मप्र तड़का

अंधे कत्ल का खुलासा सुहागरात पर साली के पति को लगाया फोन, बोला- वो मेरी है

अंधे कत्ल का खुलासा करने पर एसपी का फूल बरसा कर किया स्वागत-video

अंधे कत्ल का खुलासा मध्य प्रदेश के आगर-मालवा में एक शख्स ने अपने साढू की हत्या कर दी। साढू के अपनी पत्नी से अवैध संबंध थे। सुहागरात के दिन साढू ने आरोपी को धमकी दी थी कि वह अपनी पत्नी से दूर रहे, वह उसकी है. इस धमकी के एक साल बाद आरोपी ने साधु से बदला लिया। वह अपने चचेरे भाई को साथ ले गया और मृतक पर गुप्ती से हमला कर दिया। पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

अंधे कत्ल का खुलासा जानकारी के मुताबिक घटना निपनिया बैजनाथ गांव की है। 1 दिसंबर को पुलिस को सूचना मिली कि गांव के 44 वर्षीय नूर मोहम्मद शेख की हत्या कर दी गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी राकेश कुमार सागर ने आरोपितों पर 10 हजार रुपये देने की घोषणा की। इसके बाद उन्होंने पुलिस की अलग-अलग टीमें बनाकर मामले की जांच कराई। अंधे कत्ल का पर्दाफास करने पर छेत्र के रहवासियों द्वारा पुलिस अधीक्षक एवं अति. पुलिस अधीक्षक आगर का पुष्प वर्षा कर सम्मान किया गया एवं आगर पुलिस को बधाई दी गई।

ससुराल में चला अफेयर

पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला कि नूर मोहम्मद ने तीन शादियां की थीं. उनकी तीसरी पत्नी रानी गंगापुर थीं। वह करीब साढ़े तीन साल से गंगापुर ससुराल में रानी और चार बच्चों के साथ रह रहा था। कुछ समय पहले वह अपने गांव निपनिया बैजनाथ लौटा था। पुलिस ने बताया कि जब वह ससुराल में रह रहा था तो उसका अपनी साली के साथ अफेयर चल रहा था। पिछले साल नवंबर में उसकी साली की शादी बड़ौदा निवासी सोहेल पिता इब्राहिम उर्फ ​​अब्बू पठान से हुई थी।

ये भी पढ़े  Karmchari news MP के कर्मचारियों की सैलरी में बंपर बढ़ोत्तरी, शिवराज ने दिया बड़ा तोहफा

फोन किया और धमकाने लगा

बताया जाता है कि साली जैसे ही ससुराल पहुंची नूर मोहम्मद ने उसके पति सोहेल को सुहागरात पर फोन लगाया फोन उठाते ही नूर सोहेल को धमकी देने लगी। नूर ने सोहेल से कहा- मैं तो तुम्हारी बीवी को पहले ही रख चुका हूं। तुम उससे दूरी बनाए रखें। उसके पास जाओगे तो ठीक नहीं होगा। यह सुनकर सोहेल आगबबूला हो गया और उसी समय उसे मारने का मन बना लिया।

आरोपी ने खोला राज

जांच के दौरान पुलिस को सबूत मिले कि सोहेल 30 नवंबर को नूर मोहम्मद के गांव के आसपास था. पुलिस ने शक के आधार पर सोहेल से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान सोहेल टूट गया और उसने सारे राज खोले। शुक्रवार को पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

मौका मिलते ही हमला किया

पुलिस ने बताया कि घटना वाले दिन नूर की पत्नी सोहेल के बेटे के कार्यक्रम में शामिल होने गंगापुर गई थी। इससे पहले 30 नवंबर को सोहेल अपने ससुराल गंगापुर भी गया था। यहां उसने सब कुछ देखा, लेकिन नूर मोहम्मद दिखाई नहीं दे रहा था। मौका देखकर सोहेल अपने 22 वर्षीय चचेरे भाई जफर को साथ लेकर नूर के घर निपनिया बैजनाथ चला गया। उसने देखा कि नूर अकेला है। गुस्से में उसने गुप्ती से नूर को गोद दिया । उसके बाद बड़ौदा आते समय उसने गुप्ती को रास्ते में फेंक दिया। दोनों पहले बड़ौदा स्थित अपने गैरेज में पहुंचे। यहां बाइक खड़ी कर कपड़े जला दिए।

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर, जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरें, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी अलर्ट, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

ये भी पढ़े  Election season में Kailash Vijayvargiya का नया announcement, 'इस काम के लिए मिलेगा Rs 51 हजार का cash reward'

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.