उज्जैन तड़का

Ujjain-रिश्तेदारों ने युवती को लगा दिया लाखों का चूना

-रिश्तेदारों ने अनाज के व्यापार में युवती को उलझाया, केस दर्ज

पिछले साल उज्जैन (Ujjain) में अनाज का व्यापार शुरू करने के लिए एक दंपति ने अपनी ही रिश्तेदारी में आने वाली एक युवती को ठग लिया। पुलिस ने युवती की शिकायत के बाद केस दर्ज किया है।

उज्जैन। Wed-28 July 2021

चिंतामन मंदिर (Chintaman Temple) क्षेत्र में रहने वाले एक युवती (Young Woman) के साथ उसके ही रिश्तेदारों ने 10 लाख रुपए से अधिक की धोखाखड़ी कर दी। युवती ने घट्टिया थाने में रिश्तेदारों (Relatives) के खिलाफ केस भी दर्ज करवा दिया है। पुलिस का मामले में कहना है कि रिश्तेदार दंपति ने युवती को अनाज का व्यापार शुरू करने का लालच दिया था।

घट्टिया थाना पुलिस ने बताया कि ग्राम ढ़ाबला मोरी निवासी मोहन पिता हाकमसिंह आंजना और सीमाबाई पति मोहन सिंह ने युवती (Young Woman) जया पिता शंकरलाल आंजना निवासी पंचेड गणेश कॉलोनी चिंतामन गणेश के साथ लाखों रुपए की धोखाधड़ी की वारदात को अंजाम दिया। युवती की शिकायत के बाद पुलिस ने रिश्तेदार (Relatives) दंपति के खिलाफ धारा 420, 506, 34 के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि पीड़ित और आरोपी दोनों आपस में रिश्तेदार है। केस दर्ज किए जाने के बाद दंपति की खोजबीन की जा रही है।

यह भी पढ़ेंभगदड़ के बाद महाकाल मंदिर में बढाई सतर्कता

4 किश्तों में लिए रुपए

पुलिस ने बताया कि 11 फरवरी 2020 से 25 मार्च 2020 के बीच दंपति और युवती (Young Woman) ने सोयाबीन, चने खरीदने बेचने का व्यापार पार्टनरशिप में शुरू किया था। इसके लिए चार किश्तों में बैंक आॅफ इंडिया के खाते चेक के माध्यम से रिश्तेदार दंपति मोहन और सीमाबाई ने युवती से व्यापार के लिए 10 लाख 75 हजार रुपए लिए थे। रुपए लेने के बाद दोनों दंपति ने युवती को कहा था की जल्द ही अनाज का व्यापार शुरू करेंगे।

ये भी पढ़े  मंत्री यादव ने कैदियों से पूछा रोज मिलता है ऐसा भोजन

यह भी पढ़ेंनाबालिग ने दौड़ाई कार तीन बत्ती चौराहे पर एक्सिडेंट

रुपए मांगे तो दी धमकी

लेकिन रुपए देने के काफी समय बाद तक किसी भी प्रकार का कोई व्यापार शुरू नहीं हुआ तो दोनों को युवती पर शंका हुई। दोनों युवती पर रुपए लौटाने के लिए दबाव बनाया तो वह उनसे विवाद करने लगती। इसी दौरान रुपये वापस मांगने पर दंपत्ति ने जान से मारने की धमकी दी। जांच के बाद दंपत्ति के खिलाफ घट्टिया थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है। गौरतलब है कि कोरोना की पहली और दूसरी लहर के बाद से उज्जैन जिले में धोखाधड़ी के मामलों में इजाफा हुआ है।

यह भी पढ़ें…

स्वास्थ्य मंत्री ने वीडियो काल पर मरीजों से पूछा कैसा मिल रहा है इलाज

महाकाल मंदिर बेकाबु हुई श्रद्धालुओं की भीड़, भगदड़ मची

पत्नी को फोन लगाया तो कर दी युवक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

जिसे महाकाल मंदिर में मान रहे थे संदिग्ध वह निकला भोपाल का छात्र

शिप्रा नदी में बारिश से आया उफान, डेम भी हो रही आवक

बदमाशों ने महिला का पर्स छीना, एक्टिवा से गिर कर घायल

Ujjain-मौत बनकर दौड़ा ट्रैक्टर, भाई-बहन को रौंदा

हिरासत में रहेंगे राज कुंद्रा । अश्लील फिल्म मामले में गिरफ्तार

2 शातिर चोर पकड़ाए, इस तरह करते थे चोरी

उज्जैन लॉकडाउन ने ली इंजीनियर की जान

UJJAIN-वैक्सीनेशन सेंटर पर इसलिए बुलानी पड़ी पुलिस

उज्जैन में पुलिस और नगर निगम की टीम पर पथराव

फिल्मी अंदाज में पुलिस ने किया पीछा, वाहन छोड़कर भागे तस्कर

मामूली विवाद के बाद गांधीनगर में युवक की हत्या

ये भी पढ़े  कलेक्टर के आदेश को पलीता लगा रहे नगर निगम कर्मचारी- वीडियो वायरल...

कांग्रेस विधायक ने कहा सोनिया, प्रियंका गांधी को थी गलत फहमी

UJJAIN-पारदी गिरोह से लाखों का माल जब्त

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.