तड़का खास

15 March 2023 Rashifal | मेष वृष मिथुन कर्क तुला वृश्चिक कुंभ और मीन सहित सभी 12 राशियों का जानिए, खास रहेगा आज का दिन

15 मार्च 2023 बुधवार के दिन (15 March 2023 Rashifal) मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, कुंभ और मीन सहित सभी 12 राशियों का राशिफल यह रहेगा

15 March 2023 Rashifal | आज 15 मार्च बुधवार को चैत्र कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि है। आज दोपहर 12 बजकर 53 मिनट तक सिद्धि योग रहेगा। साथ ही आज सुबह 7 बजकर 34 मिनट तक ज्येष्ठा नक्षत्र रहेगा, उसके बाद मूल नक्षत्र लग जायेगा। आज के दिन श्री शीतला अष्टमी व्रत भी किया जायेगा। आज सुबह 6 बजकर 34 मिनट पर सूर्यदेव मीन राशि में प्रवेश कर चुके हैं।

15 March 2023 Rashifal

आज का शुभ मुहूर्त इस प्रकार रहेगा सिद्धि योग – आज दोपहर 12 बजकर 53 मिनट तक, ज्येष्ठा नक्षत्र – आज सुबह 7 बजकर 34 मिनट तक, सूर्यदेव का मीन राशि में गोचर – आज सुबह 6 बजकर 34 मिनट तक रहेगा। सूर्योदय- सुबह 06:31 बजे होगा एवं सूर्यास्त- शाम 6: 28 बजे होगा। इसके बाद हम विस्तार से जानेंगे आज का राशिफल।

मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope)

15 March 2023 Rashifal आज का दिन आपके लिए सुख समृद्धि बढ़ाने वाला रहेगा। आपको करियर को लेकर कोई चिंता सता रही थी, तो वह भी दूर होगी और आप किसी बाहरी व्यक्ति से अपने मन की किसी बात को शेयर ना करें, नहीं तो बाद में वह आपका मजाक बना सकते है। धर्म-कर्म के कार्य में आप पूरी रुचि दिखाएंगे और विद्यार्थी शिक्षा में आ रही समस्याओं के कारण पढ़ाई पर पूरा ध्यान नहीं दे पाएंगे, जिसके कारण उन्हें समस्या होगी। नौकरी में कार्यरत लोगों को अपने जूनियर्स का पूरा साथ मिलेगा।

वृष राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

15 March 2023 Rashifal आज का दिन आप किसी बड़े जोखिम भरे काम को करने से बचें और घर परिवार में सदस्यों से यदि आप कोई धन संबंधित मदद मागेंगे, तो वह भी आपको आसानी से मिल जाएगी। जीवनसाथी से आपकी किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है। संतान के प्रति आप अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाएंगे, लेकिन आप अपने डेली रूटीन को बनाए रखें और किसी बाहरी व्यक्ति की बातों में आकर कोई निर्णय ना ले, नहीं तो बाद में आपको समस्या हो सकती है। ननिहाल पक्ष से माताजी को मेल मिलाप कराने लेकर जा सकते हैं।

ये भी पढ़े 14 march मेष, वृष, मिथुन, कर्क, तुला, वृश्चिक, सहित सभी 12 राशियों के राशिफल 

ये भी पढ़े 11 March मेष, वृष, मिथुन, कर्क, तुला, सभी 12 राशियों के राशिफल पढ़िए

ये भी पढ़े  Lunar Eclipse 2023 Date: इस तारीख को पड़ेगा साल का आखिरी चंद्र ग्रहण

मिथुन राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

15 March 2023 Rashifal आज का दिन आपके लिए सेहत के मामले में कुछ कमजोर रहने वाला है और यदि आप किसी सम्पत्ति का सौदा करने जा रहे है, तो उसमें बहुत ही सावधानी बरतें। स्थायित्व की भावना को बल मिलेगा। आप अपनी किसी जिम्मेदारी को लेकर परेशान रहेंगे। आपको कोई भी निर्णय बहुत ही सोच विचारकर लेना होगा और अपने खानपान की आदतों में बदलाव लाएं। घर परिवार में आप सबको साथ लेकर चलने की कोशिश में लगे रहेंगे। आपकी वाणी की सौम्यता आपको मान सम्मान दिलाएगी।

कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

15 March 2023 Rashifal आज का दिन आपको बहुत ही सावधान होकर चलना होगा और धन संबंधित मामले में बहुत सूझबूझ दिखाकर आगे बढ़ने के लिए रहेगा और यदि आपको किसी काम को लेकर सलाह की आवश्यकता हो, तो अपने पिताजी से करे, तो आपके लिए बेहतर रहेगा। आप अपने कामों के लिए एक सूची बनाकर चलेंगे, तो आप उन्हें समय से पूरा कर पाएंगे और आपकी निर्णय लेने की क्षमता का आपको पूरा लाभ मिलेगा। स्वास्थ्य में चल रही समस्याओं को आप नजरअंदाज ना करें।

सिंह राशिफल (Leo Daily Horoscope)

15 March 2023 Rashifal आज का दिन आपके लिए दांपत्य जीवन में सरसता लेकर आने वाला है। कला कौशल में सुधार आएगा। घूमने फिरने का आपको पूरा मौका मिलेगा। रचनात्मक कार्यों से आप जुड़ेंगे। बड़ों की बातों को ध्यान दें, तभी आपको उनसे लाभ मिल पाएगा और बिजनेस में आपको अच्छा लाभ मिल सकता है, जिससे आपकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा। कुछ नए मित्रों की संख्या में भी इजाफा होगा, लेकिन आप किसी से वाद विवाद में ना पड़े।

कन्या राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

15 March 2023 Rashifal आज का दिन आपके लिए सुख भोग के साधनों वृद्धि लेकर आने वाला है। पैतृक संपत्ति संबंधित मामले में आज आपको कुछ असुविधा रहेगी और स्थायित्व को बल मिलेगा। आप किसी काम के लिए जिद व जल्दबाजी न करें। पारिवारिक मामलों में चल रही अनबन को आप बातचीत के जरिए समाप्त करने में कामयाब रहेंगे। नवविवाहित जातकों के जीवन में मेहमान की दस्तक हो सकती है। आपकी आज किसी ने वाहन की प्राप्ति की इच्छा भी पूरी होगी। यदि आपने किसी पर आंख मूंदकर भरोसा किया तो, वह आपके उस भरोसे को तोड़ सकता है।

ये भी पढ़े  Haryana News: Karnal पहुंचे Rakesh Tikait, कहा- BJP के Panna Pramukhs के तर्ज पर हम बनाएंगे ट्रैक्टर प्रमुख

ये भी पढ़े 10 march मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या सहित पढ़िए 12 राशियों का राशिफल

ये भी पढ़े मेष वृष मिथुन कर्क सिंह कन्या तुला सहित यह रहेगा राशि फल यह रहेगा

तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope)

15 March 2023 Rashifal आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आपको कुछ इधर-उधर के कामों पर ध्यान लगाने से अच्छा है कि आप अपने बिजनेस को आगे बढ़ाने की योजनाएं बनाएं। आपके साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी। आप सामाजिक कार्यक्रमों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे, जिससे आपकी साख चारों ओर फैलेगी। आपकी वाणी और व्यवहार की मधुरता देखकर आपके कुछ नए मित्र भी बन सकते हैं, जिनसे आपको सावधान रहना होगा। सहकारिता का भाव आज आपके अंदर बना रहेगा। व्यवसाय संबंधी कामों को लेकर आप किसी छोटी दूरी की यात्रा पर भी जा सकते हैं।

