उज्जैन तड़काभैंकर

पांड्या खेड़ी में दर्दनाक हादसा, 3 बच्चे और मां की मौत

बाइक सवार परिवार को डंपर ने मारी टक्कर

उज्जैन। Wed- 28 Oct 2020

उज्जैन के पंवासा थाना क्षेत्र अंतर्गत पांड्या खेड़ी चौराहे पर बुधवार दोपहर में दर्दनाक हादसा हो गया। तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार परिवार को टक्कर मार दी। हादसे में परिवार के 3 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 1 घंटे बाद बच्चों की मां ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। दुर्घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

दुर्घटना

पंवासा पुलिस ने बताया कि तेज रफ्तार डंपर ने पांड्या खेड़ी चौराहे पर बाइक सवार परिवार को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक पर सवार बच्चे और महिला पुरुष सड़क पर जा गिरे। जिसके चलते डंपर के टायरों के नीचे आकर 3 बच्चों की जान चली गई। घटना के बाद चालक डंपर लेकर फरार हो गया। जबकि घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। लेकिन तब तक घायलों को रहवासियों ने ऑटो में बिठाकर जिला अस्पताल भेज दिया। घटना के 1 घंटे बाद इलाज के दौरान बच्चों की मां ने भी दम तोड़ दिया।

टक्कर


सिर धड़ से हुआ अलग

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दुर्घटना इतनी दर्दनाक थी की एक बच्चे का शरीर डंपर के टायरों के बीच बुरी तरह से फस गया था। जबकि एक बच्चे का सिर धड़ से अलग हो गया। पुलिस के अनुसार मृतकों के नाम 2 साल की सानवी 4 साल, मेघा 7 साल और माही 2 माह का बच्चा बताया जा रहा है। जबकि पिता अवतार और मां पूनम बाई गंभीर रूप से घायल हो गए।

ऑपरेशन थिएटर में हो गई मां की मौत

हादसे में अवतार पिता तूफान सिंह और उसकी पत्नी पूनम बाई गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। घटना के 1 घंटे बाद ऑपरेशन थिएटर में तीनों बच्चों की मां पूनम बाई की भी मौत हो गई। जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने अवतार सिंह की गंभीर हालत को देखते हुए उसे भी इंदौर रेफर कर दिया। जिसके बाद परिजन उसे निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close