उज्जैन तड़का

थाने के पास नकली सीआईडी ऑफिसर ने किसान को ठगा । Fake CID officer cheated the farmer

नकली सीआईडी ऑफिसर ने किसान को लगाया हजारों का चूना

नकली सीआईडी ऑफिसर ने किसान को लगाया हजारों का चूना

उज्जैन (Ujjain)। सावधान शहर में नकली सीआईडी ऑफिस (Fake CID officer) बन धोखाधड़ी (Fraud) करने वाले कुछ बदमाश घुम रहे है। ऐसे बदमाश महिलाओं, बच्चों और ग्रामीण को झांसे में लेकर ठगी की वारदात को अंजाम दे रहे है। ऐसा ही एक मामला आगर रोड स्थित कृषि उपज मंडी के सामने हुआ है। पुलिस (Police) बदमाशों की खोजबीन में जुट गई है।

दरसल मोहननगर चौराह के सामने एमआर 5 रोड पर स्थित एक ढाबे के सामने दो बदमाशों ने एक किसान को 50 हजार का चूना लगा दिया। बदमाशों ने स्वंय को सीआईडी ऑफिसर बताते हुए किसान की थैली में से नगदी निकाल ली। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से भाग निकले। आश्चर्यजनक बात यह है कि घटना स्थल से चिमनगंज थाना चंद कदमों की दूरी पर स्थित है। उसके बाद भी बदमाशों को पुलिस का कोई डर नहीं रहा।

बातों में उलझाया

बाबूलाल पिता नाथूलाल निवासी तराना ट्रैक्टर-ट्राली से गेहूं बेचने के लिए शुक्रवार को चिमनगंज कृषि उपज मंडी आया था। फसल बेचने के बाद उसने 1 लाख 9 हजार रुपये झोले में रखे और पैदल मोहन नगर चौराहे पर पहुंचकर बाबा का ढाबा के सामने तराना जाने वाली बस का इंतजार करने लगा। बाइक पर सवार होकर दो युवक बाबूलाल के पास पहुंचे। स्वयं को सीआईडी ऑफिसर बताया और सीआईडी का कार्ड दिखाने के बाद तलाशी लेने लगे। एक युवक ने बाबूलाल को बातों में उलझाया तभी दूसरे नकली सीआईडी ऑफिसर ने उसके झोले में रखे 500 के नोट की 50 हजार रुपयों की गड्डी चोरी कर ली।

ये भी पढ़े  शिप्रा नदी में डूबा परिवार Home Guard ने दिखाया साहस

कैमरे में दिखाई दिए बदमाश

नकली सीआईडी ऑफिसर बने बदमाशों के जाने के बाद बाबूलाल ने झोला चैक किया तो उसमें नोटों की गड्डी नहीं मिली। वह चिमनगंज थाने पहुंचा और पुलिस को ठगी की जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे चैक किये हैं लेकिन युवकों ने हेलमेट और मास्क पहना था इस कारण उनकी पहचान नहीं हो पाई है।

सावधान रहे

गौरतलब है कि नकली पुलिस अधिकारी और सीआईडी ऑफिसर बनकर धोखाधडी करने वाले बदमाश शहर में सक्रिय है। ऐसे बदमाशों के निशाने पर महिला, बच्चे और अधेड़ उम्र के लोगों के साथ ग्रामीण होते है। ऐसे में अगर कोई बदमाशों से आपका सामना हो जाते तो घबराए नहीं। उनकी बातों में न आए। शंका होने पर शोर मचा दे ताकि बदमाश मौके से डर कर भाग जाए। पढतें रहे thetadkanews.com  देखें खबरे हमारे यूट्यूब चेलन  the tadka news पर, जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरें, जुडिएं हमारे फेसबकु tadka news पेज से…

यह भी पढ़ें…

कारोबार, व्यापार, ग्राहकी बढ़ाने के साथ नौकरी के लिए करे यह उपाय, दूर होगी सभी समस्या

उज्जैन में हनीट्रेप-वीडियो बनाकर युवती कर रही ब्लेक मेल

12 घंटे में दो युवकों ने लगाई फांसी 

नागौर हादसा-पीएम और सीएम ने जताया दुख, परिजनों को आर्थिक सहायता 

Good News उज्जैन-नागदा फोरलेन की योजना बनाने के निर्देश

VIDEO-32 साल बाद कश्मीर में मनाई श्री कृष्ण जन्माष्टमी

श्री कृष्ण इस उम्र में शिक्षा प्राप्त करने के लिए आए थे उज्जैन

कॉलोनाइजर ने फर्जी हस्ताक्षर कर किया संपत्ति हड़पने का प्रयास

भेरूगढ़ जेल में विवाद, एक कैदी गंभीर घायल 

ये भी पढ़े  एसपी बंगले के सामने लूट-चाकू से काट कर छात्रा का बैग ले गए बदमाश

हरि फाटक ब्रिज के समीप अतिक्रमण पर चली प्रशासन की जेसीबी । 

शुरू होंगे स्पुतनिक वैक्सीन के रजिस्ट्रेशन, जानिए वैक्सीन से जुडी हर जानकारी 

कांग्रेस नेता ने की 30 करोड से अधिक की चोरी, केस दर्ज 

PUBG 1.5 अपडेट-डाउनलोड करें APK फाइल+ओबीबी, फीचर्स, पैच

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.