उज्जैन तड़काभैंकर

कॉलगर्ल के साथ व्यापारी को ठगने वाले एसआई, तीन आरक्षक निलंबित

-मामले में लापरवाही बरतने पर थाना प्रभारी भी लाईन अटेच

कॉलगर्ल के साथ मिलकर व्यापारी को ठगने के मामले में एक सप्ताह से अधिक समय तक चली जांच के बाद शुक्रवार को एसपी ने नानाखेड़ा थाने के एसआई विकास देवड़ा, आरक्षक राममूर्ति, सुनील और संजीव को निलंबित कर दिया। जबकि थाना प्रभारी सतनामसिंह को लाईन अटेज कर दिया गया।

उज्जैन।

इंदौर रोड स्थित महावीर बाग में रहने वाली कॉलगर्ल के साथ मिलकर व्यापारी से ढाई लाख रुपए ठगने वाले नानाखेड़ा के एसआई और तीन आरक्षको को एसपी मनोजसिंह ने निलंबित कर दिया है। जबकि मामले को गंभीरता से नहीं लेने पर थाना प्रभारी सतनामसिंह को लाईन अटेच कर दिया गया है।

कॉलगर्ल के साथ मिलकर कपड़ा व्यापारी कोठारी से ढाई लाख रुपए ठगने के मामले में एसआई विकास देवड़ा का नाम प्रमुख्ता से आ रहा था। इसके अलावा साजिश में आरक्षक राममूर्ति रावत, सुनील बिठोदा और संजीवसिंह शामिल बताए जा रहे थे। घटना उजागर होते ही एसपी मनोजकुमारसिंह ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सीएसपी हरीनारायण बाथम को जांच के लिए नियुक्त किया था। सीएसपी बाथम ने बताया कि शुक्रवार को जांच रिपोर्ट एसपी के समक्ष पेश कर दी गई। जिसके बाद एसआई विकास देवड़ा, आरक्षक राममूर्ति रावत, सुनील बिठोदा और संजीवसिंह की संदिग्ध भूमिका सामने आई थी। उक्त मामले में एसआई सहित तीनों आरक्षकों को निलंबित किया गया है। इसके अलावा थाना प्रभारी सतनामसिंह को भी लाईन अटेच कर दिया गया है। देवास से उज्जैन आए निरीक्षक ओपी अहीर को एक बार फिर से नानाखेड़ा थाने का प्रभारी बनाया गया है।

यह था मामला…

21 जुलाई मंगलवार को शाम 4 बजे इंदौर रोड स्थित महावीर बाग में रहने वाली मनीष राठौर के घर में शहर का कोठारी नामक व्यापारी अय्याशी करने के लिए पहुंचा था। योजना और साजिश के तहत मनीषा राठौर ने चुपके से इसकी सूचना नानाखेड़ा थाने के आरक्षक राममूर्ति रावत सुनील विठोदा संजीव सिंह सहित एक अन्य युवक को दी। कॉल गर्ल की ओर से ग्रीन सिग्नल मिलते ही जवान तुरंत मनीषा राठोर के घर जा धमके। योजना के अनुसार पुलिस जवानों ने नकली कार्रवाई करते हुए मनीषा राठोर के घर दबिश मारी। पुलिस को देखकर व्यापारी घबरा गया। कॉल गर्ल के साथ पकड़ा ने की बेज्जती से डरकर व्यापारी हाथ पैर जोड़ने लगा। जिसके बाद पुलिस जवानों ने उसको छोड़ने के एवज में ढाई लाख रुपए की मांग रख दी। मजबूरी और इज्जत को बचाने के लिए व्यापारी भी उनकी इस शर्त को मान गया था।

ये भी पढ़े  महाकाल मंदिर में रात 10.30 बजे तक होंगे दर्शन

कांग्रेसी नेता का वरदहस्त प्राप्त

गौरतलब है कि नानाखेड़ा थाने में पिछले कुछ सालों से पदस्थ एसआई विकास देवड़ा पर थाना क्षेत्र में रहने वाले कांग्रेसी नेता का वरदहस्त प्राप्त है। अक्सर दोनों कई मौकों पर एक दूसरे के साथ देखे जाते रहे है। कांग्रेसी नेता पूर्व सीएम कमलनाथ के खास थे। इसलिए उन्होनें कई मौको पर एसआई को बचा लिया। लेकिन इस बार गंभीर मामले में नाम सामने आने के बाद एसआई को नेताजी भी नहीं बचा पाए।

यह भी पढे…

किसान के घर से पटवारी को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा

जालसाज ने बना डाली उज्जैन SP की फर्जी Facebook ID

सनकी युवक ने प्रेमिका को उठाकर ब्रिज से नीचे फेंका

व्यापारी को कॉल गर्ल के साथ पकड़ा, छोड़ने के लिए ढाई लाख रुपए

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.