उज्जैन तड़काभैंकर

युवक को जिंदा जलाया, दोस्त भी हुए घायल

भैरव गढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम बांस खेड़ी में युवक को जिंदा जला दिया

उज्जैन। भैरवगढ़ थाना अंतर्गत बांसखेड़ी में बीती रात मोटर सायकल के साथ एक युवक को जिंदा जला दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मृतक युवक को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। घटना में पुलिस को दो युवक भी मिले हैं जिनमें से एक के दोनों पैर जले हैं तथा दूसरे के सिर में चोट आई है। जिन्हे उपचार के लिऐ जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। घायल साथियों द्वारा बताई जा रही कहानी किसी के गले नहीं उतर रही है। मामला हत्या का होने की आशंका है।

भैरवगढ़ थाना अंतर्गत बांसखेड़ी के सूनसान क्षेत्र में शुक्रवार रात में एक युवक का जला हुआ शव और मोटरसायकल जली हुई अवस्था में मिली है। मृतक के दो साथी अंतरसिंह और जीवन भी घायल है। अंतरसिंह पैर में बुरी तरह जला है। वहीं जीवन के सिर में चोट लगी है। घायल जीवन सिंह का कहना है कि शुक्रवार शाम को मृतक गोपीलाल निवासी महिदपुर तहसील के ग्राम चिरमिया के साथ मोटरसायकल पर बजरंग खेड़ा शादी में जाने के लिए निकले थे। बांसखेड़ी में उसे किसी ने मारा है। जीवन किसी हमलावर का नाम भी नहीं बता पा रहा है। वहीं अंतरसिंह भी घटना को लेकर कुछ भी बताने के तैयार नहीं है। पुलिस ने मृतक गोपीेलाल के बड़े भाई नागेश्वर को बुलाकर गोपीलाल की शिनाख्ती कराई है। सूत्रों का कहना है कि दोनों घायल साथियों को घटना की पूरी जानकारी है, लेकिन दोनों जानबुझकर कहानी बनाने में लगे है। जिस तरह से पूरी मोटरसायकल और मृतक जला है उससे हत्या की आशंका बनी हुई है। मामले में पुलिस के अधिकारी भी अभी तक कुछ नहीं बता सके है। मृतक के परिजनों से भी पुलिस पूरी जानकारी लेने का प्रयास कर रही है।

ये भी पढ़े  हवा में उड़ रहा था डोरेमोन, पुलिस ने पकड़ा तो टूट गई टांग

घटना के पीछे हो सकता है बड़ा विवाद

सूत्रों का कहना है कि घटना स्थल पर मोटरसायकल जिस तरह जली अवस्था में मिली है। उससे आशंका है कि मृतक और दोनों साथियों के बीच किसी बात पर विवाद हुआ होगा। जिसके बाद यह घटना हुई है। कारण है कि मृतक के एक साथी के पैर जले वहीं दुसरे को सिर पर चोट लगी है। ऐसे में तीनों के बीच हाथापाई होने की स्थिति बनी होगी।

जांच में जुटी पुलिस

शुक्रवार रात को जानकारी मिलते ही मौके पर तत्काल सीएसपी और एफएसएल अधिकारी डॉ प्रीति गायकवाड के साथ भेरूगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस के अनुसार घटनास्थल को देखकर मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। हालांकि पीएम रिपोर्ट आने के बाद युवक की मौत का कारण स्पष्ट हो जाएगा। घटना के चश्मदीद दोनों युवकों से भी पूछताछ की जाएगी।

खबर लगातार अपडेट की जा रही है…

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.