तड़का खास

16 March 2023 Rashifal | मेष वृष मिथुन कर्क तुला वृश्चिक कुंभ और मीन राशिवालों को मिल सकती है खुशखबरी, पढ़ें दैनिक राशिफल

16 मार्च 2023 गुरुवार के दिन (16 March 2023 Rashifal) मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, कुंभ और मीन सहित सभी 12 राशियों का राशिफल यह रहेगा

16 March 2023 Rashifal | 16 मार्च 2023 गुरुवार का दिन आज चैत्र कृष्ण पक्ष की उदया तिथि नवमी है। आज सुबह 10 बजकर 7 मिनट तक व्यतिपात योग रहेगा। उसके बाद वरीयान योग लग जायेगा। साथ ही आज पूरा दिन पार कर भोर 4 बजकर 47 मिनट तक पूर्वाषाढ़ा नक्षत्र रहेगा। आज सुबह 10 बजकर 48 मिनट पर बुध मीन राशि में प्रवेश करेंगे। जानिए गुरुवार का शुभ मुहूर्त व्यतिपात योग – आज सुबह 10 बजकर 7 मिनट तक पूर्वाषाढ़ा नक्षत्र – आज पूरा दिन पार कर भोर 4 बजकर 47 मिनट तक बुध का मीन राशि में गोचर – आज सुबह 10 बजकर 48 मिनट पर।सूर्योदय- सुबह 06: 30 बजे सूर्यास्त- शाम 6: 29 बजे होगा।

मेष 16 March 2023 Rashifal

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आप सभी को जोड़ने की कोशिश में लगे रहेंगे, जिसमें आप कामयाब अवश्य होंगे और मित्रों के साथ आप मनोरंजन के कार्यक्रम में जा सकते हैं। आपको किसी नए काम की शुरुआत करना बेहतर रहेगा क्योंकि उसमें आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। आपकी किसी नये वाहन को खरीदने की इच्छा भी आज पूरी होती दिख रही है। आपका कोई पुराना लेनदेन आपको लंबे समय से परेशान कर रहा था, तो वह भी दूर होगा।

वृष 16 March 2023 Rashifal

आज का दिन आपके लिए उन्नति दिलाने वाला रहेगा, इसलिए आप संतान के स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। यदि उन्हें कोई भी समस्या चल रही है, तो उसे नजरअंदाज बिल्कुल ना करें और अपने कामों की सूची बनाएं, तभी आगे बढ़े और आपके सभी काम पूरे हो सकेंगे। परिवार में आपको सदस्यों का पूरा साथ मिलेगा, लेकिन आप अपने चिड़चिड़े स्वभाव के कारण आप थोड़ा परेशान हो सकते हैं। संतान से आपकी किसी बात को लेकर बहसबाजी हो सकती है।

ये भी पढ़े 15 March मेष वृष मिथुन कर्क तुला सहित सभी 12 राशियों का rashifal

ये भी पढ़े 14 march मेष, वृष, मिथुन, कर्क, तुला, वृश्चिक, सहित सभी 12 राशियों के राशिफल 

ये भी पढ़े  Teeth Cavity home remedies दांतों में लगा काला कीड़ा, 9 घरेलू उपायों को आजमाए

मिथुन 16 March 2023 Rashifal

आज के दिन साझेदारी में व्यवसाय कर रहे लोगों के लिए कुछ कमजोर रहने वाला है। परिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे और गृहस्थ जीवन में चल रही समस्याओं से आपको छुटकारा मिलेगा। आपके जरूरी कार्यों में आप सावधानी बरतें। आपका आत्मविश्वास बढ़ने से आपका मन प्रसन्न रहेगा। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को आज कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है, जो विद्यार्थी विदेश जाकर शिक्षा ग्रहण करने की सोच रहे थे, तो उन्हें भी आज कोई ऑफर आ सकता है।

कर्क 16 March 2023 Rashifal

आज का दिन आपके लिए मेहनत भरा रहने वाला है। आप कार्यक्षेत्र के कामों को लेकर पूरी मेहनत और ईमानदारी दिखाएंगे, तभी आप तरक्की कर सकेंगे। आपको अपनी कुछ पुरानी गलतियों से सबक लेना होगा और आपके कुछ विरोधी आपके ऊपर हावी होने की पूरी कोशिश करेंगे, जिनसे आपको बचना होगा। राजनीतिक क्षेत्रों में कार्यरत लोग किसी बड़े पद को पाकर प्रसन्न रहेंगे और यदि आप किसी महत्वपूर्ण चर्चा में सम्मिलित हो, तो उसमें अपनी बात लोगों के सामने अवश्य रखें।

सिंह 16 March 2023 Rashifal

आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों की तुलना में बेहतर रहने वाला है। आपको परिवार के सदस्यों के साथ किसी मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने का मौका मिलेगा और संतान को यदि आप कोई जिम्मेदारी देंगे, तो वह उस पर खरी उतरेगी। आप कार्यक्षेत्र में किसी से धन का लेनदेन ना करें, नहीं तो बाद में आपको समस्या हो सकती हैं और विद्यार्थियों की अध्ययन व अध्यात्म के प्रति रुचि जागृत होगी। लेनदेन के मामले में आज आप सावधानी बरतें।

