उज्जैन तड़का

बहन की लाश लेकर थाने पहुंंचा भाई, लगाया हत्या का आरोप

-घटना स्थल पर मिले संघर्ष के निशान, पति गायब

उज्जैन। Sat-24 Apr 2021

उज्जैन के उन्हेल थाने के समीप ग्राम मालीखेड़ी निवासी एक महिला की संदिग्ध मौत हो गई। महिला की लाश लेकर भाई उन्हेल थाने पहुंचा। पुलिस को घटना स्थल की जांच के दौरान मौके से संघर्ष के निशान मिले है। वहीं दूसरी और बहन के भाई ने अपने जीजा पर हत्या का आरोप लगाया है। घटना के बाद से ही महिला का पति गायब है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

मेडिकल कॉलेज में मृतक के परिजन और डॉक्टर के बीच मारपीट

ग्राम मालीखेड़ी निवासी सूरनीबाई पति हरकीलात पारदी 35 साल को अचेत अवस्था में देखकर बच्चों ने गांव मेंं रहने वाले मामा गोकुलसिंह को इसकी जानकारी दी। इसके बाद गोकुल सूरनीबाई को उन्हेल थाने लेकर पहुंंचा। जहां उसने पुलिस को बताया कि सूरनी बाई की हत्या कर जीजा भाग निकला है। जीजा ने उसके साथ मारपीट की थी। जिसकी जानकारी देर रात बच्चों ने आकर उसे दी। जब वह घर पहुंचा तो बहन की सांसे चल रही थी। उसने अस्पताल ले जाने का प्रयास किया। लेकिन रास्ते में ही बहन ने दम तोड़ दिया। घटना के बाद से ही जीजा घर से गायब था। गोकुल का कहना था कि जीजा का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। जिसके चलते वह आए दिन मारपीट करता था।

Ujjain-घर में घुसकर दंपति पर हमला, नगदी और आभूषण लूटे

गले पर मिले निशान

शनिवार सुबह मामले की जांच के लिए एफएसएल अधिकारी डॉ प्रीति गायकवाड मौके पर पहुंची थी। पुलिस का कहना है कि महिला के गले में रस्सी के निशान मिले है। संभवत उसका गला घोट कर हत्या की गई है। बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया गया और मर्ग कायम कर जांच शुरू की गई। थाना प्रभारी दौलतराम जोगावत का कहना था कि महिला के गले में रस्सी के निशान मिले हैं पति के मिलने और बच्चों से पूछताछ के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा।

ये भी पढ़े  उज्जैन के तीन लोगों की दर्दनाक मौत, रायसेन में हादसा

गुड न्यूज- उज्जैन के PTS में शुरू होगा 100 बेड का कोविड केयर सेन्टर

पीएम रिपोर्ट का इंतजार

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से भी कई बातों का खुलासा होगा। जिसे पता चलेगा कि महिला का रस्सी से गला घोट कर हत्या की गई है या फिर महिला ने खुद गले में मौत का फंदा डाल था और उसे परिजनों ने नीचे उतारा। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है मामले में मर्ग कायम किया गया है। पुलिस को घटना स्थल से टूटी हुई पायल और संघर्ष के निशान मिले है। संभवत: घटना के पहले महिला का किसी के साथ संघर्ष हुआ हो। फिलहाल पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतजार है।

मामला संदिग्ध

मृतक के मुंह और नाक पर प्रेशर के मार्क मिले है। इसके अलावा गले पर भी लिगेचर मार्क मिले है। वहीं घटना स्थल की जांच के दौरान संघर्ष के निशान पाए गए है। पीएम रिपोर्ट के बाद महिला की मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

डॉ. प्रीति गायकवाड़, एफएसएल अधिकारी

 

Ujjain-रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी रोकेगी पुलिस

कोरोना इफेक्ट-बिना बैण्ड-बाजा और बारात के होगी शादी

सरपंच के खेत से पकड़ाई अवैध शराब बनाने की फैक्ट्री

उज्जैन में एक बार फिर बड़ा लॉकडाउन

Ujjain-अंधविश्वास-झाड़ फूंक से कर रहा था बुखार का इलाज

सीएसपी ने बाइक सवारों को पकड़ा, लगवाई उठक-बैठक

Ujjain-बीमार को ले जा रही कार को रोका, अस्पताल में मौत

उज्जैन में लगा 19 अप्रैल तक लॉकडाउन

UJJAIN-लॉकडाउन लगते ही शहर में चली गोली 

कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों पर होगी कार्रवाई

Ujjain-कुछ ही देर में सड़कों पर पसरेगा सन्नाटा

ये भी पढ़े  वैक्सीनेशन सेंटरों पर हंगामा, पुलिस ने तीन को लोगों को पकड़ा

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.