उज्जैन तड़का

7 गुना अधिक दाम पर बेच रहा था ऑक्सीजन फ्लो मीटर

-सीएसपी और क्राईम ब्रांच ने की कार्रवाई, जांच जारी

कोरोना काल में जहां कई लोगों सेवा कार्य में जुटे हुए है। वहीं कई लोग इस आपदा को अवसर बनाकर जमकर कालाबाजारी कर रहे है। कोरोना वायरस के पीडितों के इलाज में काम आने वाले उपकरण और दवाईयों के दाम कई गुना अधिक दामों पर बेचे जहा रहे है। ऐसे ही दुकानदारों पर पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है।

उज्जैन। Sun-02 May 2021

उज्जैन के कोतवाली थाने के समीप मेडिकल स्टोर पर ऑक्सीजन सिलेंडर पर लगने वाला फ्लो मीटर 7 गुना अधिक दाम पर बेचे जाने की सूचना पुलिस को मिल रही थी। जिसके बाद कोतवाली सीएसपी पल्लवी शुक्ला और क्राईम ब्रांच की टीम ने मेडिकल पर दबिश मारी। जहां से पुलिस ने फ्लो मीटर और अन्य उपकरण जब्त किए है।

घर को बनाया अस्पताल, कोविड मरीज का चल रहा था इलाज

सीएसपी पल्लवी शुक्ला ने बताया कि एक शिकायत के बाद रविवार को नीता मेडिकल स्टोर पर कार्रवाई की गई। जहां से ऑक्सीजन सिलेंडर में लगने वाला फ्लो मीटर, मास्क और अन्य उपकरण जब्त किए गए है। उक्त स्टोर पर फ्लो मीटर 5 हजार 600 रुपए में बेचा जा रहा था। जबकि उसकी कीमत 500 से 800 रुपए तक बताई जा रही है। जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने दुकान संचालक दीपक पिता किशन आसवानी निवासी साकेत नगर के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

कोरोना वायरस खत्म करने के लिए दंडवत यात्रा पर निकले बाबा

गाजियाबाद से खरीदा

सीएसपी पल्लवी शुक्ला ने जब कार्रवाई की तो दुकान संचालक घबरा गया। उसने पुलिस को बरगलाने के लिए एक व्हाट्सएप मैसेज दिखाया। जिसमें उसमें बताया कि गाजियाबाद से उसने उक्त फ्लो मीटर 5 हजार 300 रुपए में खरीदा था। वह केवल 300 रुपए अधिक दाम पर उसे बेच रहा था। पुलिस को जांच के दौरान मीटर पर किसी भी कंपनी का लेबल भी नहीं मिला। यहीं कारण है की मामले को जांच में लिया गया है।

Ujjain-गुरुनानक एवं देशमुख अस्पताल पर हो सकती है FIR

Ujjain-700 रुपए के खातिर काट दिया दोस्त का गला

आईटी सेल ने उठाई जनता की आवाज, माफ हो बिजली बिल

जिले में 12 सेंटरों पर लगाए जाएगें 18 प्लस को वैक्सीन

कांग्रेस प्रवक्ता नूरी खान गिरफ्तार, जमानत पर छोडा

Ujjain- सीएसपी ने भांग बेच रहे पिता-पुत्र को दबोचा

ऐसे होगा कोरोना मुक्त उज्जैन, 400 टीम करेगी सर्वे

देशमुख अस्पताल से हो रही थी रेमडेसिविर की कालाबाजारी

बहन की लाश लेकर थाने पहुंंचा भाई, लगाया हत्या का आरोप

अस्पताल के पंखे से मरीज को लग रहा डर-जानिए कारण

Tags

Related Articles

Back to top button
the tadka news
Close