कन्या 16 March 2023 Rashifal

आज के दिन आपको शीघ्रता और भावुकता में कोई निर्णय लेने से बचना होगा। माता-पिता को आप किसी धार्मिक यात्रा पर लेकर जा सकते हैं। परिवार में किसी सदस्य से आप यदि कुछ धन उधार मांगे, तो वह भी आपको आसानी से मिल जाएगा। आपके किसी परिवार के सदस्य से आपको बेवजह मनमुटाव हो सकता है। आपको कोई लेन-देन करने से पहले उसकी पूरी जांच पड़ताल करनी होगी और आप अपनी सुख-सुविधाओं की कुछ वस्तुओं की खरीदारी भी कर सकते हैं।

ये भी पढ़े  महाशिवरात्रि का दिन इन राशियों को मिलेगा लाभ, जाने 12 राशियों का राशिफल

ये भी पढ़े 11 March मेष, वृष, मिथुन, कर्क, तुला, सभी 12 राशियों के राशिफल पढ़िए

ये भी पढ़े 10 march मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या सहित पढ़िए 12 राशियों का राशिफल

तुला 16 March 2023 Rashifal

आज का दिन आपके लिए आत्मविश्वास से भरपूर रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में आप अच्छा प्रदर्शन करेंगे और सबको हैरान करेंगे, जिससे आपके साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी। निजी मामलों में आप बहुत ही सूझ बूझ दिखाकर आगे बढ़े, तो आपके लिए बेहतर रहेगा। अविवाहित जातकों के लिए उत्तम विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं और परिवार में आप वरिष्ठ सदस्यों से के सामने अपने मन की बात अवश्य रखें। आपका कोई कानूनी मामला आज समय रहते सुलझ सकता है।

वृश्चिक 16 March 2023 Rashifal

आज का दिन आपके चारों ओर का वातावरण सुखमय रहने वाला है। नौकरी में कार्यरत लोग काम के बोझ को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे। संतान की शिक्षा में आ रही समस्याओं को लेकर आप छोटी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं। बैंकिंग क्षेत्रों में कार्यरत लोगों को प्रमोशन मिल सकता है। आपके घर आज किसी अतिथि का आगमन हो सकता है, जिसमें आपको बहुत ही तोल मोलकर बोलना बेहतर रहेगा, नहीं तो उन्हे आपकी कोई बात बुरी लग सकती है।

धनु 16 March 2023 Rashifal

आज का दिन बिजनेस कर रहे लोगों के लिए कमजोर रहने वाला है, क्योंकि उन्हें अपनी पुरानी योजनाओं से मन मुताबिक लाभ ना मिलने से उन्हें थोड़ी निराशा होगी। अविवाहित जातकों के जीवन में किसी नये मेहमान की दस्तक हो सकती है। आपको आज यदि किसी से धन उधार मांगेंगे, तो वह भी आपको आसानी से मिल जाएगा। आपके रिश्ते में चल रही अनुबंध दूर होगी। माताजी की सेहत में गिरावट होने के कारण आपको समस्या हो सकती है।

ये भी पढ़े  Rashifal 12 February 2023 आज उग्र हो सकती है आपकी भावनाएं, फैसले न लेने से पहले सोंच

मकर 16 March 2023 Rashifal

आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आने वाला है। आपको व्यवसाय के कुछ कामों को लेकर व्यस्तता बनी रहेगी और आप घर बाहर दोनों जगह संतुलन बनाकर रखे, नहीं तो परिवार के सदस्य आपसे नाराज हो सकते हैं। दूर देश के मामलों में आपकी सक्रियता बढ़ेगी और कामकाज पर आप अपना पूरा फोकस बनाए रखें। आप किसी जरूरी काम को लेकर आज थोड़ा भाग दौड़ में लगे रहेंगे, तभी वह पूरा हो सकेगा।

ये भी पढ़े मेष वृष मिथुन कर्क सिंह कन्या तुला सहित यह रहेगा राशि फल यह रहेगा

ये भी पढ़े आज मिथुन, कर्क और तुला राशि वालों के लिए दिन रहेगा खास

कुंभ 16 March 2023 Rashifal

आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। शासन सत्ता का पूरा लाभ मिलता दिख रहा है, लेकिन आप अपने खर्चों के साथ-साथ आज कुछ बचत की योजनाओं पर भी ध्यान लगाएं, तभी आप अपने भविष्य को सिक्योर कर पाएंगे। यदि आप किसी बड़े सदस्यों से बहसबाजी में पड़े, तो उसमें वाणी की मधुरता को बनाए रखें, नहीं तो रिश्तों में दरार पैदा हो सकती है। आपको किसी की कही सुनी बातों पर भरोसा करने से बचना होगा।

मीन 16 March 2023 Rashifal

आज का दिन सामाजिक क्षेत्र में कार्य लोगों के लिए कोई खुशखबरी लेकर आने वाला है, उन्हें आज कोई अच्छा लाभ मिल सकता है। आधुनिक विषयों में आप आगे बढ़ेंगे, जिससे आपके व्यापार में भी अच्छी तरक्की होगी। आपके परिवार में किसी सदस्य के विवाह संबंधित कोई अच्छा रिश्ता आ सकता है, जिसे वरिष्ठ सदस्य द्वारा भी तुरंत मंजूरी दी जा सकती है और कार्यक्षेत्र में योग्यता अनुसार काम मिलने से आपका मन प्रसन्न रहेगा।

वाट्सऐप पर जुड़िये हमारे साथ

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर, जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरें, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी अलर्ट, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.