन सिंह की कुछ फोटोज

छठ सांग chhath song भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह सिनेमा जगत में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. आज वो देशभर में पॉपुलर हैं. अब उनकी यही पॉपुलैरिटी धीरे-धीरे अन्य भाषाओं में भी हो रही है. छठ का पावन त्यौहार आने वाला है और सभी इसकी तैयारी में जुट गए हैं. ऐसे मौके पर पवन सिंह अपने फैंस के लिए कुछ खास लाने वाले हैं. वो इस साल छठ पर बड़ा सरप्राइज देने वाले हैं, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. देखिए फोटोज में…
वायरल फोटोज
दरअसल, सोशल मीडिया पर पवन सिंह की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो किसी छठ सांग chhath song की शूटिंग कर रहे हैं. तस्वीरों में एक्टर का कुर्ता पायजामा में ट्रेडिशनल देखा जा सकता है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं फोटे में उनके साथ बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम, यशी फिल्म्स के एमडी अभय सिन्हा, निर्माता और डिस्ट्रीब्यूटर निशांत जम्मूवाला, पंकज तिवारी, डायरेक्टर रवि पंडित भी दिखाई दे रहे हैं, जो कि उनके साथ ‘पुदीना ए हसीना’ जैसे गानों में काम कर चुके हैं.
वायरल हो रही फोटोज में एक ध्यान देने वाली बात ये भी है कि उसमें उनके साथ बॉलीवुड के दिग्गज प्लेबैक सिंगर सोनू निगम भी दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने इसमें कुर्ता-पायजामा कैरी किया है. उनका ट्रेडिशनल लुक पवन सिंह की ड्रैस से मेल खाता हुआ है. इनके साथ टीम के अन्य लोग भी नजर आ रहे हैं.

वायरल हो रही फोटो 

 

ये भी पढ़े  चमेली की नई शादी Dil Do Ullu Web Series देखिये ऑनलाइन

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल जल्द कर सकते हैं शादी, सब्यसाची डिजाइन कर रहे कपड़े!

वायरल हो रही फोटो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पवन सिंह और सोनू निगम की फोटो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये किसी छठ सांग के शूटिंग सेट की है. इससे साफ जाहिर है कि दोनों स्टार्स एक साथ छठ सांग लेकर आ रहे हैं, लेकिन उस गाने के बोल क्या हैं. इसका खुलासा नहीं हुआ है. हालांकि, इसी के सेट से इनके वीडियो के छोटी क्लिप भी पवन सिंह के फैन पेज पर शेयर की गई है, जिसमें गाने के बोल सुने जा सकते हैं. उसके बोले हैं- ‘पहिन ला पियरिया, बांध लगा पगरिया…’. इस पर सोनू निगम पवन सिंह शूट करते दिख रहे हैं.

वीडियो ने बढ़ा दिया एक्साइटमेंट

वीडियो देखने के बाद एक बात तो और भी साफ होती है कि पवन की आवाज में छठ सांग सोनू निगम अभिनीत होने वाला है. खैर, अब क्या है, पूरी बात तो तभी साफ हो पाएगी कि जब एक्टर और मेकर्स इसकी ऑफिशियल घोषणा करेंगे. बहरहाल, पवन की इन तस्वीरों और वीडियो ने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है. अब लोगों को इस गाने का बेसब्री से इंतजार है.
बता दें कि इससे पहले पवन सिंह ने पायल देव के साथ गाना ‘बारिश बन जाना’ और ‘करंट’ गाया, जो कि यूट्यूब पर छा गए और नए कीर्तिमान स्थापित किए. इसके अलावा हाल ही में एक्टर ने इमरान हाशमी का गाना ‘लुट गए’ का भोजपुरी वर्जन गाया. उनका ये गाना अब तक यानी कि एक हफ्ते में ही यूट्यूब पर 6 नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. इसे अभी तक एक करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और 6 लाख के करीब लाइक्स मिल चुके हैं.
पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर, जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरें, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी अलर्ट, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.