सिनेमा झलक

Ameesha Patel shared hot video तारा सिंह की पत्नी सकीना ने शेयर किया हॉट वीडियो, हो गई आउट ऑफ़ कंट्रोल

Ameesha Patel shared hot video 46 साल की सकीना ने ऐसे वीडियो शूट किये जिसे देखकर फैंस के पसीने छूट गए

Ameesha Patel shared hot video सन्नी देओल तारा सिंह और सकीना अमीषा पटेल को शायद ही कोई भुला होगा। लम्बे ब्रेक के बाद सकीना एक बार फिर से अपने फैन्स के दिलों पर राज करने आ रही है। सकीना ने सोशल मीडिया अपने हॉट वीडियो शेयर किये जिसे देखकर फैन्स दीवाने हुए जा रहे है। फिल्म ‘गदर’ में तारा सिंह की सकीना का रोल प्ले करने वाली अमीषा पटेल दिनों दिन बोल्ड होती जा रही हैं। आए दिन 46 साल की सकीना सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो शूट करती हैं जिसे देखकर फैंस के पसीने छूट जाते हैं। वीडियो में देखिए एक्ट्रेस पर कितनी बोल्डनेस छा गई है।

ये भी पढ़े- बच्चों के सामने कभी न देखें एक्ट्रेस आभा पॉल की हॉट वेब सीरीज

होटल में शूट किया वीडियो

अमीषा पटेल अपने लेटेस्ट वीडियो में व्हाइट कलर की ड्रेस पहने बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस रिवीलिंग वन पीस पहने बार-बार पीछे मुड़कर देख रही हैं। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए अमीषा ने ब्लैक गॉगल्स पहना हुआ है और अपने बालों को सूक्ष्म मेकअप से खोला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

ब्रा लेस वीडियो शेयर

इस वीडियो में अमीषा पटेल (सकिना) ने सफेद रंग की ड्रेस पहनी हुई है और ब्रा लेस है। अमीषा की इस ड्रेस का गला डीप ही नहीं है बल्कि यह ड्रेस पीछे से भी बैकलेस है। यह ड्रेस एक्ट्रेस को बोल्ड लुक दे रही है।

ये भी पढ़े- धमाकेदार वेब सीरीज देखिए हॉटस्टार, प्राइम, नेटफ्लिक्स और Zee5 पर-video

ये भी पढ़े  छुपी नज़र पार्ट 4 कूकू वेब सीरीज़ देखें ऑनलाइन 2022

वीडियो पर मिले हजारों व्यूज

इस वीडियो को अमीषा पटेल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए अमीषा ने कैप्शन में लिखा- ‘दिल्ली…है पोज बनाओ। अमीषा पटेल के वीडियो शेयर करते ही हजारों व्यूज मिल गए। जिस पर कई यूजर्स खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए।

‘गदर 2’ में नजर आएंगी

Ameesha Patel shared hot video अमीषा पटेल ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से की थी। इस फिल्म में अमीषा ने ऋतिक रोशन के साथ डेब्यू किया था। यह फिल्म सुपरहिट रही थी। इसके बाद अमीषा ने फिल्म ‘गदर’ से तहलका मचा दिया। इस फिल्म में अमीषा सनी देओल के साथ नजर आई थीं। इस फिल्म में अमीषा ने सकीना की भूमिका निभाई थी जबकि सनी देओल ने तारा सिंह की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी जल्द आने वाला है, जिसका नाम ‘गदर 2’ है। इसमें एक बार फिर अमीषा और सनी की जोड़ी नजर आएगी।

ये भी पढ़े- कालीन भैया की पत्नी ने खोला राज-जल्द होगी लॉन्च

WhatsApp पर जुड़िए हमारे साथ

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर, जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरें, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी अलर्ट, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.