उज्जैन तड़का

बोहरा व्यापारी के घर सनसनी खेज चोरी की वारदात

-घर में सोता रहा परिवार, अलमारी का ताला तोड़कर नगदी ले गए बदमाश

उज्जैन। Sun-30 May 2021

खटीकवाड़ा में रहने वाले बोहरा व्यापारी के घर में शनिवार-रविवार दरमियानी रात में अज्ञात बदमाश घुस गए। बदमाशों ने कमरे में रखी अलमारी में से सवा लाख रुपए नगद चुरा लिए। घटना की जानकारी लगने पर रविवार को बोहरा व्यापारी ने जीवाजीगंज थाने में शिकायत दर्ज करवाई।

जीवाजीगंज थाना पुलिस ने बताया कि खटीकवाडा निवासी नजमुद्दीन पिता हकीमुद्दीन खजांची के घर में शनिवार-रविवार रात में चैनल गेट का ताला तोड़ने के बाद बदमाश घर में घुस गए। इसके बाद बदमाशों ने खिड़की की ग्रिल खोला और कमरे में घुस गए। इस दौरान बदमाशों ने सवा लाख रुपए नगद चुराए और भाग निकले। रविवार सुबह 5 बजे परिवार की नींद खुली तो कमरे का सामान बिखरा दिखाई दिया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। जानकारी सामने आने के बाद पुलिस अधिकारी जांच के लिए मौके पर भी पहुंचे।

रात में जब डॉक्टर के घर में घुसा सांप, इस तरह पकड़ा

सोता रहा परिवार

पुलिस ने बताया कि वारदात के समय बोहरा व्यापारी के घर में कूलर चल रहा था। जिसकी वजह से सभी गहरी नींद में सो रहे थे। बदमाशों के अंदर आने की आहट किसी को भी सुनाई नहीं दी। यहीं कारण है कि बदमाश आसानी से वारदात को अंजाम देकर वहां से भाग निकले। सुबह नींद खुलने पर चोरी की जानकारी परिवार को मिली।

डायग्नोस्टिक लैब पर अवैध वसूली, एसडीएम ने मारा छापा

सीसीटीवी फुटेज में कैद

चोरी की वारदात के बाद नजमुद्दीन ने क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी। जिसमें रात 3.11 तीन संदिग्ध आते और जाते दिखाई दे रहे है। अंधेरे की वजह से फुटेज में संदिग्धों के चेहरे स्पष्ट दिखाई नहीं दे रहे है। गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से चोरी की वारदातों का ग्राफ बढ़ा है। शहर के हर थाना क्षेत्र में बदमाशों की गश्त जारी है।

ये भी पढ़े  कोरोना की मार झेल रहे लोगों पर पड़ने वाली है दूसरी मार

शहर में बिक रही राजस्थान की टैट्रा पैक शराब

जमीन से खोदकर निकाली कच्ची शराब, आरोपी फरार

तीसरी लहर से बचने के लिए सुरक्षा कवच बनाने में जुटा प्रशासन

स्वास्थ्यकर्मियों को भीख मांगता देख आश्चर्य में पड़े लोग

पीपलीनाका चौराहे पर एक साथ जलाये मुख्यमंत्री के पांच पुतले

नहीं होगी ऑक्सीजन बेड की कमी, पीटीएस में शुरू हुआ प्लांट

नहीं होगी ऑक्सीजन बेड की कमी, पीटीएस में शुरू हुआ प्लांट

तस्कर सरपंच यहां से ला रहा था स्प्रिट, पूछताछ कर रही पुलिस

शहर के हर चौराहे पर पुलिस और कांग्रेस के बीच धक्का मुक्की

UJJAIN-संविदा स्वास्थ्य कर्मियों ने मांगों को लेकर बंद किया काम

सोशल डिस्टेंसिंग भुल कर सरकार के खिलाफ दिया धरना

तहसीलदार और स्वास्थ्य विभाग की टीम पर ग्रामीणों ने किया पथराव

पुलिस और सेवाधाम ने करवाया की मां-बेटी का मिलाप

प्यार में धोखा देकर नर्स के साथ किया दुष्कर्म

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.