तड़का खास

बच्ची ने बनाया ऐसा बहाना, रिकॉर्ड करने से रोक नहीं पाया पिता, वीडियो हो गया वायरल

इंस्टाग्राम पर UniqueMathsir नाम के अकाउंट से बच्चे (child) का वीडियो शेयर किया गया

बच्चे (child) वास्तव में दिल के सच्चे होते हैं. इनमें किसी प्रकार का छल-कपट नहीं है. वे जैसा महसूस करते हैं वैसा ही बोलते हैं. हालांकि कई बार इसी मासूमियत में वो कुछ ऐसा कर जाते हैं जो समाज के लिए आईना का काम करता है. जो बातें हमें देखकर भी समझ में नहीं आतीं, बच्चे उन्हें बड़ी बारीकी से समझते हैं और हमें आइना दिखाते हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बच्ची का ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर UniqueMathsir नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. हालांकि वीडियो को पिछले साल दिसंबर में शेयर किया गया था, लेकिन इसे अब भी देखा जा रहा है. इस वीडियो में जब लड़की से पढ़ाई करने के लिए कहा गया तो उसने अपने पिता को जो जवाब दिया वह वायरल हो गया. लड़की के मुताबिक, उसके पिता उसे अपने फायदे के लिए पढ़ाई करने के लिए कहते हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि बच्चे (child) की पढ़ाई से पिता को क्या फायदा? तो जरा सुनिए बच्चे की बातें.

ये भी पढ़े घर बैठे प्राप्त करें निःशुल्क रुद्राक्ष – सद्गुरु ईशा रुद्राक्ष दीक्षा

लड़की ने दिया ऐसा बहाना

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mr. Rohit Sir (@uniquemathsir)

वीडियो में बच्ची (child) का पिता उसे पढ़ाई करने के लिए कहता है. इस पर युवती का कहना है कि उसके पिता अपने फायदे के लिए उसे पढ़ाई कराते हैं. इस बात को लड़की ने तर्क से समझाया. लड़की के मुताबिक, पढ़ाई के बाद जब उसे नौकरी मिलेगी, तो सारे पैसे उसके पिता रख लेंगे. चूँकि बच्चा अभी भी अपने पिता की नज़र में छोटा होगा, इसलिए उसका पिता बेटी के पास पैसे नहीं रहने देगा। अपनी बेटी से पैसे कमाने के लिए वह उसे पढ़ने के लिए कहता है.

ये भी पढ़े  स्टेशन पर TTE के सिर पर गिरा हाईटेंशन तार, वीडियो वायरल

लोगों ने मिले-जुले रिएक्शन दिए

इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. जहां कई लोगों को यह क्यूट लगा तो वहीं कुछ लोगों ने बच्चे के मानसिक स्वास्थ्य को लेकर चिंता जताई. उन्होंने कहा कि ऐसे पारिवारिक माहौल में बड़े होने से बच्चे (child) ज्यादा समय तक बाहर नहीं निकल पाते हैं. इतनी कम उम्र में वह ऐसी-ऐसी बातें कर रही हैं, जो चिंता का विषय है. जबकि कई लोगों ने इसे क्यूट बताया. कुछ लोगों ने कमेंट किया कि बच्चे दिल के सच्चे होते हैं. यह उनका सर्वोत्तम उदाहरण है.

ये भी पढ़े कालीन भैया की पत्नी ने खोला राज-जल्द होगी लॉन्च

ये भी पढ़े नॉमिनेशन में नहीं जोड़ा पत्नी का नाम तो उलझ सकता है EPS पेंशन का पैसा

ये भी पढ़े एक बार चार्ज करने पर 300 किमी दौड़ने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर-जानिए क्या होगी कीमत

वाट्सऐप पर जुड़िये हमारे साथ

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर, जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरें, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी अलर्ट, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.