उज्जैन तड़काभैंकर

Ujjain-बच्चों के विवाद में दो परिवारों के बीच संघर्ष

प्रकरण दर्ज, 7 लोग गंभीर रूप से घायल

उज्जैन। Mon-28 Dec 2020

उज्जैन के कंचनपुरा क्षेत्र में बच्चों के विवाद में रविवार देर रात को दो परिवारों के बीच संघर्ष हो गया। दोनों परिवार के लोगों ने एक दूसरे पर हमला कर दिया। जिसमें एक पक्ष के 5 लोग तथा दूसरे पक्ष के 2 लोग घायल बताए जा रहे हैं। पुलिस ने एक पक्ष के खिलाफ प्राणघातक हमले का तथा दूसरे पक्ष पर मारपीट का प्रकरण दर्ज किया है।

माधव नगर पुलिस ने बताया कि कंचनपुरा में सूर्यवंशी और रायकवार परिवार के बीच मामूली सी बात पर रविवार रात को खूनी संघर्ष हो गया। जिसमें सोनू रायकवार और उसकी पत्नी उषा रायकवार ने नरेंद्र सूर्यवंशी और उसके परिवार पर प्राणघातक हमला कर दिया। बीच बचाओ में सूर्यवंशी परिवार के 5 लोग घायल हो गए। जबकि मारपीट में सोनू रायकवार पर और उसकी पत्नी उषा को भी चोट आई है। घटना के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल और निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

Ghayal

यह लोग हुए घायल

पुलिस ने बताया कि तलवारबाजी में श्यामलाल सूर्यवंशी, पुत्र नरेंद्र सूर्यवंशी, जयंती सूर्यवंशी, लक्ष्मी सूर्यवंशी और हेमंत सूर्यवंशी घायल हुए हैं। वही संजू और उसकी पत्नी भी घायल बताए जा रहे हैं। जयंती और लक्ष्मी बाई की हालत गंभीर होने पर दोनों को निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। जबकि सभी घायल जिला अस्पताल में भर्ती हैं।

Man

डांट रही थी बच्चों को

घटना के बाद मौके पर जांच के लिए पहुंचे माधवनगर थाना प्रभारी दिनेश प्रजापति को घायल जयंती ने बताया कि वह रात में अपने बच्चों को डांट रही थी। इस दौरान उषा रायकवार को लगा कि वह उसे अपशब्द कह रही है। इसी बात को लेकर उषा और उसके पति  संजू ने विवाद करते हुए अचानक हमला कर दिया। जिसमें परिवार के लोग घायल हो गए। जबकि संजू का कहना है कि मारपीट पहले नरेंद्र के परिवार की ओर से हुई थी।

ये भी पढ़े  बहन ने खिड़की से देखा तो फंदे पर लटका हुआ था भाई

इन धाराओं में हुआ प्रकरण दर्ज

माधव नगर पुलिस ने एक पक्ष के खिलाफ प्राणघातक हमले की धारा 307, 294, 323, 324, 34 भादवि 3 (1) आरएस (2) वीएस अजाक एक्ट में तथा दूसरे पक्ष पर धारा 323, 294, 506 34 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

यह भी पढे…

Ujjain Breking news-सैर-सपाटा में हंगामा, युवक पर हमला

UJJAIN-4 घंटे चद्दर में फंसा रहा चोर, पुलिस ने पकड़ा

उज्जैन के बदमाशों ने पुलिस को बेचा एक मिलियन डॉलर का नकली नोट

पति को फाँसी पर लटका देख पत्नी ने जहर खाकर की आत्महत्या

लव जिहाद-विकास बनकर वसीम ने महिला का किया शोषण

राज्य सायबर सेल की उज्जैन टीम को मिला साइबर कॉप ऑफ़्‌ द ईयर

लापरवाही-बदमाश की जगह वृद्धा का मकान तोड़ने पहुंची गैंग

Ujjain-डॉक्टर के घर पुलिस का छापा, हिरण का मास जब्त

राज्य सायबर सेल 1 करोड 60 लाख की ठगी का आरोपी पकड़ा

थाने पहुंची पुत्री ने कहा पिता ने 4 लाख में कर दिया सौदा मेरा

राजस्‍थान में हुए सड़क हादसे में उज्जैन जिले के 4 लोगों की मौत, कई घायल

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.