उज्जैन तड़का

UJJAIN-लेनदेन को लेकर भाजपा मंडल उपाध्यक्ष को पीटा

-श्री राम दरबार पेड़ी संचालक के साथ किया था लाखों का घोटाला

उज्जैन। Sat-27 Feb 2021

लेन देन के विवाद भाजपा के मंडल उपाध्यक्ष से मारपीट का मामला सामने आया है। बताया जा रहा कि क्षेत्र के ही एक युवक ने उपाध्यक्ष को बुरी तरह से पीट दिया। जिसकी शिकायत करने वह पत्नी और भाभी के साथ थाने पहुंचा। जहां वह पुलिस के सामने झूठी कहानी गढ़ने लगा और शहर अध्यक्ष सहित मंडल के अन्य पदाधिकारियों को अंधेरे में रखकर अपहरण सहित लूट की रिपोर्ट डालने के लिए दवाब बनवाता रहा ओर थाने में बड़ी संख्या में भाजपाई एकत्रित कर लिये। इस दौरान जैसे ही पुलिस और भाजपाइयों को उपाध्यक्ष के झूठ के बारे में पता चला। वैसे ही सब थाने से निकल गए और उपाध्यक्ष थाने पर अकेला पड़ गया। इसके बाद वो खुद रिपोर्ट नही करने का लिखित में आवेदन देकर थाने से नो दो ग्यारह हो गया।

Ujjain-कलेक्टर बंगले में पदस्थ होमगार्ड जवान ने किया दुष्कर्म 

VIDEO-पेट्रोल पंप बंद करवाने पहुंचे कांग्रेसियों से CSP और TI की हुई कहासुनी

मामला नीलगंगा थाने का है। जहां शाम 4 बजे से लेकर रात 9 बजे तक गहमागहमी रही। अपहरण कर लूट की वारदात की शिकायत पर पुलिस भी सकते में आ गई और मामले की जांच शुरू की। बताया जा रहा है कि नानाखेड़ा के स्वस्तिक नगर में रहने वाले मंडल उपाध्यक्ष ने क्षेत्र के ही युवक से 4 लाख रुपये ले रखे है। लेकिन अब उसकी नियत बदल गई। जिसके चलते मंडल उपाध्यक्ष और युवक के बीच विवाद हुआ।

सभी को नमस्कार !  मेरे चैनल “थिंग्स आई लव टू” में आपका स्वागत है इसलिए आज मैंने बेकार प्लास्टिक यार्न से एक अद्भुत डोर मेट (baithne ke aasan) बनाया है।  गाँव की शैली आसन जो आपके घर में एक अच्छा रूप जोड़ते हैं।  इसे एक बार आज़माएं और शेयर लाइक और कमेंट करना ना भूलें »हमारे अगले वीडियो की सूचना पाने के लिए घंटी आइकन को दबाएं:

ये भी पढ़े  कलेक्टर के आदेश को पलीता लगा रहे नगर निगम कर्मचारी- वीडियो वायरल...

श्रद्धा भारती- देखने के लिए धन्यवाद

 

VIDEO-कलेक्टर ने कोरे कागज पर लिख कर दिया तब छोड़ा किन्नरों ने रास्ता

25 क्विंटल सरिया के नीचे दबने से दो ग्रामीणों की मौत

इसके बाद वह पत्नी सहित थाने पहुंचा और अपहरण कर लूट की झूठी कहानी सुनाता रहा। लेकिन पुलिस जांच में उसकी कहानी से पदार्फाश हो गया। जिसकी जानकारी थाने पर मौजूद अन्य पदाधिकारियों को दी गई। सच सुनते ही आक्रोशित पदाधिकारी मण्डल उपाध्यक्ष पर नाराजगी जाहिर करते हुए थाने से रवाना हो गये। इसके बाद वह खुद भी चुपचाप थाने से निकल गया।

खुद की इज्जत बचाने के लिए शौकीन छोटे ठाकुर को उतारा मौत के घाट

बाइक सवार बदमाशों ने कलेक्शन एजेंट को लूटा

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भाजपा के जिम्मेदार पद पर बैठे इस पदाधिकारी की ओछी हरकतों की जानकारी भाजपा शहर अध्यक्ष सहित अन्य तक पहुंच गई है। जिसके बाद भाजपा उस पर कार्यवाई की तैयारी कर रही है। क्षेत्रीय रहवासी धर्मेंद्र के अनुसार मंडल उपाध्यक्ष खुद को आने वाले नगर निगम चुनाव में भाजपा का उम्मीदवार बताता है।

मकान ध्वस्त होते ही खत्म हो गया बदमाश मराठा का खौफ

Ujjain-मुलाकात के दौरान बनाई थी फरार होने की योजना

उसने भाजपा के कार्यकतार्ओं सहित क्षेत्रीय रहवासियों से करीब 25 लाख रुपये ऐंठ रखे है। जिसकी शिकायत की तैयारी की जा रही है। इसके अलावा फ्रीगंज में संचालित श्री राम दरबार पेड़ी संचालक के साथ मिलकर करीब 50 लाख का घोटाला भी किया है। पेड़ी में अपने खून पसीने की कमाई से पैसा जमा करने वाले लोग रोजाना सुबह मंडल उपाध्यक्ष के घर पर चक्कर पर चक्कर लगा रहे है। पेड़ी संचालक भी छुपा छुपा फिर रहा है।

ये भी पढ़े  Ujjain-700 रुपए के खातिर काट दिया दोस्त का गला

UJJAIN-ऐसा क्या हुआ जो कपड़े उतारने के बाद की हत्या

युवक की हत्या-रास्ते से निकलने की बात को लेकर हुआ था झगड़ा

UJJAIN-सावधान-कहीं आप को न ठग ले फर्जी लोन एप

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.