सिनेमा झलक

17 साल बाद सामने आयी सलमान खान की बीवी, पत्नी और बेटी ने दिया बयान

17 साल बाद Salman Khan की बीबी और बेटी की खबर जंगल में आग की तरह फेल रही है

Salman Khan Marriage News Viral 17 साल बाद सलमान खान की पत्नी नूर और बेटी आई सामने, देखिए सलमान का क्या कहना है बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान को हर कोई जानता है। सलमान खान को लोग भाईजान के नाम से भी जानते हैं। सलमान खान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ से की थी। सलमान खान ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। और अब उनकी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 आने वाली है।

ये भी पढ़े खत्म नहीं होगी Avatar The Way of Water की कहानी!

Salman Khan की 17 साल की बेटी भी

दावा किया जा रहा था कि सलमान खान की दुबई में पत्नी और 17 साल की बेटी है। वहीं इस खबर को सलमान खान के चाहने वालों ने उड़ा दिया, जिससे लोग इस खबर पर सलमान खान से प्रतिक्रिया मांगने लगे। लोग जानना चाहते थे कि इस खबर में कितनी सच्चाई है।

Salman Khan की शादी की खबरों ने किया हंगामा

टाइगर 3 में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ भी नजर आएंगी। वहीं, सलमान खान अब 57 साल के हो गए हैं। ऐसे में उनके फैंस हमेशा ये जानना चाहते हैं कि वो शादी कब करेंगे? खबरों की मानें तो सलमान खान का नाम कई मशहूर अभिनेत्रियों के साथ सुना जा चुका है। लेकिन वो किसी एक्ट्रेस के साथ मैरिज हॉल में भी नहीं जा पाए।

ये भी पढ़े चमेली की नई शादी Dil Do Ullu Web Series देखिये ऑनलाइन

Salman Khan ने अरबाज को नहीं दिया जवाब

बता दें कि एक बार सलमान खान अरबाज खान के शो ‘क्विक हील पिंच बाय अरबाज खान’ में गए थे। इस दौरान अरबाज ने उनसे उनकी शादी के सवाल का जवाब मांगा। जिसके बाद सलमान खान जवाब देने को तैयार हो गए।

ये भी पढ़े  जासूस बनीं Kareena Kapoor, नई film The Buckingham Murders का पोस्टर रिलीज

Salman Khan की शादी को लेकर आये भद्दे कमेंट्स

वहीं कमेंट सुनने के बाद सलमान खान हैरान रह गए और कहा कि ये किसके लिए है? तब अरबाज ने बताया था कि इस फैन ने उनके लिए लिखा है। जिसके बाद सलमान खान ने कहा कि ये लोग बहुत कुछ जानते हैं। यह सब बकवास है। मुझे इस बारे में बिल्कुल भी जानकारी नहीं है और इस पोस्ट को किसने शेयर किया है।

ये भी पढ़े Siskiyaan Season 3 Palangtod Web Series ऑनलाइन कैसे देखें

Salman Khan ने तोड़ी चुप्पी

‘यह जो कोई भी है, जिसे वे सोचते हैं कि मैं जवाब देने जा रहा हूं। भाई मेरी कोई पत्नी नहीं है और मैं 9 साल से भारत में मुंबई में गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहता हूं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि मैं इस शख्स को कोई जवाब नहीं दूंगा. सभी जानते हैं कि मैं कहां रहता हूं।

वाट्सऐप पर जुड़िये हमारे साथ

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर, जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरें, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी अलर्ट, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

दीपक भारती

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया में पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.