सिनेमा झलक

Ashram 3 Season Motion Video बॉबी देओल ने शेयर किया आश्रम 3 का मोशन वीडियो-जानिये कब होगी रिलीज

बॉबी देओल ने अपने ऑफिशियल Instagram पर शेयर किया Ashram 3 Season Motion Video

Ashram 3 Season Motion Video बॉबी देओल की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘Ashram 3’ का मोशन पोस्टर वीडियो जारी कर दिया गया है. इस वीडियो में Ashram 3 Season का लोगो साफ नजर आ रहा है. पीछे की पृष्ठभूमि में आग की लपटें दिखाई दे रही हैं। इस मोशन वीडियो के रिलीज होते ही फैन्स इस वेब सीरीज के तीसरे पार्ट को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इस Motion Video को Esha Gupta और Bobby Deol ने अपने ऑफिशियल Instagram पर शेयर किया है। जिसके बाद फैंस लगातार इस मोशन वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं.

ये भी पढ़े-बॉबी देओल ने किया चौकाने वाला खुलासा

आश्रम 3 कब होगी रिलीज-Ashram 3 Season Motion Video

Ashram 3 Logo हालांकि इस मोशन पोस्टर में अभी यह ऐलान नहीं किया गया है कि यह सीजन कब रिलीज होगा। लेकिन इतना तय है कि आश्रम 3 में बॉबी देओल का दमदार अंदाज और एक नई कहानी दमदार होने वाली है. वैसे आपको बता दें कि इस सीरीज की शूटिंग और डबिंग पूरी हो चुकी है, जिसका ऐलान खुद संदीप ने किया था।

Ashram 3 Motion Poster Video Out बाबा निराला को एक बार फिर पर्दे पर देखने और उनकी साजिशों का पर्दाफाश होते देखने के लिए फैंस बेताब हो रहे हैं. और जब से ये पोस्टर रिलीज हुआ है तब से फैंस के एक्साइटमेंट का लेवल सातवें आसमान पर पहुंच गया है. ड्रग्स, गुंडागर्दी और राजनीति से भरी इस कहानी के तीसरे सीजन का इंतजार जल्द खत्म होने वाला है.

ये भी पढ़े- कालीन भैया की पत्नी ने खोला राज-जल्द होगी लॉन्च

ये भी पढ़े  सुंदरी गार्डन सोनी लिव मूवी देखिये ऑनलाइन

बाबा निराला के किरदार में पसंद आये बॉबी

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

इस वेब सीरीज में Bobby Deol ने Baba Nirala का ऐसा किरदार निभाया कि वह लोगों के जेहन में बस गए. इस वेब सीरीज की कहानी काल्पनिक शहर काशीपुर पर आधारित है। वेब सीरीज में दिखाया गया है कि कैसे बाबा लोगों को आश्रम से जुड़ने के लिए उकसाते हैं। इस web series की कहानी ड्रग्स, रेप और राजनीति के इर्द-गिर्द घूमती है। इस वेब सीरीज का निर्देशन प्रकाश झा ने किया है।

ये भी पढ़े- तारक मेहता का उल्टा चश्मा की सोनू ने कर ली शादी? फोटो हो रहे वायरल

अभी तक किया हुआ बाबा के आश्रम में

‘Ashram’ web series के पहले सीजन में दर्शकों ने देखा कि बाबा ने पम्पी और उनके परिवार का विश्वास जीत लिया है। आश्रम 3 सीज़न मोशन वीडियो दूसरे सीजन में पम्मी और उसके परिवार के सामने बाबा की हरकतें आ गईं। लेकिन अभी तक बाबा पर किसी तरह की कोई परेशानी नहीं आई है. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि आश्रम वेब सीरीज का तीसरा पार्ट कौन सी कहानी मोड़ लेता है. दर्शकों को आश्रम 3 का बढ़ी ही बे सबरी से इन्तजार है।

ये भी पढ़े- काले जादू से डराने आ रही है मोंजोलिका-धमाकेदार है ट्रेलर-Video

क्या होगा ईशा गुप्ता का रोल

Ashram 3 Season Motion Video बॉलीवुड की सुपरबोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी ‘आश्रम’ वेब सीरीज के तीसरे सीजन में नजर आएंगी. ऐसे में इस वेब सीरीज को लेकर दर्शकों का एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गया है. ईशा गुप्ता के आश्रम’ वेब सीरीज से जुड़ने की बाद दर्शकों को यह जानना है की इसमें एक्ट्रेस ईशा गुप्ता का किया रोल रहेगा। क्या कहानी में और अधिक रोमांचक मोड़ आएंगे। बरहाल वो तो तीसरा सीजन देखने के बाद पता चलेगा।

ये भी पढ़े  प्यासी पुष्पा डिजीमोविप्लेक्स वेब सीरीज देखिये ऑनलाइन 2022

WhatsApp पर जुड़िए हमारे साथ

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर, जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरें, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी अलर्ट, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.