उज्जैन तड़काभैंकर

बिल्ला के बाद सलमान लाला का घर जमींदोज

नागदा के बदमाश का मकान पोकलेन और जेसीबी से तोड़ा

15 महीने पहले व्यापारी पर किया था प्राणघातक हमला, 10 से अधिक मामले दर्ज हैं बदमाश पर

उज्जैन।

ऑपरेशन क्लीन के तहत उज्जैन की नागदा तहसील में पुलिस और नगरपालिका की टीम ने गुरुवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए कुख्यात बदमाश सलमान और उसके बड़े भाई शेर दिल के आलीशान मकान को जमींदोज कर दिया। इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल क्षेत्र में तैनात कर दिया गया था। मकान तोड़ने के लिए एक पोकलेन और जेसीबी लगाई गई थी।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की हिदायत के बाद प्रदेश भर में गुंडे बदमाशों के खिलाफ पुलिस और प्रशासन की कार्रवाई ने रफ्तार पकड़ ली है। उज्जैन में 3 दिन पहले ही विराट नगर निवासी बिल्ला के मकान को कलेक्टर और एसपी ने स्वयं खड़े रहकर जमींदोज करवाया था। उसी क्रम में गुरुवार को नागदा में भी एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया गया। 15 महीने पहले एक व्यापारी पर प्राणघातक हमला करने तथा चोरी के वाहन चलाने वाले सलमान पिता शेरू लाला और उसके बड़े भाई शेर दिल लाला के आलीशान मकान को नगर पालिका नागदा की टीम और पुलिस के अधिकारियों ने जमींदोज कर डाला। पुलिस और निगम की टीम सुबह 6 बजे छोटी जीन स्थित उसके मकान पर पहुंच गई थी। कार्रवाई के पहले क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया था।

बिना अनुमति के बनाया था मकान

कार्रवाई के संबंध में सीएसपी रत्नाकर ने बताया कि बदमाश सलमान का घर तोड़ने के पहले शासन ने 3 दिन पहले ही उसके घर पर नोटिस चस्पा कर दिया था। नोटिस में स्पष्ट था कि उसका मकान बिना अनुमति के बनाया गया है। नगर पालिका ने मकान से संबंधित दस्तावेज भी मांगे थे लेकिन सलमान उसके परिजन दस्तावेज पेश नहीं कर पाए। लिहाजा एक पोकलेन और जेसीबी की सहायता से मकान को जमींदोज कर दिया गया।

ये भी पढ़े  शराब ठेकेदार के इशारे पर निगम ने चलाई चाल पर जेसीबी

देर रात को पहुंचा पुलिस बल

गौरतलब है कि नागदा में रहने वाले सलमान लाला के अवैध मकान पर कार्रवाई करने से पहले पुलिस और नगरपालिका के अधिकारियों ने एक बैठक की थी। जिसके बाद बुधवार देर रात को 12:00 बजे उज्जैन से बड़ी संख्या में पुलिस बल नागदा पहुंच गया था। गुरुवार सुबह 6 बजे अधिकारियों ने सलमान के घर की ओर कूच किया था। पुलिस और अधिकारियों की टीम को देखकर परिजनों ने उनका विरोध भी किया। लेकिन निगम की टीम ने तत्काल कार्रवाई कर डाली।

यह भी पढे…

व्यापारी को कॉल गर्ल के साथ पकड़ा, छोड़ने के लिए ढाई लाख रुपए

कलेक्टर, एसपी की मौजूदगी में जमींदोज हुआ बदमाश का मकान

दूधमुही बच्ची को कुत्ते ने मुंह में दबोच कर मार डाला

शिक्षक और आरक्षक बने तस्कर, 40 पेटी शराब के साथ पकड़ाए

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.