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

15 March 2023 Rashifal आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। किसी मांगलिक कार्यक्रम के होने से परिजनों का आना जाना लगा रहेगा, लेकिन आपको अपनी सोच परिवार के किसी सदस्य पर नहीं डालनी है, नहीं तो इससे आपके बीच कोई लड़ाई झगड़ा भी पैदा हो सकता है। भाईचारे को आप पूरा बढ़ावा देंगे और अति उत्साहित होकर किसी काम को करना आज आपके लिए समस्या खड़ी कर सकता है। आप बिजनेस से जुड़े मामलों को अपने आलस्य को त्याग कर ही सुलझा पाएंगे।

धनु राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

15 March 2023 Rashifal आज का दिन आपके लिए रचनात्मक कार्यों में आगे बढ़ने के लिए रहेगा। आप अपने व्यवहार से आज पारिवारिक रिश्तों में मिठास घोलने में कामयाब रहेंगे, लेकिन आप यदि किसी बड़े निवेश की तैयारी कर रहे हैं, तो उसमें कुछ समय रुक जाए, नहीं तो आपका धन फंस सकता है। संस्कारों व परम्पराओं पर आप पूरा जोर देंगे। 15 March 2023 Rashifal आपके चारों ओर का वातावरण खुशनुमा रहेगा। आपके परिवार में किसी सदस्य को ट्रांसफर मिलने से आज उन्हें घर से दूर जाना पड़ सकता है।

मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

15 March 2023 Rashifal आज का दिन आपको बहुत ही सूझ बूझ दिखाकर आगे बढ़ने के लिए रहेगा और आप आवश्यक कार्य को गति दे पाएंगे। आप कार्यक्षेत्र में आज कुछ नया करने की सोचेंगे, लेकिन वरिष्ठ सदस्यों से किसी बात को लेकर बहसबाजी में ना पड़े। आपके कुछ करीबी आपके मित्र बन सकते हैं, लेकिन उनमें से कुछ आपके शत्रु भी हो सकते हैं और आप अपने निजी मामलों में सावधानी रखें, नहीं तो समस्या हो सकती है। रोजगार की तलाश कर रहे लोगों को भी कुछ समय और परेशान होना होगा, उसके बाद ही कोई अच्छा अवसर मिल पाएगा।

ये भी पढ़े  जानिए आज मेष वृष मिथुन कर्क सिंह कन्या तुला वृश्चिक धनु मकर कुम्भ और मीन राशियों का राशिफल

ये भी पढ़े आज मिथुन, कर्क और तुला राशि वालों के लिए दिन रहेगा खास

ये भी पढ़े मंगलवार का दिन मेष वृष मिथुन कर्क सिंह धनु मकर राशि वालों के लिए रहेगा खास

कुंभ राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

15 March 2023 Rashifal आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। यदि कार्यक्षेत्र में आप ज्यादा समय देंगे, तो आप अपनी योजनाओं को बेहतर तरीके से जान पाएंगे और महत्वपूर्ण कार्य को आप समय रहते पूरा करें। आपको अपने अनुभवों का पूरा लाभ मिलेगा। आपको कोई बड़ी उपलब्धि मिलने से आप परेशान रहेंगे और परिवार में यदि किसी सदस्य के विवाह में कोई बाधा आ रही थी, तो वह भी दूर होगी। आपको बिजनेस में किसी को साझेदार बनाने से पहले उसकी पूरी जांच पड़ताल करनी होगा।

मीन राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

15 March 2023 Rashifal आज का दिन आपके लिए करियर के मामले में अच्छा रहने वाला है और यदि आपने किसी को धन उधार दिया था, तो वह आपको वापस मिल सकता है। आपके कामकाज के प्रयास सकारात्मक रहेंगे। आपको काम के मामले में सावधान रहने की आवश्यकता है और व्यवसाय की कुछ योजनाओं को गति मिलने से आप अच्छा लाभ कमाने में कामयाब रहेंगे, लेकिन आपको जीवनसाथी की बात को गौर करना होगा। आपका कोई मित्र आपको भविष्य के निवेश की योजना के बारे में बता सकते हैं। आप कुछ नए लोगों से मेलजोल बढ़ाने में कामयाब रहेंगे।

वाट्सऐप पर जुड़िये हमारे साथ

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर, जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरें, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी अलर्ट, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.