उज्जैन तड़का

बदमाश को गिरफ्तार करने पहुंंचे एसआई की आंखों में झोंकी मिर्ची

शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने के मामले में गिरफ्तार करने पहुंची थी पुलिस

उज्जैन। Tue-30 Mar 2021

आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंचे एसआई की आंखों में मिर्ची झांककर मारपीट करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एसआई को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी शासकीय कार्य में बाधा का प्रकरण दर्ज था। उक्त मामले में ही उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस पहुंची थी।

इंगोरिया थाना क्षेत्र के ग्राम खरसोद खुद में शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने के मामले में फरार चल रहे आरोपी सत्यनारायण को पकड़ने के लिए 28 मार्च को एसआई सावन मुवेल पुलिस बल के साथ उसके घर पहुंंचे थे। आरोपी को जब पता चला की पुलिस उसे पकड़ने आ रही है तो उसने एसआई की आंखो में मिर्ची झोंक दी। इसके बाद उसने पुलिस की टीम पर हमला कर दिया। पुलिस टीम पर हमले की जानकारी लगते ही थाने से तत्काल पुलिस बल मौके पर पहुंचा और एसआई को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। वहीं आरोपी घेराबंदी का उसे गांव से ही गिरफ्तार कर लिया।

Ujjain-हामूखेड़ी में पड़ोसियों का झगड़ा, एक युवक की मौत

खेत में बना है मकान

गांव में सरकारी जमीन पर ग्राम पंचायत द्वारा आंगनवाड़ी बनाई जा रही थी। सत्यनारायण इसी का विरोध कर रहा था। पंचायत सचिव की शिकायत पर इंगोरिया पुलिस ने उसके खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने का प्रकरण दर्ज किया था। एफआईआर के बाद से ही वह फरार चल रहा था। 28 मार्च को लॉकडाउन के दौरान उसके घर आने की जानकारी पुलिस को मिली थी। जिसके बाद एसआई सावन मुवेल उसकी गिरफ्तारी के लिए खरसोद खुर्द पहुंचे। वह खेत में बने अपने मकान में छीपा हुआ था। जैसे ही पुलिस उसे पकड़ने गई उसने हमला कर दिया।

ये भी पढ़े  पेट्रोल लेने पहुंंचे बाइक सवार को युवा कांग्रेसी ने थमाया गुलाब

होमगार्ड सैनिक के साथ मारपीट करने वाले आरोपियों को 6 महिने की कैद

होगी रासुका की कार्रवाई

इंगोरिया पुलिस ने मंगलवार को सत्यनारायण को न्यायालय में पेश कर जेल भेजा गया है। बताया जा रहा है कि एसआई पर हमला करने वाले बदमाश के खिलाफ पूर्व में 1 दर्जन से अधिक मामले दर्ज है। जिसके खिलाफ पुलिस द्वारा रासुका की कार्रवाई की जाएगी। बदमाश के रिकॉर्ड एकत्रित किए जा रहे हैं। जिसके बाद कलेक्टर को प्रतिवेदन भेज कर रासुका लगाए जाने की अनुमति मांगी जाएगी।

Ujjain-पहली बार भक्तों के बिना महाकाल में मनी होली

कोरोना इफेक्ट-उज्जैन में हर संडे को रहेगा लॉकडाउन

Ujjain-खिड़की में गर्दन फंसने से मासूम बालिका की मौत

Ujjain-गांजा तस्कर के तीन मंजिला मकान पर चले हथौड़े

पत्नी का बर्थ-डे नहीं बना पाया तो कर ली आत्महत्या

Ujjain-वीडियो बनाकर महिला को धमकाया, जबरन की शादी

महिलाओं ने मांगी इच्छा मृत्यु, लगाए पक्षपात के आरोप

शराब तस्कर और अड़ीबाज के मकान पर चली जेसीबी

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.