उज्जैन तड़का

2 शातिर चोर पकड़ाए, इस तरह करते थे चोरी

-दोनों चोर से पुलिस ने जब्त किया आयशर और अनाज

whatsaap

हाईलाईट

  • 3 जुलाई को हुई थी चोरी

  • 2 चोर पुलिस ने पकड़े

  • 10 लाख का माल जब्त

  • 3 आरोपी अभी भी फरार

उज्जैन की चिंतामन गणेश थाना पुलिस ने दो शातिर चोर को पकड़ा है। दोनों चोर के कब्जे से चोरी की एक आशयर और लहसुन के कट्टे तथा सोयाबीन से भरी बोरियां जब्त की है। दोनों चोर ने उक्त वारदात अपने साथियों के साथ मिलकर की थी।

उज्जैन। Tue-20 July 2021

कुछ दिन पहले ही ग्राम चंदूखेड़ी से आयशर वाहन और ग्राम नलवा से 70 क्विंटल लहसुन और सोयाबीन चोरी होने की वारदात को कुछ चोरो ने अंजाम दिया था। उक्त मामले में पुलिस ने दो चोर पकड़े है। जिनके कब्जे से लाखों का माल भी जब्त किया गया है। दोनो चोर के तीन साथी अभी फरार है।

गौरतलब है कि 3 जुलाई की रात में ग्राम चंदूखेड़ी से अज्ञात चोर यहां रहने वाले पप्पू जायसवाल की दुकान के बाहर से आयशर क्रमांक एमपी 13 जीए 9343 चोरी करके ले गए थे। इसी रात में चोर ने ग्राम नलवा निवासी कमल आंजना के घर से 70 क्लिंटल लहसुन और 6 बोरी सोयाबीन चोरी कर ली थी। उक्त घटना के बाद चिंतामण गणेश थाना पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ केस दर्ज किया था। जिसके बाद पुलिस लगातार चोर की खोजबीन कर रही थी।

chor

बेच रहे थे सस्ते दामों पर

सोमवार को थाना प्रभारी को सूचना मिली की कुछ लोग सस्ते दामों पर लहसुन बेच रहे है। जिसके बाद एसआई नरेन्द्र कनेश पुलिस बल के साथ ग्राम आकासौदा पहुंचे। जहां से पुलिस ने चोर की आशंका में धर्मेन्द्र पिता अमरसिंह और उसके साथी भगवान उर्फ बंटी पिता सेवाराम निवासी बानियाखेड़ी इंगोरिया को हिरासत में लिया। कड़ी पूछताछ के बाद दोनों चोर ने आयशर और लहसुन चोरी की वारदात कबूली।

यह भी थे शामिल

थाने पर दोनो चोर से कड़ी पूछताछ के दौरान सामने आया कि इनके साथ चोर भोला निवासी ग्राम रूपेटा, बल्लू निवासी झांझाखेड़ी, कमल निवासी भाटीसुडा भी शामिल थे। सभी चोरों ने मिलकर पहले तो आयशर वाहन चोरी किया और उसके बाद लहसुन और सोयाबीन चोरी की थी। चोरी करने के बाद आरोपियों ने लहसुन और सोयाबीन बांट ली थी। जबकि पकड़ाने के डर से आयशर को नागदा स्थित पेट्रोल पंप के पास खड़ी कर दी थी।

पुलिस ने जब्त किया माल

दोनों चोर द्वारा वारदात कबूलने के बाद पुलिस ने उसके कब्जे से 28 कट्टे लहसुन और 2 कट्टे सोयाबीन के जब्त किए। जब्त किए गए कट्टों की कीमत 90 हजार रुपए से अधिक बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि बाकि का माल फरार चोर पकड़े जाने के बाद जब्त किया जाएगा। फरार चोर की गिरफ्तारी के प्रयास भी पुलिस द्वारा किए जा रहे है। आरोपियों की निशानदेही पर से पुलिस ने आयशर भी बरामद कर ली है।

इनकी रही महत्वपूर्ण भूमिका

दोनों चोर को गिरफ्तार करने में थाना प्रभारी जीवन भिंडोरे, एसआई नरेन्द्र कनेश, एएसआई उधमसिंह राठौड, एएसआई हरनारयण शर्मा, प्रधान आरक्षक सोमेन्द्र दुबे, सुनील भदौरिया, आरक्षक जीवन कटारिया, अमरदीप, नीरज डहेरिया, रागनी पाण्डेय, सायबर सेल प्रभारी एसआई प्रतिक यादव, एसआई प्रमोद भदौरिया, प्रधान आरक्षक प्रवीणसिंह, राजपालसिंह, महेश जाट, कन्हैया शर्मा, प्रेम समरवाल, जितेन्द्र पाटीदार, सचिन जाट, निकीता रावत सैनिक सुनिल ठाकुर की महत्वपूर्ण भूमिका रही। पढतें रहे thetadkanews.com  देखें खबरे हमारे यूट्यूब चेलन  the tadka news पर, जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरें, जुडिएं हमारे फेसबकु tadka news पेज से…

इनका कहना है…

चिंतामन गणेश थाना क्षेत्र में पिछले दिनों हुई चोरी के मामले में 2 चोर पकड़ाए है। आरोपियों के कब्जे से चोरी का माल और आयशर जब्त की गई है। दोनों चोर ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। जब्त किए गए माल की कीमत तकरीबन 10 लाख रुपए है।

अमरेन्द्रसिंह, एएसपी

 

यह भी पढ़ें…

UJJAIN-वैक्सीनेशन सेंटर पर इसलिए बुलानी पड़ी पुलिस

उज्जैन में पुलिस और नगर निगम की टीम पर पथराव

फिल्मी अंदाज में पुलिस ने किया पीछा, वाहन छोड़कर भागे तस्कर

मामूली विवाद के बाद गांधीनगर में युवक की हत्या

कांग्रेस विधायक ने कहा सोनिया, प्रियंका गांधी को थी गलत फहमी

UJJAIN-पारदी गिरोह से लाखों का माल जब्त

ढाबे पर बदमाशों का उत्पात । आरक्षक की वर्दी फाडी

उज्जैन के मसाला व्यापारी के साथ लाखों की ठगी

Ujjain-अपहरण के बाद किशोर की हत्या

प्रतिबंध पर भारी आस्था, घाटों पर कई लोगों ने किया स्नान

त्रिवेणी घाट पर स्नान किया तो होगी FIR

उज्जैन में जल संकट: 2 दिन छोड़कर होगा जल प्रदाय

उज्जैन ईओडब्ल्यू EOW ने पकड़ा रिश्वतखोर ऑपरेटर

Ujjain-ब्लैक फंगस का कहर: 7 मरीजों की आंख निकाली

वैक्सीनेशन सेंटरों पर हंगामा, पुलिस ने तीन को लोगों को पकड़ा

Tags

Related Articles

Back to top button
Close