उज्जैन तड़का

chain snatching-असिस्टेंट प्रोफेसर के गले से सवा ताला सोने की चेन झपटी

chain snatching-4 दिन में तीसरी वारदात-बेखोफ बदमाश असहाय पुलिस

(chain snatching) उज्जैन दशहरा मैदान स्थित संजीवनी अस्पताल के समीप असिस्टेंट प्रोफेसर के गले से बाइक सवार बदमाश सवा ताला वजनी सोने की चेन झपटकर भाग निकला। 4 दिन में chain snatching की यह तीसरी वारदात है। बदमाश बेखोफ होकर चेन झपटकर भाग रहे है। वहीं पुलिस असहाय रूप से केवल चेन स्नेचर को तलाश करने का दावा करती दिखाई दे रही है।

यह भी पढ़ें…भाजपा नेता ने सरकारी जमीन पर काट दी कॉलोनी, केस दर्ज

(chain snatching) कोयला फाटक स्थित 55 निजापुरा निवासी श्रुति पति सौरभ शर्मा देवास रोड स्थित सांइस कॉलेज मे असिस्टेंट प्रोफेसर है। बुधवार शाम 4 बजे वह कॉलेज से अपनी स्कूटी पर सवार होकर घर की ओर जा रही थी। इसी दौरान संजीवनी अस्पताल के समीप पीछे से आए एक बदमाश ने झप्पटा मारकर श्रुति के गले से सवा तोला वजनी सोने की चेन और लॉकेट लूट लिया। अचानक हुए घटनाक्रम से श्रुति घबरा गई। उसने शोर मचाकर आरोपी को पकड़ने की गुहार भी लगाई। लेकिन तब तक आरोपी भाग चुका था। घटना के बाद श्रुति ने पति और जेठ को सूचना दी। जानकारी मिलते ही माधवनगर पुलिस भी जांच के लिए पहुंच गई थी।

दो दिन में दूसरी वारदात-chain snatching

दो दिन में दूसरी वारदात-chain snatching

गौरतलब है कि माधवनगर थाना क्षेत्र में दो दिन में दूसरी वारदात कर चेन स्नेचर ने पुलिस को खुली चुनौती दे डाली है। मंगलवार रात को लक्ष्मीनगर जैन मंदिर के समीप एक वृद्ध के गले से अज्ञात बदमाश ने चेन झपट (chain snatching) ली थी। बुधवार को हुई स्नेचिंग के बाद जांच के लिए मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी पहुंच गए थे। माधवनगर पुलिस ने श्रुति की शिकायत के बाद अज्ञात चेन स्नेचर के खिलाफ केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें…महाकाल मंदिर में फिल्मी गाने पर महिला ने बनाया डांस वीडियो, कार्रवाई की मांग

फुटेज लेकर तलाश रहे आरोपी-chain snatching

असिस्टेंट प्रोफेसर के गल से चेन झपटने (chain snatching) की घटना के बाद पुलिस ने घटना स्थल और आसपास के क्षेत्र में लगे कुछ सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली है। जिसमें वारदात को अंजाम देता हुआ आरोपी दिखाई दे रहा है। आरोपी काले रंग की पेशन बाइक पर सवार होकर आया था। बाइक की नंबर प्लेट भी आधी टूटी हुई थी। फुटेज लेकर पुलिस की कुछ टीम अलग-अलग क्षेत्र में आरोपी की तलाश में जुट गई है।

पुलिसकर्मियों से अधिकारी नाराज-chain snatching

चेन स्नेचिंग (chain snatching) की घटना के बाद सीएसपी और एएसपी तत्काल माधवनगर थाना पहुंचे। यहां पर अधिकारियों ने सभी पुलिसकर्मियों को थाने पर बुलाया और सभी पर नाराजगी जताते हुए आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ने के निर्देश दिए। पुलिस का कहना है कि वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी माधवनगर थाना क्षेत्र में ही रहता है। यहीं कारण है कि वह आसपास वारदात को अंजाम देकर गायब हो जाता है।

यह भी पढ़ें…उज्जैन लोकायुक्त ने पकड़ा रिश्वतखोर अकाउंटेंट

फुटेज के बाद भी नहीं मिल रहे आरोपी-chain snatching

अक्टूबर में केवल माधवनगर थाना क्षेत्र में अब तक तीन चेन स्नेचिंग (chain snatching) की वारदात हो चुकी है। जबकि तीन चेन स्नेचिंग की घटना जुलाई माह में बदमाशों द्वारा की जा चुकी है। जिसके संबंध में अब तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई है। जबकि 10 अक्टुबर को जीवाजीगंज थाना क्षेत्र में गढ़कालिका माता मंदिर में भीड़ के बीच एक अज्ञात महिला द्वारा दांत से महिला श्रद्धालु के गले की चेन काट ली गई थी। लगभग हर वारदात में पुलिस के पास आरोपियों की फुटेज है। लेकिन आरोपी नहीं मिल पा रहे है।

अक्टूबर में हुई स्नेचिंग-chain snatching

  • 4 अक्टूबर सोमवार को सेठी नगर के समीप वैशाली नगर में रहने वाली शिक्षिका पुष्पलता 62 साल लक्ष्मीनगर स्थित शनि मंदिर से दर्शन कर घर लौट रही थी। इसी दौरान बाइक सवार बदमाश ने चेन झपट (chain snatching) ली।
  • 10 अक्टूबर रविवार को जीवाजीगंज थाना क्षेत्र में गढ़कालिका माता मंदिर में मीना जैन निवासी कालिदास मार्ग दर्शन करने गई थी। इसी दौरान लाईन में पीछे से अज्ञात महिला ने दांत से काटकर सोने की चेन निकाल ली थी।
  • 12 अक्टूबर सेठी नगर निवासी सुशीला कासलीवाल अपने सहेली विजिया जैन के साथ जैन मंदिर से दर्शन कर वापस लौट रही थी। इसी दौरान पीछे से आए बाइक सवार ने उनके गले से सोने की चेन झपट (chain snatching) ली थी। लेकिन आरोपी आधी ही चेन ले जा पाया था।

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल the tadka news पर, जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरें, जुड़िये हमारे फेसबुक tadka news पेज से…

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.