सिनेमा झलक

काले जादू से डराने आ रही है मोंजोलिका-धमाकेदार है ट्रेलर-Video

कार्तिक आर्यन की फिल्म Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer Launch कियारा और तब्बू का फर्स्ट लुक पोस्टर भी आया सामने

कार्तिक आर्यन Kartik Aaryan की फिल्म भूल भुलैया 2 का बेसब्री से इंतजार है। इसी के साथ अब फिल्म भूल भुलैया 2 का ट्रेलर रिलीज Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer Launch हो गया है. फिल्म का पहला पार्ट अक्षय कुमार के साथ बनाया गया था। ऐसे में इस फिल्म को लेकर दर्शकों के उत्साह का स्तर अलग है. क्योंकि कार्तिक ने फिल्म में अक्षय की जगह ली है।

आखिरी बार जहां फिल्म में अमीषा पटेल और विद्या बालन नजर आई थीं। इस बार फिल्म में कार्तिक के अलावा कियारा आडवाणी Kiara Advani और तब्बू Tabu नजर आने वाली हैं. फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद फिल्म से कियारा और तब्बू का फर्स्ट लुक पोस्टर भी सामने आया। अब फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है.

ये भी पढ़े-ऑनलाइन देखिये कविता भाभी और आत्मा की हैरत कर देने वाली स्टोरी

ट्रेलर में क्या खास है

ट्रेलर बेहद रोमांचक है। भूल भुलैया 2 के ट्रेलर Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer Review में दिखाया गया है कि अंधेरी हवेली में अचानक एक साया दिखाई देता है, जहां पहले सुनाई देने वाली आवाज फिर से गूंजती है। एक आवाज कोई और नहीं बल्कि मोनजोलिका की है। मोंजोलिका की आवाज में वही पुराना गाना सुनाई देता है। तभी हवेली के अंदर पुराने दरवाजे के पीछे से तेज दस्तक की आवाज सुनाई देती है जो काफी समय से बंद था। तभी कार्तिक आर्यन की एंट्री होती है। यहां देखें ट्रेलर।

ये भी पढ़े-दिग्विजयसिंह के मिर्ची बाबा की हो गई पिटाई, टांगाटोली कर ले गई पुलिस

मोदी का नाम आते ही क्या हो गया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बीच संबंध कैसे रहे, यह किसी से छिपा नहीं है। डोनाल्ड ट्रंप जब भारत दौरे पर आए तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके स्वागत में कोई कसर नहीं छोड़ी. अब कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में ट्रंप के उन्हीं ट्वीट्स पर इसके राइटर्स ने चुटकी ली है. फिल्म के मंगलवार को लॉन्च हुए ट्रेलर में एक डायलॉग है, ‘डोनाल्ड ट्रंप के ट्वीट और डायन के पैर हमेशा उलटे रहते हैं.

ये भी पढ़े  Khoon Bhari Mang Web Series देखिये उल्लू एप पर ऑनलाइन

ये भी पढ़े-बॉबी देओल ने किया चौकाने वाला खुलासा

बिल्कुल अलग है यह फिल्म

कार्तिक आर्यन से पूछा गया कि अगर फिल्म के राइटर्स ट्रंप के पोस्ट को इस तरह देखते हैं तो उन्हें पीएम मोदी की पोस्ट कैसी लगती हैं? इस सवाल पर कार्तिक ने पहले आह भरी, फिर सामने बैठी अपनी मां को देखा और कहा, ‘मोदी जी की हर पोस्ट अच्छी है.’ हिस्सा है। इस बार फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं। फिल्म में राजपाल यादव के अलावा बाकी सभी एक नए कलाकार हैं। कार्तिक कहते हैं, ”यह फिल्म ‘भूल भुलैया’ से बिल्कुल अलग है. एक नई कहानी, नए किरदार. उम्मीद है दर्शकों को यह फिल्म पसंद आएगी.”

ये भी पढ़े- शराब में भारी डिस्काउंट ग्राहक बुलाने के लिए ठेकेदार कर रहा गली-गली प्रचार

भूल भुलैया 2 दूसरी फिल्म

कोरोना की वजह से कई फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म तक ही सिमट कर रह गईं। कोरोना महामारी के कारण थिएटर बंद थे, इसलिए ज्यादातर फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज हो रही थीं। कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘धमाका’ भी इस दौरान नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई और आलोचकों ने इसे उनके करियर की सबसे खराब फिल्म भी बताया।

फिल्म में कार्तिक आर्यन एक टीवी न्यूज एंकर की भूमिका में थे और फिल्म की ज्यादातर टीवी न्यूज एंकरों ने आलोचना की थी। सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली कार्तिक आर्यन की आखिरी फिल्म ‘लव आज कल’ थी जो 14 फरवरी 2020 को रिलीज हुई थी और पहले वीकेंड पर ही फ्लॉप घोषित हो गई थी।

में अक्षय कुमार को पसंद करता हूं

Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer Launch काले जादू से डराने आ रही है मोंजोलिका-धमाकेदार है ट्रेलर-Video
‘भूल भुलैया 2-फोटो सोशल मीडिया

Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer out अक्षय कुमार पिछली फिल्म ‘भूल भुलैया’ में काम कर चुके हैं। अक्षय कुमार से तुलना करने पर कार्तिक आर्यन कहते हैं, “मैं एक अभिनेता के रूप में अक्षय कुमार को पसंद करता हूं। मैंने ‘भूल भुलैया’ देखी है। मुझे वह फिल्म भी बहुत पसंद आई। अगर हम उनकी तुलना करें तो यह बात गलत है। यह फिल्म शानदार और अलग है। इसमें बहुत सारे नए तत्व हैं।”

ये भी पढ़े  सुल्तान उल्लू वेब सीरीज एक गांव की अनोखी कहानी देखिये ऑनलाइन

कियारा के साथ जबरदस्त केमिस्ट्री

Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer Release ‘भूल भुलैया 2’ के ट्रेलर में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. दोनों ने पहली बार साथ काम किया है। ट्रेलर में दोनों के किसिंग सीन की भी काफी चर्चा हो रही है. ट्रेलर के एक सीन में कार्तिक आर्यन कियारा आडवाणी से कहते हैं, ”मुझे तुम्हारे लिए बुरा लगने लगा है.” इस पर कियारा आडवाणी कहती हैं, ”मैं भी आपको बिल्कुल पसंद नहीं करती.” इसके बाद दोनों एक दूसरे को किस करते हैं।

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.