उज्जैन तड़का

ट्रक में छिपाकर ले जा रहे थे डेढ़ करोड़ से अधिक का गांजा । police caught ganja

एनसीबी इंदौर की सूचना पर तराना पुलिस ने की कार्रवाई

ट्रक में चावल की भूसी के बीच करोड़ों रुपए का गांजा छिपाकर ले जा रहे दो बदमाशों को तराना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उक्त कार्रवाई एनसीबी इंदौर जोन की सूचना के बाद तराना पुलिस ने की है।

उज्जैन। Mon-16 Aug 2021

मुर्गी के दानों के लिए उपयोग में आने वाली चावल की भूसी के ट्रांसपोर्ट के नाम पर गांजा तस्करी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। उक्त मामले में इंदौर जोन की एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) टीम द्वारा दी गई सूचना के बाद तराना पुलिस ने ट्रक को रोककर तलाशी ली तो उसमें 1 हजार 376 किलोग्राम गांजा जप्त किया गया।

तराना थाना प्रभारी संजय मंडलोई ने बताया कि रविवार को इंदौर जोन एनसीबी टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि ट्रक क्रमांक आरजे 17 जी ए 6181 से गांजा तस्करी की जा रही है। एनसीबी इंदौर की टीम ने उक्त सूचना तराना पुलिस को दी थी। जिसके बाद संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए ट्रक को तराना थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम गुर्जर खेड़ा- बघेरा फंटा पर पकड़ा गया। ट्रक में 2 लोग सवार थे। पूछताछ करने पर दोनों पुलिस को बरगला रहे थे। पुलिस दोनों आरोपियों और ट्रक को थाने लेकर आई।

भूसी के नीचे छिपाया

शुरुआती पूछताछ में आरोपियों द्वारा लगातार एनसीबी अधिकारियों और पुलिस को बरगलाया जा रहा था। क्योंकि एनसीबी की सूचना पुख्ता थी इसलिए अधिकारियों ने ट्रक की तलाशी ली तो उसमें रखी चावल की भूसी  के कट्टो के नीचे छिपा हुआ गांजा बरामद किया गया। इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कार्रवाई की है।

ये भी पढ़े  स्वास्थ्य केन्द्र के डॉक्टर का फोटो वायरल, जांच के आदेश

आरोपियों से पूछताछ

पुलिस ने बताया कि जब तक किए गए गांजे की कीमत एक करोड़ 65 लाख रुपए है। आरोपियों द्वारा ट्रक में छुपा कर गांजा से भरे बोरे को कहां से लाया जा रहा था और कहां उन्हें पहुंचाना था इस संबंध में पुलिस अधिकारियों और एनसीबी इंदौर की टीम द्वारा पूछताछ की जा रही है। पुलिस को शंका है कि गांजा तस्करों के तार आंध्र प्रदेश और राजस्थान से जुड़े हो सकते हैं। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ चल रही है। पढतें रहे thetadkanews.com  देखें खबरे हमारे यूट्यूब चेलन  the tadka news पर, जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरें, जुडिएं हमारे फेसबकु tadka news पेज से…

यह भी पढ़ें…

ऑनलाइन करने होेंगे भगवान नागचंद्रेश्वर के दर्शन

शराब दुकानों के बाहर खड़े वाहन पर चोरों की नजर

व्हाट्सऐप से डाउनलोड करे कोरोना वैक्सीन सर्टिफिकेट 

उज्जैन पुलिस की इस कार्रवाई से टूट गई बदमाशों की कमर

शिप्रा नदी में तीन युवक डूबे-एक की मौत

पकड़ा ही गया गैस गोदाम का चोर

 पुलिस ने अंर्तराज्यीय गिरोह के 32 बदमाशों को दबोचा

बाइक में डाला पेट्रोल निकला पानी, पंप पर हंगामा

शिप्रा नदी में बारिश से आया उफान, डेम भी हो रही आवक

जिसे महाकाल मंदिर में मान रहे थे संदिग्ध वह निकला भोपाल का छात्र

बदमाशों ने महिला का पर्स छीना, एक्टिवा से गिर कर घायल

Ujjain-मौत बनकर दौड़ा ट्रैक्टर, भाई-बहन को रौंदा

हिरासत में रहेंगे राज कुंद्रा । अश्लील फिल्म मामले में गिरफ्तार

2 शातिर चोर पकड़ाए, इस तरह करते थे चोरी

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.