रोजगार

Bank Of Baroda Recruitment 2022 | बिना परीक्षा बने बैंक मैनेजर, होना चाहिए ये योग्यता, लाखों में होगी सैलरी

Bank Of Baroda Recruitment 2022 | रिक्त पदों की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित, जल्दी करें आवेदन

Bank Of Baroda Recruitment 2022 | bank of baroda recruitment 2022 notification | bank of baroda recruitment 2022 notification pdf | बैंक ऑफ बड़ौदा भर्ती 2022 | bank of baroda job vacancy 2022

Bank Of Baroda Recruitment 2022 उम्मीदवार बैंकिंग क्षेत्र में अपना करियर बनाना चाहते हैं, उनके लिए नौकरी का सुनहरा अवसर है क्योंकि बैंक ऑफ बड़ौदा ने कई रिक्त पदों की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। आपने बैंकिंग क्षेत्र में जाने के लिए तैयारी की है तो जल्द ही आवेदन कर सकते है। रिक्त पदों, आवेदन प्रक्रिया, अधिसूचना सहित नौकरी से जुड़ी हुई तमाम जानकारी हमारे आर्टिकल में आपको मिल जाएगी। अगर आप बैंक ऑफ बड़ौदा में नौकरी करने के इच्छुक है तो इस आर्टिकल को आखरी तक जरूर पढ़े।

यह भी पढ़े…

LIC से जुड़कर करें मोटी कमाई, 10वीं पास भी कर सकते है काम

भारतीय रिजर्व बैंक में असिस्टेंट 950 पदों पर निकली वैकेंसी, ऑनलाइन करे आवेदन

Bank Of Baroda Recruitment 2022 योग्य उम्मीदवार जो 15 मार्च, 2022 तक 42 रिक्त पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे अधिक विवरण प्राप्त करने के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा भर्ती 2022 अधिसूचना, नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से जा सकते हैं। इसके अलावा बैंक नौकर से जुड़ी अन्य जानकारी आपको नीचे मिल जाएगी।

Bank Of Baroda Recruitment 2022 डिटेल

महत्वपूर्ण तिथियाँ

  • आवेदन का ऑनलाइन पंजीकरण शुरू: 23.02.2022
  • आवेदन जमा करने और शुल्क के भुगतान की अंतिम तिथि: 15.03.2022

BOB Recruitment 20222022 पोस्ट-वाइज रिक्ति

प्रमुख / उप। प्रमुख – बड़े कॉर्पोरेट ऋण जोखिम प्रबंधन (जोखिम प्रबंधन विभाग): 1
प्रमुख / उप। हेड – प्रोजेक्ट फाइनेंस – इंफ्रास्ट्रक्चर एंड ईएसजी (जोखिम प्रबंधन विभाग): 1
प्रमुख / उप। हेड – एमएसएमई क्रेडिट रिस्क मैनेजमेंट (जोखिम प्रबंधन विभाग): 1
प्रमुख / उप। हेड – रिटेल क्रेडिट रिस्क मैनेजमेंट (जोखिम प्रबंधन विभाग): 1
प्रमुख / उप। प्रमुख – उद्यम और परिचालन जोखिम प्रबंधन (जोखिम प्रबंधन विभाग): 1
प्रमुख / उप। शीर्ष – धोखाधड़ी की घटनाएं और मूल कारण विश्लेषण (जोखिम प्रबंधन विभाग):1
प्रमुख / उप। प्रमुख – पोर्टफोलियो निगरानी और गुणवत्ता नियंत्रण (जोखिम प्रबंधन विभाग):1
प्रमुख / उप। हेड – बैंक, एनबीएफसी और एफआई सेक्टर क्रेडिट रिस्क मैनेजमेंट (जोखिम प्रबंधन विभाग):1
प्रमुख / उप। शीर्ष – ग्रामीण और कृषि ऋण ऋण जोखिम प्रबंधन (जोखिम प्रबंधन विभाग):1
प्रमुख / उप। हेड – मॉडल डेवलपमेंट एंड एनालिटिक्स (जोखिम प्रबंधन विभाग):1
प्रमुख / उप। हेड – क्रेडिट रेटिंग विश्लेषण (जोखिम प्रबंधन विभाग): 1
सीनियर मैनेजर- लार्ज कॉरपोरेट क्रेडिट रिस्क मैनेजमेंट (जोखिम प्रबंधन विभाग):3
सीनियर मैनेजर- बैंक, एनबीएफसी और एफआई सेक्टर क्रेडिट रिस्क मैनेजमेंट (जोखिम प्रबंधन विभाग): 3
सीनियर मैनेजर-प्रोजेक्ट फाइनेंस- इंफ्रास्ट्रक्चर और ईएसजी: 2
सीनियर मैनेजर- एमएसएमई क्रेडिट रिस्क मैनेजमेंट: 2
सीनियर मैनेजर- रिटेल क्रेडिट रिस्क मैनेजमेंट: 1
वरिष्ठ प्रबंधक- ग्रामीण और कृषि ऋण ऋण जोखिम प्रबंधन: 1
वरिष्ठ प्रबंधक उद्यम और परिचालन जोखिम प्रबंधन: 7
सीनियर मैनेजर- मॉडल डेवलपमेंट एंड एनालिटिक्स: 4
वरिष्ठ प्रबंधक पोर्टफोलियो निगरानी और गुणवत्ता नियंत्रण: 2
सीनियर मैनेजर- धोखाधड़ी की घटनाएं और मूल कारण विश्लेषण: 2
प्रबंधक – जोखिम विश्लेषक: 3
मैनेजर – फ्रॉड रिस्क एनालिस्ट: 1

