उज्जैन तड़का

माधवनगर अस्पताल में भाजपा कार्यकर्ताओं का पथराव

अपर कलेक्टर को मारने दौड़े युवक, खुद को किया कमरे में बंद

उज्जैन। Thu-08 Apr 2021

माधवनगर अस्पताल में लगातार हो रही मौतों से हड़कंप मचा हुआ है। इलाज के दौरान भाजपा मंडल अध्यक्ष ने भी अस्पताल में दम तोड़ दिया। जिससे नाराज होकर समर्थकों ने जमकर हंगामा मचाया। इसी दौरान अस्पताल पर पथराव भी किया गया। यहीं नहीं आक्रोशित लोगों ने विकास प्राधिकरण के सीईओ सुजानसिंह रावत पर हमला कर दिया। जान बचाने के लिए सुजानसिंह रावत ने खुद को कमरे में बंद कर लिया।

रजिस्ट्रार कार्यालय में रिश्वतखोरी,रंगे हाथों पकड़ाया चपरासी

कोरोना संक्रमण का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। शहर में लगातार मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। बीते 36 घंटों में माधवनगर अस्पताल में 8 लोगों की मौत हो चुकी है। हालांकि अस्पताल प्रबंधन का दावा है कि मरने वालें लोगों में लंग्स में इंफेक्शन था। हालांकि आरोप लग रहे है कि इनमें से 5 लोगोें की मौत का कारण ऑक्सीजन की कमी बताई जा रही है। जिन लोगों की मौत हुई है उनमें भाजपा मंडल अध्यक्ष जितेंद्र शेरे है। जितेंद्र की मौत से गुरूवार को समर्थक आक्रोशित हो गए। हंगामा तेज हुआ तो मौके पर पुलिस पहुंच गई।

कार्यकर्ताओं ने पुलिस के साथ भी धक्का मुक्की की। हालत इतने बेकाबु हो गए थे की हंगाम कर रहे लोग अस्पताल में घुस गए। वहां मौजुद विकास प्राधिकरण के सीईओ सुजानसिंह रावत के साथ मारने दौड़े। रावत ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया। लेकिन कार्यकर्ताओं ने दरवाजे को तोड़ने के लिए लात मारी। तकरीबन आधे घंटे तक अस्पताल में हंगामा होता रहा।

आदतन बदमाश पिता-पुत्र के मकान को पुलिस ने किया ध्वस्त

ये भी पढ़े  पुलिस टीम पर पथराव कर छुडा ले गए आरोपी, आक्षक घायल

परिजनों ने लगाए आरोप

जितेन्द्र की पत्नी ने आरोप लगाया कि बुधवार रात में अचानक सप्लाई बाधित होने से ऑक्सीजन की कमी होने लगी। केवल आधे घंटे तक मरीजों को दी जा सकने जितनी ऑक्सीजन बची थी। जिसके कारण एक के बाद एक 5 मरीजों की मौत हो गई। रात में 11.50 बजे जितेन्द्र शेरे ने सोशल मीडिया ग्रुप पर मैसेज डाला कि माधव नगर अस्पताल में ऑक्सीजन खत्म होने से मरीजों की जान खतरे में है। इसके बाद ही सिस्टम फेल हो गया। जितेंद्र की पत्नी का आरोप था कि कल तक सब ठीक था। रात को बात भी हुई। उन्होंने ही बताया कि ऑक्सीजन खत्म हो रही है।

पत्नी का गला घोटकर पति ने लगाई फांसी

प्रभारी का कहना है

माधव नगर अस्पताल के प्रभारी डॉ. भोजराज शर्मा ने बताया कि पिछले 36 घंटे में माधव नगर अस्पताल में 8 से अधिक मरीजों की मौत हो चुकी है। यह सभी मौत लंग्स में इंफेक्शन के कारण हुई। डॉ. शर्मा ने स्पष्ट इंकार कर दिया की किसी भी मरीज की मौत ऑक्सीजन की कमी के चलते हुई है। ऐसे में प्रश्न उठता है कि देर रात में मंडल अध्यक्ष जितेंद्र ने सोशल मीडिया पर मैसेज क्यों लिखा की ऑक्सीजन खत्म हो रही है और जान को खतरा है।

कांग्रेस विधायक मोरवाल के बेटे ने किया दुष्कर्म

अफवाह फैलाई तो होगी कार्रवाई

माधवनगर अस्पताल में अभी भी लगभग 132 मरीज उपचार करा रहें हैं। इनमें से 100 से अधिक मरीज ऑक्सीजन पर निर्भर होकर ईलाज करा रहें हैं। ऑक्सीजन पूर्ति सिंगल लाईन से करी जाती है। अत: ऑक्सीजन की कमी से 5 मरीजों की मृत्यु का प्रश्न ही उत्पन्न नहीं होता है। माधवनगर अस्पताल में पिछले 24 घण्टे में 1 सैकण्ड के लिए भी ऑक्सीजन की आपूर्ति बंद नहीं हुई है।

ये भी पढ़े  खिलौने की तहर तोड़ देता था बाइक के लॉक, आरोपी गिरफ्तार

कलेक्टर ने अपील की है कि इस प्रकार की भ्रामक तथा जनता में डर उत्पन्न करने वाली खबरों को सोशल मीडिया पर चलाने से पहले तथ्यों की जाँच अवश्य कर लें। यदि कोई व्यक्ति इस प्रकार की अफवाहें सोशल मीडिया पर फॉरवर्ड करेगा तो उसके विरूद्ध धारा-188 तथा महामारी अधिनियम के तहत आपराधिक प्रकरण दर्ज कराया जाएगा।

Ujjain-डम्पर की चपेट में आने से मां और बेटी की मौत

Ujjain-जिम में कर रहे थे कसरत, पुलिस ने मारा छापा

बदमाश को गिरफ्तार करने पहुंंचे एसआई की आंखों में झोंकी मिर्ची

होमगार्ड सैनिक के साथ मारपीट करने वाले आरोपियों को 6 महिने की कैद

Ujjain-हामूखेड़ी में पड़ोसियों का झगड़ा, एक युवक की मौत

Ujjain-पहली बार भक्तों के बिना महाकाल में मनी होली

कोरोना इफेक्ट-उज्जैन में हर संडे को रहेगा लॉकडाउन

Ujjain-खिड़की में गर्दन फंसने से मासूम बालिका की मौत

Ujjain-गांजा तस्कर के तीन मंजिला मकान पर चले हथौड़े

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.