सिनेमा झलक

Ashram 3 Season Update । बॉबी देओल ने किया चौकाने वाला खुलासा

Ashram 3 Season Update -रिलीज डेट पर की बात, कहा बाबा निराला की भूमिका को लेकर कोई विवाद नहीं

Ashram 3 Season Update -आश्रम 3 वेब सिरीज को देखने के लिए लोगों में बहुत अधिक उत्साह है। जिसके पीछे का कारण आश्रम और आश्रम 2 की सफलता और उसकी कहानी को बताया जा रहा है। एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में एक्टर बॉबी देओल ने आश्रम के नए सीजन के बारे में बेहद चौकाने वाला खुलासा किया है। बॉबी देओल ने स्पष्ट किया कि आश्रम का लेटेस्ट सीजन वास्तव में सीजन 2 है, न कि सीजन 3। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि दर्शक उन्हें बाबा निराला के रूप में पर्दे पर वापस देखने की उम्मीद कब कर सकते हैं।

यह भी पढ़े …MP में निजी वाहनों पर टोल टैक्स माफ, वाहन मालिकों के लिए गुड न्यूज़

Ashram 3 Season Update -अभिनेता बॉबी देओल को प्रकाश झा की लोकप्रिय श्रृंखला आश्रम में बाबा निराला की भूमिका में अपने प्रदर्शन से नई लोकप्रियता मिली है। बॉबी देओल खुश हैं कि उन्हें अपने कम्फर्ट जोन से बाहर कुछ ऐसा करने को मिला, जो एक लवर बॉय की उनकी आॅन-स्क्रीन इमेज से बिल्कुल अलग है। वेब साईट के साथ एक एक्सक्यूसिव इंटरव्यू में, बॉबी ने आश्रम के नए सीजन पर लेटेस्ट अपडेट के बारे में बात की और बताया कि कैसे टीम ने इस शो को बेहतरीन बनाया है।

उनसे पूछा गया की पहले शो को मिली आलोचना को ध्यान में रखते हुए क्या नए सीजन को बनाया गया है तो, बॉबी ने कहा कि यदि आश्रम में इतनी नकारात्मक बात होती, तो शो को इतनी बड़ी सफलता कभी नहीं मिलती। लोगों ने इसका आनंद लिया, उन्हें पता था कि इसमें क्या हो रहा है, यही कारण है कि यह इतनी बड़ी सफलता वेवसीरीज बन गई। ऐसे बहुत सारे लोग हैं जिनका उपयोग और दुर्व्यवहार किया गया है और शो ने उन्हें प्रकाश में लाया गया।

ये भी पढ़े  जान बुझ कर पार्ट 2 वूवी वेब सीरीज देखिये ऑनलाइन

उन्होंने कहा, प्रकाश जी एक बहुत ही जिम्मेदार फिल्म निमार्ता हैं। यदि आप उनका करियर ग्राफ देखेंगे, तो उन्होंने हमेशा उन विषयों पर बात की है जिन पर बात करने की जरूरत है। विवाद किसी भी तरह की फिल्म का हिस्सा बन जाते हैं। इसलिए, मैं इसके बारे में नहीं सोचता हूं। इसके बजाय, मैं उन पात्रों के बारे में सोचता हूं जिन्हें मैं निभाने जा रहा हूं और मैं अपने काम से दर्शकों को कैसे प्रभावित कर सकता हूं।

यह भी पढ़े …

बाबा निराला को पसंद करते हैं लोग

बॉबी इस बात से वाकिफ हैं कि आश्रम ने अपनी प्रोफाइल में किस तरह की लोकप्रियता बढ़ाई है। बॉबी देओल अब ओटीटी प्लेटफार्म में सबसे लोकप्रिय सितारों में से एक है। यह सफलता उसके लिए पूरी तरह से अप्रत्याशित और आश्चर्यजनक है। उन्होंने आगे कहा, ईमानदारी से कहूं तो मैंने कभी नहीं सोचा था कि आश्रम इतनी बड़ी सफलता हासिल करेगी। क्योंकि मैं पहली बार इतनी नकारात्मक भूमिका निभा रहा था। मुझे नहीं पता था कि इस तरह के नकारात्मक चरित्र को इतनी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलेगी। तुम नहीं जानते कि लोग मुझे कितना प्यार करते हैं। वे बाबा को कितना प्यार करते हैं। आप नहीं समझते हैं। जिस तरह से मैं लोगों से मिला हूं और जिस तरह से लोग मुझ पर प्रतिक्रिया करते हैं, वह अविश्वसनीय है।

ये भी पढ़े  Article 370 movie 2024: मोदी की पसंदीदा फिल्म पर हुई करोड़ों की बारिश, जानिए क्या था टॉप सीक्रेट मिशन

यह भी पढ़े …

आश्रम 3 कब रिलीज हो रही है के प्रश्न पर बॉबी ने खुलासा करते हुए कहा की। स्क्रीन पर आने वाला नया सीजन वास्तव में सीजन 3 नहीं है, बल्कि ‘सीजन 2’ है क्योंकि पिछले दो सीजन चेप्टर थे। आश्रम सीजन एक में चेप्टर 1 और 2 थे। इसलिए, जो अब आ रहा है वह सीजन 2 है। कोरोनावायरस के कारण शूटिंग में देरी हुई। मुझे ठीक से पता नहीं है कि कौन सी तारीख और कब, लेकिन मुझे लगता है कि यह साल के मध्य में आनी चाहिए।

रिलीज की तारीख के बारे में बात की

अब तक, अभिनेता जी5 फिल्म लव हॉस्टल में एक और बेहतरीन किरदार में दिखाई देंगे। जिसमें सान्या मल्होत्रा और विक्रांत मैसी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म शंकर रमन द्वारा निर्देशित है और आॅनर किलिंग के बारे में है। बॉबी ने बताया कि अपने करियर और खुद को बेहतर भूमिकाओं के साथ चुनौती देना बहुत अच्छा है।

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर, जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरें, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी अलर्ट, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.