ये भी पढ़े  एमपी पुलिस भर्ती का नया अपडेट, फिजिकल टेस्ट का बदल गया नियम
यह भी पढ़े…

12वीं पास युवाओं के लिए बम्पर नौकरी, ईस्टर्न कोलफील्ड्स में सरदार के पदों के लिए भर्ती

मध्यप्रदेश राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन में वैकेंसी, 31 जिलों के लिए होगी भर्ती

बैंक ऑफ बड़ौदा भर्ती 2022 शैक्षणिक योग्यता

उम्मीदवार जो प्रमुख / उप के लिए आवेदन करना चाहते हैं। हेड पोस्ट को किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से चार्टर्ड एकाउंटेंट (सीए), या पूर्णकालिक एमबीए / पीजीडीएम या इसके समकक्ष के रूप में अध्ययन पूरा करना चाहिए और समग्र अनुभव के न्यूनतम 10 वर्ष का होना चाहिए।

उम्मीदवार जो सीनियर मैनेजर पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उन्हें किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से चार्टर्ड एकाउंटेंट (सीए), या पूर्णकालिक एमबीए / पीजीडीएम या इसके समकक्ष की पढ़ाई पूरी करनी चाहिए और कुल मिलाकर कम से कम 5 साल का अनुभव होना चाहिए।

उम्मीदवार जो प्रबंधक पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उन्हें अध्ययन जोखिम विश्लेषक (धोखाधड़ी जोखिम प्रबंधन विभाग) – कंप्यूटर विज्ञान / डेटा विज्ञान में बी.ई. / बी.टेक या गणित / सांख्यिकी और न्यूनतम में स्नातक होना चाहिए। योग्यता के बाद 3 साल का अनुभव।

मैनेजर: फ्रॉड रिस्क एनालिस्ट (धोखाधड़ी जोखिम प्रबंधन विभाग) – कंप्यूटर साइंस / आईटी / डेटा साइंस / मशीन लर्निंग और एआई में बी.टेक / बी.ई. / एम.टेक / एमई। या कंप्यूटर साइंस/आईटी यानी बीएससी/बीसीए/एमसीए में स्नातक। और एसएएस और न्यूनतम से अनिवार्य प्रमाणन। योग्यता के बाद 3 साल का अनुभव।

Bank of Baroda भर्ती 2022 चयन प्रक्रिया

चयन शॉर्टलिस्टिंग और व्यक्तिगत साक्षात्कार के बाद के दौर और/या किसी अन्य चयन पद्धति पर आधारित होगा। बैंक किसी भी मानदंड, चयन की विधि और अनंतिम आवंटन आदि को बदलने (रद्द/संशोधित/जोड़ने) का अधिकार सुरक्षित रखता है। बैंकों की आवश्यकता के अनुसार, बैंक अपने विवेकाधिकार पर, एक विशेष अनुपात में उम्मीदवारों को बुलाने का अधिकार सुरक्षित रखता है।

ये भी पढ़े  BoB Recruitment 2022 Apply Online ग्रेजुएट के लिए गुड न्यूज़- इस बैंक ने निकली 159 पदों के लिए भर्ती

बैंक द्वारा तय किए गए पर्याप्त उम्मीदवारों को उनकी योग्यता, अनुभव और साक्षात्कार के लिए समग्र उपयुक्तता के आधार पर शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। सबसे उपयुक्त उम्मीदवारों को चयन प्रक्रिया (पीआई / कोई अन्य चयन पद्धति) के लिए बुलाया जाएगा और केवल आवेदन करने / पद के लिए पात्र होने से उम्मीदवार चयन प्रक्रिया के लिए पात्र होने का हकदार नहीं होगा। साक्षात्कार/चयन प्रक्रिया में अर्हक अंक बैंक द्वारा तय किए जाएंगे।

एक उम्मीदवार को चयन की सभी प्रक्रियाओं यानी पीआई और/या अन्य चयन पद्धति (जैसा भी मामला हो) में अर्हता प्राप्त करनी चाहिए और बाद की प्रक्रिया के लिए शॉर्टलिस्ट किए जाने के लिए योग्यता में पर्याप्त रूप से उच्च होना चाहिए। यदि एक से अधिक उम्मीदवार कट ऑफ अंक (कट ऑफ पॉइंट पर सामान्य अंक) प्राप्त करते हैं, तो ऐसे उम्मीदवारों को उनकी आयु के अनुसार अवरोही क्रम में स्थान दिया जाएगा।

bank of baroda recruitment 2022 apply online आवेदन करें

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार बैंक ऑफ बड़ौदा भर्ती 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in के माध्यम से 15 मार्च, 2022 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं।

नोटिफिकेशन देखें अभी करें आवेदन

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर, जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरें, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी अलर्ट, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.