उज्जैन तड़का

UJJAIN-चामुंडा माता चौराहे पर दर्दनाक हादसा

-आयशर की टक्कर से वृद्ध की मौत, बहू घायल

उज्जैन में चामुंडा माता चौरा पर तेज रफ्तार आयशर ने ससुर और बहू को रौंद दिया। हादसे में ससुर की मौत हो गई। जबकि बहू को गंभीर रूप से घायल होने पर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे के बाद चालक मौके पर आयशर छोड़कर भाग निकला।

उज्जैन। Tue-15 Jun 2021

चामुंडा माता चौराहा पर मंगलवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। जिसमें एक वृद्ध की मौत हो गई। जबकि उसकी बहू गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस के अनुसार तेज रफ्तार आयशर ने मोपेड से जा रहे ससुर और बहू को टक्कर मार दी थी। हादसे के बाद पुलिस ने चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर आयशर जब्त की है।

देवासगेट पुलिस ने बताया कि गोपाल सिंह पिता पोपसिंह 70 साल निवासी कुशलपुरा अपनी बहू कृष्णाबाई पति मनोज सिंह 30 वर्ष के साथ मंगलवार सुबह मोपेड क्रमांक एमपी 13 डीडब्ल्यू 5360 से देवास जा रहे थे। गोपाल सिंह प्रेमछाया मार्ग से चामुण्डा माता चौराहे की तरफ आये यहां आगर तरफ से आ रहे आयशर वाहन क्रमांक एमपी 13 जीबी 0802 के चालक ने अपना वाहन लापरवाही से चलाते हुए गोपाल सिंह के वाहन को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में ससुर और बहू दोनों गंभीर रूप से घायल जो गए थे। जिन्हे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां इलाज के दौरान गोपालसिंह की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें…Unlock होते ही लूटपाट से दहला भोपाल, देखिए कैसे आधे घंटे में 2 महिलाओं की झपट ले गए चेन

Eicher

तेरहवीं में होना था शामिल

हादसे की जानकारी लगते ही अस्पताल में परिजन भी पहुंच गए थे। उन्होने पुलिस को बताया कि गोपालसिंह और कृष्णाबाई देवास के समीप ग्राम चुरलाई में साडू भाई की तेरहवीं के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे। हादसे में बहू गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे इलाज के लिए अस्पता में भर्ती किया गया है। पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद चालक मौके पर आयशर छोड़कर भाग निकला। चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़े  उज्जैन में कोरोना ने बढ़ाई अपनी रफ्तार, एक दिन में 5 पॉजिटिव

यह भी पढ़ें…MP News: जब एक दूल्‍हा बारात लेकर मंडप की जगह पहुंचा थाने, जानें क‍िस बात की थी श‍िकायत

Eicher

महिला की मौत, 7 घायल

उन्हेल पुलिस ने बताया कि ग्राम सुनेड़ा के समीप तेज रफ्तार पिकअप का संतुलन बिगड़ा और वह नाले में पलट गया। दुर्घटना में एक महिला की मृत्यु हो गई जबकि 7 लोग घायल हुए हैं। रेशमबाई पति सेवाराम 50 वर्ष निवासी सुनेड़ा उन्हेल सहित 12 अन्य लोग पिकअप वाहन में बैठकर मामेरा करने दूसरे गांव जा रहे थे। वाहन चालक की लापरवाही से पिकअप वाहन सुनेड़ा गांव के बाहर नाले में पलट गया। दुर्घटना में रेशमबाई की मृत्यु हो गई जबकि 7 अन्य लोग घायल हुए।

यह भी पढ़ें…

 शिप्रा नदी में इसलिए कुद गया इंदौर का युवक, डूबने से हुई मौत

जुआ घर पर पुलिस की दबिश, लाखों रुपए जब्त

28 जून से इन मंदिरों में श्रद्धालु कर सकेंगे दर्शन

नशे की लत ने उसे पहुंचा दिया सलाखों के पीछे

उज्जैन में आज से बंद हुआ लेफ्ट-राइट

तेल से भरा टैंकर पलटा, ग्रामीणों ने मचाई लूट

मेडिकल कॉलेज के कर्मचारी ने फांसी लगाई

बेल्ट से बालक कर रहा था स्टंट, फांसी लगने से मौत

नियमों का उल्लंघन, पुलिस ने सील कर दी दुकानें

बाबा महाकाल के होंगे दर्शन…मगर यह रहेगी शर्त

UJJAIN-पुलिस नहीं पहुंचती तो लूट लेते पेट्रोल पंप

व्यापारियों के लिए खुश खबरी-एक घंटा अधिक खुली रहेंगी दुकानें

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.