उज्जैन तड़काभैंकर

आयशर और तूफान के बीच भिड़ंत, एक की मौत

बड़नगर-बदनावर रोड पर हुआ हादसा 16 लोग घायल

उज्जैन। wed-23 Sep 2020

मनावर से तूफान गाड़ी में सवार होकर दशाकर्म करवाने के लिए उज्जैन आ रहे परिवार के लोग दुर्घटना में घायल हो गए। बड़नगर-बदनावर रोड पर तेज रफ्तार आयशर ने तूफान को सामने से टक्कर मार दी। दुर्घटना में तूफान के चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि हादसे में 16 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए उज्जैन के जिला अस्पताल पहुंचाया गया है।

बुधवार सुबह बड़नगर-बदनावर रोड पर ग्राम ढोलना मोड़ के समीप आयशर क्रमांक जीजे 19 एक्स 8280 ने सामने से आ रही तूफान क्रमांक एमपी 09 बीड़ी 5314 को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से तूफान का चालक बुरी तरह से दब गया था। दुर्घटना में चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तूफान में सवार 14 अन्य लोग घायल हो गए। टक्कर लगते ही मौके से चालाक आइसर छोड़कर भाग निकला। सूचना मिलते ही मौके पर 108 एंबुलेंस डायल हंड्रेड और ग्रामीण पहुंच गए थे। घटना के बाद बड़नगर पुलिस ने आईसर चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

वाहनों में फंसे लोगों को ग्रामीणों ने निकाला

एकाएक हुई दुर्घटना में आसपास के रहने वाले ग्रामीणों ने घायलों को वहां से निकालने में काफी सहायता की। दुर्घटना के बाद तूफान में सवार लोग क्षतिग्रस्त वाहन में बुरी तरह से फंस गए थे। तथा आयशर में सवार 2 मजदूर भी घायल हो गए थे। तूफ़ान में फंसे लोगों को बाहर निकालने में ग्रामीणों ने काफी मशक्कत की। घायलों को 108 एंबुलेंस से इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

मनावर से आ रहे थे उज्जैन

घटना के बाद बड़नगर पुलिस ने आयशर चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार तूफान चालक गजानंद पांडे निवासी मनावर की मौके पर ही मौत हो गई। मनावर से सभी लोग तूफान में सवार होकर उज्जैन के सिद्धवट पर जा रहे थे। जहां उन्हें परिवार में हुई गमी के लिए दशाकर्म की पूजा करनी थी। हादसे की जानकारी मिलते ही बदनावर से घायलों के परिजन उज्जैन पहुंच गए थे।

ये भी पढ़े  जमीन से खोदकर निकाली कच्ची शराब, आरोपी फरार

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.